Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजकुत्ते को पीट-पीटकर मारा, लाश गायब की: ग्रेटर नोएडा में सोसायटी गार्डों और RWA...

कुत्ते को पीट-पीटकर मारा, लाश गायब की: ग्रेटर नोएडा में सोसायटी गार्डों और RWA सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज

ग्रेटरन नोएडा के बीटा-2 इलाके में AWHO गुरजिंदर विहार सोसाइटी की रहने वाले सोनम चड्ढा ने 6 मार्च को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। एफआईआर के अनुसार कुत्ते को 4 मार्च, 2023 को बुरी तरह पीटा गया जिससे वह मर गया।

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा इलाके में आवारा कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामले में गौतम बुद्ध नगर पुलिस में सोसाइटी के गार्ड और वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। एफआईआर के अनुसार कुत्ते को 4 मार्च, 2023 को बुरी तरह पीटा गया जिससे वह मर गया।

ग्रेटरन नोएडा के बीटा-2 इलाके में AWHO गुरजिंदर विहार सोसाइटी की रहने वाले सोनम चड्ढा ने 6 मार्च को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के अनुसार उनकी सोसाइटी में एक स्ट्रीट डॉग रहा करता था जिसकी वो और उसके साथी देखभाल किया करते थे। उसे सोसाइटी के गार्डों ने पीट-पीटकर मार डाला। हत्या के बाद कुत्ते की लाश को भी गायब कर दिया गया। पुलिस ने पशु क्रूरता व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

रिपोर्टों के अनुसार अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि कुत्ता वास्तव में मर गया है क्योंकि अभी तक कुत्ते की लाश बरामद नहीं हो सकी है। बीटा -02 पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर विनोद मिश्रा ने कहा है कि पुलिस मामले की जाँच कर रही है और जाँच के बाद सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सोसाइटी के एक कैब ड्राइवर ने भी गार्डों द्वारा एक काले कुत्ते की पिटाई की बात कही है। ड्राइवर के मुताबिक कुछ लोग निर्दयता से कुत्ते की पिटाई कर रहे थे। कुत्ता जमीन पर पड़ा था वह बेहोश था या मर चुका था कह नहीं सकते। वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार RWA अध्यक्ष पुष्पेंद्र कुमार ने आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि किसी भी गार्ड को कुत्तों को मारने की इजाजत नहीं दी गई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

जम्मू-कश्मीर के डोडा में 4 जवान बलिदान, जंगल में छिपे थे इस्लामी आतंकवादी: हिन्दू तीर्थयात्रियों पर हमला करने वाले आतंकी समूह ने ली जिम्मेदारी

जम्मू कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले में एक अफसर समेत 4 जवान वीरगति को प्राप्त हुए हैं। इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -