Tuesday, June 28, 2022

विषय

क्रिकेट

201, 208 KMPH… T20 में भुवनेश्वर कुमार के गेंद की स्पीड देख नेटिजन्स पूछने लगे- शोएब अख्तर कौन: स्पीडोमीटर से सब चकराए

भारत और आयरलैंड के बीच पहले टी-20 मैच में भुवनेश्वर कुमार ने अपनी स्पीड से हर किसी को हैरान कर दिया। बाद में यह स्पीडोमीटर की गलती निकली।

60 गेंद-6 विकेट, मिस्ट्री फ्री हिट-महिला और पुरुष क्रिकेटर साथ: क्या 6ixty से क्रिकेट बदल देगा वेस्टइंडीज, अगस्त में शुरुआत

क्रिकेट को एक नए फॉर्मेट में लाने की तैयारी है। इस साल अगस्त से इसकी शुरुआत होगी। नाम रखा गया है- द सिक्सटी (The 6IXTY)।

क्रिकेट टीम में सिलेक्शन के बहाने नदीम ने बढ़ाई करीबी, नौकरी के नाम पर किया शोषण: Pak कोच पर महिला खिलाड़ी के इल्जाम, PCB...

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर नदीम इकबाल पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़िता बोली कि उसे इकबाल ने सिलेक्शन का झांसा देकर फँसाया।

‘गलत के खिलाफ बोलने का अर्थ BJP से जुड़ना होता है तो अपनी IQ चेक कराओ’: वेंकटेश प्रसाद के ‘स्विंग’ से फिर चित हुए...

अग्निपथ योजना के विरोध में हिंसक प्रदर्शन कर रहे छात्रों के मामले में खुद को ट्रोल करने वालों को पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद का करारा जवाब।

दुनिया का दूसरा सबसे महँगा लीग बना IPL, ₹48390 करोड़ में बिके मीडिया राइट्स: जानें TV और OTT पर कहाँ देख पाएँगे

IPL दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा स्पोर्ट्स लीग बन गया। कुल 48,390 करोड़ रुपए में इसके राइट्स बिके हैं। 'स्टार इंडिया' और 'Viacom 18' ने मारी बाजी।

101 सुकन्या समृद्धि अकाउंट, हर एक में डाले ₹11000: रवींद्र जडेजा की पत्नी ने कुछ यूँ मनाया बेटी का 5वाँ जन्मदिन, PM मोदी को...

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी ने अपनी बेटी के 5वें जन्मदिन पर गुजरात के जामनगर में सुकन्या समृद्धि योजना के तहत 101 बच्चियों का खाता खुलवाया है।

थम गया 23 साल से भारत के लिए रन बरसाने वाला बल्ला: मिताली राज ने क्रिकेट को कहा अलविदा, बोलीं – टीम अब सही...

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रहीं मिताली राज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। उन्होंने ट्विटर पर आभार पत्र शेयर करके ये जानकारी दी।

‘मैं सचिन को मारना चाहता था, एक गेंद उनके सिर पर लगी तो मैं बोला कि हो गया काम’: पाकिस्तानी गेंदबाज का सनसनीखेज खुलासा

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने स्‍वीकार किया है कि उनका इरादा सचिन को आउट करना नहीं बल्कि उन्हें मारना और चोटिल करना था।

1 ओवर, 6 छक्के और 436 से अधिक का स्ट्राइक रेट: पुडुचेरी टी10 क्रिकेट लीग में इस खिलाड़ी ने हासिल की असाधारण उपलब्धि

पुडुचेरी ने टी10 क्रिकेट लीग खेला जा रहा है। इसी मैच में रॉयल्स के खिलाफ पैट्रियोट के कृष्णा पांडे ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 छक्के लगाए।

सियासी पारी नहीं, इस पिच पर इनिंग शुरू कर रहे सौरव गांगुली: ‘नया अध्याय’ वाले ट्वीट से शुरू हुई अटकलों पर खुद लगाया विराम

सौरव गांगुली ने अपने भविष्य को लेकर लग रही अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने बताया है कि वे एक एजुकेशनल एप लॉन्च करने जा रहे हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,941FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe