Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाज'मौत से किसे डर नहीं लगता? मेरा पूरा परिवार खौफ में है': रैपर यो...

‘मौत से किसे डर नहीं लगता? मेरा पूरा परिवार खौफ में है’: रैपर यो यो हनी सिंह को हत्या की धमकी, दिल्ली पुलिस के मुख्यालय पहुँच माँगी सुरक्षा

उन्होंने कहा कि वो बहुत डरे हुए हैं, अभी धमकी के बारे में सब कुछ जाहिर नहीं कर सकते। हालाँकि, रैपर ने कहा कि उन्होंने पुलिस को सभी सबूत दे दिए हैं।

रैपर यो यो हनी सिंह को कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से हत्या की धमकी मिली है। उन्होंने दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। उन्हें ये धमकी वॉइस नोट के जरिए मिली। यो यो हनी सिंह खुद दिल्ली पुलिस के मुख्यालय जा पहुँचा। वॉइस नोट की जाँच करते हुए पुलिस आगे बढ़ रही है। मीडिया से बात करते हुए हनी सिंह ने कहा कि वॉइस नोट में क्या-क्या कहा गया है इसका वो वक्त आने पर खुलासा करेंगे। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की।

‘ब्लू आईज’ और ‘पार्टी ऑल नाइट’ जैसे गानों के लिए लोकप्रिय रहे हनी सिंह ने बताया कि उन्हें और उनके एक स्टाफ को फोन कॉल कर के धमकी दी गई है। उन्होंने बताया कि ये फोन कॉल गोल्डी बराड़ के नाम से आई। हनी सिंह ने दिल्ली के CP से आग्रह किया है कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए। उन्होंने कहा कि वो बहुत डरे हुए हैं, अभी धमकी के बारे में सब कुछ जाहिर नहीं कर सकते। हालाँकि, रैपर ने कहा कि उन्होंने पुलिस को सभी सबूत दे दिए हैं।

उन्होंने कहा कि वो विचार-विमर्श करने के बाद इस संबंध में अधिक बात करेंगे। यो यो हनी सिंह ने कहा, “मेरे साथ ये पहली बार हुआ है, जिंदगी में। लोगों ने हमेशा बहुत प्यार दिया है। ये पहली बार है जब ऐसी कोई धमकी आई है। बहुत डरा हुआ हूँ सर मैं। पूरा परिवार डरा हुआ है। मौत से किसे डर नहीं लगता है? मैं पूरी जिंदगी में सिर्फ मौत से ही डरा हूँ। मैंने पुलिस से बस यही डिमांड की है कि सिक्योरिटी मिले, प्रोटेक्शन दें। मुझे विदेशी नंबर से कॉल आया था।”

याद दिला दें कि पंजाब के गायक सिंधु मूसेवाला हत्याकांड में भी गोल्ड बराड़ आरोपित है, जो फरार चल रहा है। उसका असली नाम सतविंदरजीत सिंह है, जो जेल में बंद कुख्यात शूटर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी माना जाता है। लॉरेंस बिश्नोई कई बार अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। कनाडा स्थित इंटरपोल ने भी गोल्डी बराड़ का नाम शीर्ष-25 भगोड़े अपराधियों में डाला है। कनाडा में वो कहाँ छिपा हुआ है, इसकी जानकारी किसी को नहीं है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -