Thursday, April 22, 2021

विषय

अरविन्द केजरीवाल

‘दिल्ली में बेड और ऑक्सीजन पर्याप्त, लॉकडाउन के आसार नहीं’: NDTV पर दावा करने के बाद CM केजरीवाल ने टेके घुटने

केजरीवाल के दावे के उलट अब दिल्ली के अस्पतालों में बेड नहीं है। ऑक्सीजन के लिए हाहाकार मचा है। लॉकडाउन लगाया जा चुका है।

AAP ने चाँदनी चौक को लेकर फैलाया झूठ, यूजर्स ने कहा- ‘दो अलग जगह की तस्वीरों से केजरीवाल जनता को बना रहे उल्लू’

केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में किस तरह का विकास किया है यह दिखाने के लिए AAP ने दो तस्वीरें ट्वीट कीं। इसमें दोनों अलग-अलग स्थानों की निकलीं।

केजरीवाल के कट्टर विरोधी BJP नेताओं ने ‘जय श्री राम’ कह जताया उनका आभार, आखिर क्या कर दिया दिल्ली CM ने!

दिल्ली में BJP नेताओं कपिल मिश्रा और तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अरविंद केजरीवाल के एक वादे को लेकर वीडियो बनाया और उन्हें 'जय श्री राम' कहा।

केजरीवाल की रैली में ₹500 देने का वादा कर जुटाई भीड़, रूपए ना मिलने पर मजदूरों का हंगामा

वीडियो में देखा जा सकता है कि रैली में आने के लिए तय किए गए रुपए न मिलने के कारण मजदूर भड़के हुए हैं और पैसों की माँग कर रहे हैं। उनमें महिलाएँ भी शामिल हैं।

‘कंजूस’ केजरीवाल सरकार: CCTV पर ₹1100 करोड़ लेकर खर्च किया एक-चौथाई से भी कम, Wi-Fi पर एक-तिहाई से भी कम

15 लाख CCTV कैमरा लगाने की बात कहकर सत्ता में आई अरविन्द केजरीवाल सरकार CCTV कैमरा के इन्स्टाइलेशन के प्रति कितनी तत्पर है, इसकी जानकारी RTI में मिले जवाब बता रहे हैं।

केजरीवाल को ‘क्रांतिकारी’ सलाह दे लाइमलाइट में पुण्य प्रसून वाजपेयी, कहा- मौकापरस्ती छोड़ें और साथ आएँ

'क्रांतिकारी' पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और इच्छाधारी आंदोलनकारी योगेन्द्र यादव को मशविरा दिया है।

केजरीवाल ने कहा था- मृत्यु हुई तो कोरोना वॉरियर्स को देंगे ₹1 करोड़, जान गँवाने वाले 12 पुलिसकर्मियों के परिजनों के दावे को नकारा

दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने मृत्यु होने पर कोरोना वॉरियर्स के परिवार को ₹1 करोड़ देने की बात कही थी। अब वादे से मुकरने का आरोप लग रहा है।

रुबिका लियाकत ने AAP के संजय सिंह को बताया कि वो किसकी गोद में बैठा है

बहस के बीच संजय सिंह का चेहरा तब देखने लायक हो गया जब रुबिका लियाकत ने साक्ष्य पेश कर बता दिया कि AAP नेता किसकी गोद में बैठे हैं।

वामपंथियों को खटक रहे केजरीवाल बने सॉफ्ट हिंदुत्ववादी, रिपब्लिक पर भी धड़ाधड़ दीवाली विज्ञापन

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल अपनी कुछ हालिया कार्रवाइयों के बाद हुए बवाल के कारण अब अपनी छवि को 'सेक्युलरिज्म' से खिसका कर ’सॉफ्ट हिंदुत्व’ में कहीं फिट करने की जगह तलाश रहे हैं।

प्रदूषण पर गोवा को सलाह दे रहे केजरीवाल को CM सावंत का संदेश- आपके विवादित स्वभाव की वजह से हम आपकी राय नजरअंदाज करते...

“केजरीवाल जी केंद्र व राज्य के बीच विवाद पैदा करने पर आपकी कुशलता के बारे में हम बखूबी जानते हैं इसलिए हम आपकी सलाह को नज़रअंदाज़ करते हैं।”

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

293,787FansLike
82,850FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe