Saturday, February 27, 2021

विषय

Gautam Gambhir

‘जन रसोई’: गौतम गंभीर की पहल पर जरूरतमंदों को मिलेगा मात्र ₹1 में भरपेट भोजन, कल होगी शुरुआत

गंभीर ने अपने कार्यालय में कहा कि वह गुरुवार को गाँधी नगर में पहले भोजनालय की शुरुआत करेंगे, जिसके बाद गणतंत्र दिवस के मौके पर ऐसा ही एक भोजनालय अशोक नगर में भी खोला जाएगा।

कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिलो-दिमाग में है: पाकिस्तानी शाहिद अफरीदी का विवादित बयान, देखें Video

गंभीर ने तंज कसते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि यह 16 साल का शख्स कहता है कि पाकिस्तान की 7 लाख सेना को 20 करोड़ लोगों का समर्थन है। पर बावजूद इसके.....

जल या जलेबी: बोले गंभीर- मेरे जलेबी खाने से प्रदूषण बढ़ा है, तो मैं हमेशा के लिए खाना छोड़ दूँगा

बीजेपी सांसद ने कहा, अनुबंध में बंधे होने के कारण बैठक में शामिल नहीं हो पाया। दिल्ली में पानी की गुणवत्ता को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल पर साधा निशाना।

2011 विश्व कप फाइनल में MS धोनी की वजह से नहीं पूरा कर पाया था शतक: गौतम गंभीर

गंभीर ने बताया कि जब वो आउट होकर ड्रेसिंग रूम की तरफ़ लौट रहे थे, तब उनके मन में यही चल रहा था कि ये 3 रन उन्हें ज़िंदगी भर परेशान करने वाले हैं और ऐसा हुआ भी। उन्होंने बताया कि उनसे हमेशा पूछा जाता है कि उन्होंने 3 अतिरक्त रन बना कर शतक पूरा क्यों नहीं किया?

बलिदानी जवानों के 100 बच्चों का गौतम गंभीर ने उठाया ज़िम्मा, कहा- बेटियों को बनाएँगे सशक्त

"इन बच्चों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि है। जीजी फाउंडेशन को बधाई! हम बलिदानी जवानों के 100 बच्चों की देखभाल करेंगे। उनके पिता ने देश के लिए अपना बलिदान दिया और अब हमारी बारी है।"

गौतम गंभीर का केजरीवाल पर तंज: बाबू जी धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में!

अपने ट्वीट में केजरीवाल ने एक ऐप का भी ज़िक्र किया था जिसके ज़रिए गड्ढे या अन्य ख़राबी की फ़ोटो और लोकेशन रिकॉर्ड होगी और हर ख़राबी को तुरंत ठीक कर दिया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि इतने बड़े स्तर पर पहली बार सड़कों का निरीक्षण हो रहा है।

श्रीलंका टीम को सुरक्षित निकालने के लिए कराची में कर्फ्यू लगाने वाले पूछ रहे हैं कि कश्मीर में कर्फ्यू क्यों?

पाकिस्तान में असुरक्षा को लेकर लोगों का कहना है कि बिना हाई सिक्योरिटी के ये कोई आयोजन नहीं कर सकते हैं और दूसरे की जगह के लिए लड़ाई करने चले हैं। अगर ये आतंकवाद पर कोई कदम लेते तो आज ये दिन नहीं देखना पड़ता।

‘POK पर भी निकालेंगे हल बेटे!’ – Article 370 पर बौखलाए अफरीदी को गौतम का गंभीर जवाब

शाहिद अफरीदी ने कल रात डोनल्ड ट्रंप को टैग करते हुए कश्मीर मामले पर अपनी बौखलाहट निकाली। लेकिन भारत के पूर्व आक्रमक बल्लेबाज गौतम गंभीर और फिलहाल भाजपा के सांसद ने उन्हें जवाब देने में देर नहीं लगाई।

CCTV लगवाकर गंभीर ने केजरीवाल को कहा: एक कैमरा आपके झूठे वादों पर भी फोकस्ड

गंभीर ने ट्वीट किया, “ऊपर वाला अब और करीब से देखेगा। मेरी माताओं, बहनों की सुरक्षा और अपराध नियंत्रण के लिए मैंने आज से अपने संसदीय क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरा लगवाने का काम शुरू कर दिया है। वैसे मफलरवाले (केजरीवाल) सर जी मेरा एक कैमरा आपके झूठे वादों पर भी फोकस्ड है।”

‘अपने लोकसभा क्षेत्र में मुस्लिमों की गुंडागर्दी वाली घटना पर गंभीर चुप क्यों?’ Twitter पर लोग नाराज़

"गुरुग्राम के मुस्लिम युवक द्वारा झूठे दावे करने के बाद गौतम गंभीर ने त्वरित टिप्पणी करते हुए टॉलरेंस और सेकुलरिज्म की बात की थी जबकि अपने लोकसभा क्षेत्र में मुस्लिमों द्वारा पत्थरबाज़ी कर बसों को क्षतिग्रस्त करने और खुलेआम गुंडागर्दी करने की घटना पर वह चुप क्यों हैं?"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,062FansLike
81,845FollowersFollow
392,000SubscribersSubscribe