Thursday, July 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'इरफान पठान को 5 साल डेट किया, गौतम गंभीर मारते थे मिस्ड कॉल': अभिनेत्री...

‘इरफान पठान को 5 साल डेट किया, गौतम गंभीर मारते थे मिस्ड कॉल’: अभिनेत्री का दावा- पीछे पड़े थे अक्षय कुमार, लोग बोले – बुर्के में होती

"मेरे पीछे गौतम गंभीर और अक्षय कुमार सब पड़े हुए थे, पर मैं प्यार सिर्फ इरफ़ान पठान से करती थी। मुझे उसके अलावा कोई दिखता भी नहीं था और मैं सबको उसके बारे में बताती रहती थी। सबका मिस्ड कॉल भी देखती थी।"

हिंदी एवं तमिल फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री पायल घोष ने अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने दावा किया है कि वो इरफान पठान के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने X/ट्विटर पर एक पोस्ट डाल कर यहाँ तक दावा कर डाला है कि जब वे इरफान पठान के साथ रिलेशनशिप में हुआ करती थीं, उस दौरान गौतम गंभीर भी उन्हें अक्सर मिस्ड कॉल मारा करते थे और इरफान पठान को इसकी जानकारी भी थी।

पायल घोष ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वो इरफ़ान पठान के साथ दिख रही हैं। बता दें कि जहाँ गौतम गंभीर ODI वर्ल्ड कप 2011 के फाइनल में बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं, वहीं ऑलराउंडर इरफ़ान पठान ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में हैट्रिक विकेट लेकर शोहरत बटोरी थी। पायल घोष ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “हमारा ब्रेकअप हुआ, उसके बाद मैं बीमार पड़ गई। कई वर्षों तक मैं काम नहीं कर पाई। लेकिन, वो एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिनसे मैंने प्यार किया। उनके बाद मुझे किसी से भी प्यार नहीं हुआ।”

उक्त तस्वीर में दोनों नीले कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि पायल घोष ने हाल ही में दावा किया था कि वो मोहम्मद शमी के साथ शादी करना चाहती हैं। इसके बाद उन्होंने इसे एक मजाक करार दिया और कहने लगीं कि उनका असली प्यार इरफान पठान ही रहे हैं जिन्हें उन्होंने 5 वर्षों तक डेट किया। उन्होंने लिखा, “मेरे पीछे गौतम गंभीर और अक्षय कुमार सब पड़े हुए थे, पर मैं प्यार सिर्फ इरफ़ान पठान से करती थी। मुझे उसके अलावा कोई दिखता भी नहीं था और मैं सबको उसके बारे में बताती रहती थी। सबका मिस्ड कॉल भी देखती थी।”

पायल घोष ने बाद में कहा कि उन्हें मोहम्मद शमी से प्यार नहीं है, बल्कि उन्हें कोई सामान्य लड़का भी चलेगा लेकिन जो लॉयल हो। उन्होंने कहा, “गौतम गंभीर मुझे नियमित तौर पर मिस्ड कॉल्स करते थे और ये इरफ़ान पठान को अच्छी तरह पता था। वो मेरे कॉल्स चेक करते रहते थे। उन्होंने ये बात अपने भाई युसूफ पठान के अलावा क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या को भी बताया था जब मैं पुणे में मिलने गई थी।” उन्होंने अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप भी लगाया। साथ ही फिल्म निर्देशक के संबंध में कहा कि वो अक्षय कुमार की जूती के बराबर भी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो अक्षय कुमार का सम्मान करती हैं, वो बड़े स्टार हैं और उनके साथ कोई बदतमीजी नहीं की।

इस दौरान लोगों ने भी पायल घोष के इस ट्वीट पर रिप्लाइज किए। लोगों ने उन पर झूठ बोलने का आरोप लगाया, वहीं कुछ ने कहा कि वो पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रही हैं। एक्टिविस्ट दीपिका नारायण भारद्वाज ने इसे चर्चा में बने रहने के लिए सस्ते हथकंडे करार देते हुए पूछा कि क्या उनके पास कोई और काम नहीं है? वहीं कुछ लोगों ने ध्यान दिलाया कि इरफ़ान पठान 2016 से ही सफा बेग के साथ शादीशुदा हैं, ऐसे में ये तस्वीर डालने की ज़रूरत नहीं थी। एक यूजर ने लिखा कि पायल घोष को खुद को धन्यवाद करना चाहिए, वरना वो बुर्के में होतीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भ#$गी हो, भ$गी बन के रहो’: जामिया के 3 प्रोफेसर पर FIR, दलित कर्मचारी पर धर्म परिवर्तन का डाल रहे थे दबाव; कहा- ईमान...

एफआईआर में आरोपित नाज़िम हुसैन अल-जाफ़री जामिया मिल्लिया इस्लामिया के रजिस्ट्रार हैं तो नसीम हैदर डिप्टी रजिस्ट्रार। इनके साथ ही आरोपित शाहिद तसलीम यूनिवर्सिटी में प्रोफ़ेसर हैं।

पूजा खेडकर की माँ होटल से हुई गिरफ्तार, नाम बदलकर लिया था कमरा: महिला IAS के पिता नौकरी में रहते 2 बार हुए थे...

पूजा खेडकर का चिट्ठा खुलने के बाद उनके माता-पिता के खिलाफ भी जाँच जारी है। माँ को महाड के होटल से हिरासत में लिया गया है और पिता फरार हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -