Friday, June 21, 2024

विषय

कारोबार

बैंकों को बर्बादी के रास्ते पर ढकेल गए थे मनमोहन सिंह, अब ₹3 लाख करोड़ से अधिक का मुनाफा: बोले PM मोदी- ‘फोन पर...

वित्त वर्ष 2023-24 में देश के बैंकिंग क्षेत्र ने ₹3 लाख करोड़ से अधिक का मुनाफा कमाया है। निजी और सरकारी, दोनों ही बैंकों का मुनाफा बढ़ा है।

भारत में ₹66000 करोड़ का निवेश करेगी इजरायल की कंपनी, सेमीकंडक्टर क्षेत्र में आगे बढ़ेगा देश: मोदी सरकार के पास आया प्रस्ताव

इजरायल की कंपनी 'टॉवर सेमीकंडक्टर' ने भारत में 800 करोड़ डॉलर (66,411 करोड़ रुपए) के निवेश का प्रस्ताव दिया है। सरकार से ज़रूरी मंजूरी भी माँगी।

₹116 करोड़ का खरीदा घर: जानिए कौन हैं व्रतिका गुप्ता, जिनकी मुंबई वाली प्रॉपर्टी डील बटोर रही चर्चा

उन्होंने 'अंजुमन फैशन लिमिटेड' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 2009-11 के बीच वो अंजू मोदी के ब्रांड की डिजाइनर थी। फिर वो 'Two White Birds' में डिजाइन डायरेक्टर बनीं।

हिरोइन ने सेक्स नहीं करने दिया तो शादी का वादा कर बनाए संबंध, बाद में मुकरा: पूर्व कॉन्ग्रेस सांसद का भाई और अरबपति कारोबारी...

अरबपति कारोबारी और JSW समूह के एमडी सज्जन जिंदल पर मुंबई में एक अभिनेत्री ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है।

सुब्रत रॉय पर संकट आते ही पत्नी और बेटे ने छोड़ दी भारत की नागरिकता, जानिए क्या सहाराश्री के निधन के बाद डूब जाएगा...

सहारा इंडिया परिवार के मुखिया और सहाराश्री के नाम से लोकप्रिय सुब्रत रॉय का निधन हो गया है। जानिए अब निवेशकों के पैसे का क्या होगा।

जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल ED की गिरफ्त में: कहा जाता था UPA सरकार के एविएशन मंत्री का दुलारा, ₹538 करोड़ के बैंक...

जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल पर केनरा बैंक से 538 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है। उन्हें इस केस में CBI की FIR पर ईडी ने गिरफ्तार किया।

OCCRP की रिपोर्ट को अडानी समूह ने नकारा: कहा- हिंडनबर्ग ने भी की थी ऐसी ही निराधार बातें, जॉर्ज सोरोस की फंडिंग को बताया...

अडानी समूह ने कहा मॉरीशस फंड का नाम पहले ही अमेरिकी शॉर्ट सेलर हिंडनबर्ग रिपोर्ट में आ चुका है और ये आरोप न केवल निराधार और अप्रमाणित हैं।

बिकने को तैयार है Bisleri, ₹7000 करोड़ में खरीद सकती है TATA: उद्योगपति रमेश चौहान की बेटी की वजह से आई नौबत

लोकप्रिय बोतलबंद पानी ब्रांड बिसलेरी बिकने वाला है। टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड बिसलेरी को लगभग 7,000 करोड़ रुपए में खरीद रहा है।

भारत की पहली यूनिकॉर्न जोड़ी: आशीष और रू​चि ने साथ की पढ़ाई-नौकरी और शादी, अब स्टार्टअप की दुनिया में जोड़ा नया पन्ना

रुचि की कंपनी OXyzo और आशीष की कंपनी Obusiness यूनिकॉर्म में शामिल हैं। ये भारत के पहले कपल हैं, जिनकी कंपनियाँ एलीट क्लब में शामिल हुईं।

दिवाली पर ₹1.25 लाख करोड़ का कारोबार, टूटा पिछले 10 साल का रिकॉर्ड, चीनी कंपनियों को ₹50 हजार करोड़ की चपत

इस बार दीपावली पर जबरदस्त खरीदारी हुई है। इस मौके पर 1.25 लाख करोड़ रुपये का कारोबार हुआ, जिसने खरीदारी के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें