Sunday, May 19, 2024
Homeदेश-समाजरिचार्ज करवाने गई नाबालिग हिंदू लड़की को दुकानदार अतहरुद्दीन भेजने लगा गंदे-गंदे मैसेज, सबके...

रिचार्ज करवाने गई नाबालिग हिंदू लड़की को दुकानदार अतहरुद्दीन भेजने लगा गंदे-गंदे मैसेज, सबके सामने उठा ले जाने की धमकी: लोगों ने दम भर कूटा

अतहरुद्दीन के पास दुकान चलाने संबंधित वैध कागजात भी नहीं है। वह उम्र में पीड़िता से लगभग 10 साल बड़ा है। रिचार्ज की दुकान के कारण उसके मोबाइल में कई अन्य हिन्दू लड़कियों के नंबर और उनसे आपत्तिजनक चैटिंग मिलने का भी स्थानीय लोगों ने दावा किया।

सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक दुकानदार को घसीट कर बाहर लाते हैं और उसकी बीच सड़क पर पिटाई करते हैं। घटना की वजह से आसपास भीड़ जमा हो गई, जिसमें महिलाएँ भी दिख रही हैं। पिट रहे युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाया जा रहा है। बाद में सभी लोग आरोपित को पकड़ कर पुलिस स्टेशन ले जाने की बात करते दिख रहे हैं। घटना गुरुवार (25 अप्रैल 2024) की है।

सोशल मीडिया के X यूजर अनिल शर्मा ने 1 मिनट 39 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “उत्तराखंड हल्द्वानी की घटना है यह। मुसलमान को दुकान किराए पर दे देते हैं हिंदू किराए की लालच में और यह अपना जिहाद करना शुरु कर देते हैं। इसकी मोबाइल की दुकान थी, जो भी लड़की इससे रिचार्ज करवाने आती थी, उनको यह मैसेज करना शुरू कर देता था।”

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला हल्द्वानी के कोतवाली क्षेत्र का है। यहाँ की रहने वाली एक महिला ने 25 अप्रैल (गुरुवार) को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने बताया कि उनकी 17 साल की नाबालिग बेटी कुछ दिनों पहले एक मोबाइल की दुकान पर रिचार्ज करवाने गई थी। ‘दिल्ली मोबाइल शॉप’ नाम की इस दूकान को अतहरुद्दीन ऑपरेट करता है। अतहरुद्दीन ने यहाँ पीड़िता का नंबर ले लिया। बाद में वह पीड़िता को गंदे-गंदे मैसेज करने लगा। ऑपइंडिया के पास अतहरुद्दीन द्वारा भेजे गए कुछ मैसेज के स्क्रीनशॉट मौजूद हैं।

इन मैसेजों में नाबालिग लड़की बार-बार अतहरुद्दीन को ‘भैया’ बोल रही है। हालाँकि अतहरुद्दीन खुद को भाई बोलने से मना कर रहा है। वह पीड़िता को जबरन दोस्ती करने का दबाव बना रहा है। कई मैसेज उसने डिलीट भी कर लिए हैं। एक मैसेज में अतहरुद्दीन ने पीड़िता को अपने सपने में देखने की भी बात कही। नाबालिग की माँ ने अपनी शिकायत में यह भी बताया है कि अतहरुद्दीन ने खुद को सिख (सरदार) बता कर लड़की को गुमराह करने की भी कोशिश की।

शिकायत के मुताबिक अतहरुद्दीन यहीं नहीं रुका। वह लड़की का पीछा उसके कॉलेज स्टॉप तक जा कर करने लगा। रास्ते में वह नाबालिग से छेड़खानी करता था और हाथ पकड़ने की भी कोशिश कर रहा था। पीड़िता ने अपने एक परिचित से अतहरुद्दीन की करतूत बताई। पीड़िता का परिचित उलाहना लेकर अतहरुद्दीन की दुकान पर गया। यहाँ अतहरुद्दीन उससे झगड़ने और हाथापाई करने लगा। आरोप है कि उलाहना देने पर अतहरुद्दीन बोला, “जो करना है कर लो। मुझे किसी का डर नहीं लगता। मैं लड़की को सबके सामने उठा कर ले जाऊँगा।”

आरोपित ने पीड़िता के परिचित को भी जान से मार डालने की धमकी दी। महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी अतहरुद्दीन की इस धमकी से बेहद डरी हुई है। पीड़िता ने खाना-पीना छोड़ दिया है और मानसिक अवसाद की हालत में पहुँच गई है। लड़की की माँ ने अपनी बेटी के साथ किसी तरह की अनहोनी की आशंका जताई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में अतहरुद्दीन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की गई है। ऑपइंडिया के पास शिकायत कॉपी मौजूद है। पुलिस ने अतहरुद्दीन को हिरासत में ले लिया है। मामले की जाँच और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस संबंध में जब नैनिताल पुलिस से ऑपइंडिया ने संपर्क किया तो उनकी ओर से फिलहाल कोई जवाब नहीं आया है। जवाब आने पर इस खबर को अपडेट किया जाएगा।

हल्द्वानी के बजरंग दल कार्यकर्ता जोगिंदर सिंह राणा उर्फ़ जोगी से ऑपइंडिया ने बात की। जोगिंदर ने बताया कि आरोपित अतहरुद्दीन हल्द्वानी के मुखानी रोड पर पूरे परिवार के साथ रहता है। वह उम्र में पीड़िता से लगभग 10 साल बड़ा है। जोगिंदर राणा ने यह भी बताया कि अतहरुद्दीन के पास दुकान चलाने का वैध कागजात भी नहीं है। उन्होंने अतहरुद्दीन के मोबाइल में कई अन्य हिन्दू लड़कियों के नंबर और उनसे आपत्तिजनक चैटिंग मिलने का भी दावा किया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

राहुल पाण्डेय
राहुल पाण्डेयhttp://www.opindia.com
धर्म और राष्ट्र की रक्षा को जीवन की प्राथमिकता मानते हुए पत्रकारिता के पथ पर अग्रसर एक प्रशिक्षु। सैनिक व किसान परिवार से संबंधित।

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भीखू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भीखू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -