Wednesday, June 26, 2024

विषय

असम

‘मोदी के दिए घरों में रहते हैं, 100% वोट कॉन्ग्रेस को देते हैं’: बोले असम CM सरमा – राज्य पर कब्ज़ा करना चाहते हैं...

सीएम हिमंता ने कहा कि बांग्लादेशी मूल के अल्पसंख्यकों ने कॉन्ग्रेस को इसलिए वोट दिया, क्योंकि अगले 10 सालों में वे राज्य को कब्जा चाहते हैं।

आतंकियों के खिलाफ अभियान से जिस IPS की बनी पहचान, वे कैंसर से पत्नी की मौत से टूटे: ICU में खुद को मारी गोली,...

शिलादित्य चेतिया ने तमाम आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाए थे, मगर जब उनकी पत्नी गुजरीं तो वो सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए और सुसाइड कर ली।

असम-अरुणाचल -त्रिपुरा में भाजपा की आँधी, नागालैंड-मणिपुर में कॉन्ग्रेस ले रही साँस: पश्चिम बंगाल में TMC आगे

देश भर में लोकसभा चुनाव 2024 के रुझान सामने आ रहे हैं। उत्तरपूर्वी राज्यों में भाजपा बड़ी बढ़त बनाते हुए दिखाई दे रही है।

रेमल तूफान ने नॉर्थईस्ट में ली 37 लोगों की जान, सबसे ज्यादा कहर मिजोरम पर टूटा: 135km/h की रफ्तार से घुसा था भारत में

बंगाल की खाड़ी में आए तूफान रेमल के कारण उत्तरपूर्व के राज्यों में अब तक 37 लोगों की मौत हो चुकी है। सबसे अधिक नुकसान मिजोरम में हुआ है।

असम में ब्राह्मण छात्र को परीक्षा देने से पहले जनेऊ उतारने को किया मजबूर, कॉलेज प्रशासन का आरोपों से इनकार

असम के एक कॉलेज के परीक्षा केंद्र पर हिंदू छात्र को जनेऊ पहनकर घुसने से रोक दिया गया। इस पर ब्राह्मण संगठन ने कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

बांग्लादेश से आकर भारत में अवैध ढंग से रह रहे थे अलकायदा के 2 आतंकी, गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार: असम में टेरर नेटवर्क...

असम में टेरर नेटरवर्क फैलाने का काम इन दोनों आतंकियों को दिया गया था। इनके पास से कुछ भारतीय दस्तावेज भी बरामद हुए हैं।

BJP खत्म करेगी मुस्लिम कोटा, SC/ST-OBC को मिलेगा आरक्षण का लाभ: अमित शाह ने कॉन्ग्रेस के दुष्प्रचारों का दिया जवाब, रेवन्ना मामले में बोले-...

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कॉन्ग्रेसियों के दुष्प्रचार को लगाम देते हुए जनता को आश्वस्त किया कि भाजपा एससी-एसटी और ओबीसी आरक्षण के खिलाफ नहीं है।

आज अमित शाह का फर्जी वीडियो, कभी नुपूर शर्मा को दी थी सरेआम धमकी-गाली: पुराना टुच्चा है असम से गिरफ्तार कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता ऋतम सिंह

असम कॉन्ग्रेस का वॉर रूम कॉर्डिनेटर ऋतम सिंह को असम पुलिस ने इसलिए गिरफ्तार किया है क्योंकि उसके ऊपर अमित शाह की फेक वीडियो फैलाने का आरोप है।

PM मोदी और उनके साथियों को जेल भिजवाने का कर रहा था ऐलान, अब खुद पहुँच गया सलाखों के पीछे: कॉन्ग्रेस का वॉररूम कोऑर्डिनेटर...

कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता रीतम सिंह पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर लगातार ब्राह्मणों सहित अन्य कई जातियों पर आपत्तिजनक टिप्पणियाँ कर रहे थे।

बिलाल हुसैन हिंदू नामों से लड़कियों को भेजता था अश्लील मैसेज और गंदी तस्वीरें, असम पुलिस ने दबोचा

लड़कियों को अश्लील मैसेज और मॉर्फ्ड अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर डालने वाले बिलाल हुसैन को असम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें