Monday, January 17, 2022

विषय

Uttar Pradesh

CM योगी का UP: 2000 Cr का अवैध साम्राज्य ध्वस्त, ढेर हुए 140 अपराधी, धर्मांतरण और गोकशी पर शिकंजा, महिलाएँ सुरक्षित हुईं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाया। गोकशी-धर्मांतरण पर प्रहार किया। उत्तर प्रदेश में माफिया राज खत्म हुआ।

कॉन्ग्रेस से सपा में गए इमरान मसूद को अखिलेश यादव ने दिखाया ठेंगा, नहीं दिया टिकट: अब BSP में जाने की कर रहे हैं...

इमरान मसूद ने समाजवादी पार्टी से टिकट की लालच में कॉन्ग्रेस का हाथ छोड़ा था, लेकिन टिकट नहीं मिलने के कारण बसपा में जा सकते हैं।

‘गोद लिए बच्चे वारिस नहीं हो सकते, संपत्ति में भी अधिकार नहीं’: देवबंद का विवादित फतवा, NCPCR ने अधिकारियों से माँगी एक्शन रिपोर्ट

दारुल उलूम देवबंद द्वारा गोद लिए गए बच्चों को लेकर आपत्तिजनक फतवा जारी करने पर NCPCR ने उत्तर प्रदेश के अधिकारियों को नोटिस दिया है।

‘सपा के समाजवाद का असली खेल, प्रत्याशी को या तो जेल या फिर बेल’: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा- दंगाई सपा में जाते...

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि जो लोग दंगा कराते हैं वो समाजवादी पार्टी में जाते हैं और जो दंगा रोकते हैं, वे भाजपा में आते हैं।

सपा वाले नाहिद हसन और BJP की मृगांका सिंह… 100 साल पहले एक ही था परिवार, अब कैराना की लड़ाई के दो किरदार

कैराना निवासी सुहैब अंसानी के अनुसार, कुछ साल पहले तक हुकुम सिंह को हिंदुओं और नाहिद के पिता मुनव्वर हसन को मुस्लिम विंग का नेता माना जाता था।

‘हस्तिनापुर से जीत गई कॉन्ग्रेस की बिकनी गर्ल तो अपनी गर्दन कटा लूँगा’: हिन्दू महासभा के नेता का ऐलान, कहा – ये हिन्दुओं का...

हस्तिनापुर से कॉन्ग्रेस ने अर्चना गौतम को टिकट दिया है। इस पर हिंदू महासभा के अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि ये कॉन्ग्रेस की ओछी राजनीति है।

पूर्व IPS असीम अरुण भाजपा में शामिल, मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव के शामिल होने के चर्चे: PM मोदी व CM योगी की...

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के चर्चे हैं। वहीं, पूर्व IPS असीम अरुण पार्टी में शामिल हो गए।+

‘उस च#@र औरत को माँद से बाहर निकालो’: जब पागल हो गए थे सपाई गुंडे, मायावती पर हमले कर फाड़े थे कपड़े, एक संघी...

उत्तर प्रदेश राजनीति में 'गेस्ट हाउस कांड' ने मुलायम सिंह यादव और मायावती को दुश्मन बना दिया। ढाई दशक बाद दोनों फिर मिल गए, पर जनता ने ही नकार दिया।

कैराना से सपा उम्मीदवार नाहिद हसन को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट में पेश किया गया: 2 दर्जन से अधिक मामलों में वॉन्टेड

उत्तर प्रदेश के कैराना से शनिवार (15 जनवरी, 2022) को समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नाहिद हसन को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यूपी में भाजपा को 226-246 सीटें, 56% की पसंद हैं CM योगी: ओपिनियन पोल में खुलासा – उत्तराखंड में लौटेंगे CM धामी

'जन की बात' ओपिनियन पोल में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा की सरकार। योगी आदित्यनाथ और पुष्कर सिंह धामी बतौर सीएम सत्ता में लौटेंगे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe