Monday, June 17, 2024

विषय

ओम बिरला

VP के अपमान पर सदन में 1 घंटे खड़े रहे BJP सांसद, जाटों के सबसे बड़े खाप ने बुलाई पंचायत: ‘किसान मोर्चा’ करेगा प्रदर्शन

भाजपा का किसान मोर्चा इस मामले में अब प्रदर्शन करेगा और कल्याण बनर्जी का पुतला फूँकेगा। देश की सबसे बड़ी खाप ने बुलाई पंचायत। 1 घंटे खड़े रहे सांसद।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की बेटी अंजलि को बिना परीक्षा दिए ही UPSC ने सिविल सर्विसेज के लिए चुना? जानें पूरा सच

क्या ओम बिरला की बेटी मॉडल हैं? क्या UPSC ने अंजलि को केवल उनके लुक्स पर चुन लिया है? उन्होंने कोई परीक्षा नहीं दी?

कर्नाटक में कॉन्ग्रेसी विधायकों ने जिन डिप्टी स्पीकर को ‘जलील’ किया, रेलवे ट्रैक पर उनका शव मिलने की हो उच्च स्तरीय जाँच: ओम बिरला

कर्नाटक विधानपरिषद उपाध्यक्ष के दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शोक व्यक्त किया है। बिरला ने इस मामले की निष्पक्ष जाँच की माँग की।

कॉन्ग्रेस सांसद गौरव गोगोई की सदस्यता समाप्त करने की माँग कर सकती है केन्द्र सरकार, सदन में दुराचरण का आरोप

बीजेपी ने सात कॉन्ग्रेस सांसदों को शेष लोकसभा सत्र में भाग लेने से निलंबित करने के निर्णय का स्वागत किया है। भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि सांसदों का आचरण बेहद शर्मनाक था। इतना ही नहीं कुर्सी का अपमान करने वाले सदस्यों को अधिकतम सजा मिलनी चाहिए।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कॉन्ग्रेस के 7 सांसदों को किया निलंबित, स्पीकर पर कागज फेंकने का है आरोप

निलंबित होने वालों में गौरव गोगोई, टीएन प्रतापन, डीन कुरीयकोसे, आर यूनिथन, माणिक टैगोर, बेनी बहनन और गुरजीत औजला हैं। कॉन्ग्रेस के इन सातों सांसदों को लोकसभा की मर्यादा तोड़ने के लिए निलंबित कर दिया गया है।

संसद में धार्मिक नारेबाजी बर्दाश्त नहीं, विपक्षी नेताओं को रोक-टोक वाली घटना अनुचित: LS अध्यक्ष

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शपथ ग्रहण के दौरान विपक्षी नेताओं को रोक-टोक किए जाने को अनुचित ठहराया। उन्होंने कहा, "हम संसद को नियमों के तहत चलाने की कोशिश करेंगे। 'जय श्री राम', 'जय भारत', 'वन्दे मातरम', यह सब पुराने मुद्दे हैं।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें