Monday, January 17, 2022

विषय

खेल समाचार

टेनिस खिलाड़ी जोकोविच की उपस्थिति से देश में अशांति का खतरा: ऑस्ट्रेलियाई मंत्री ने कहा- इससे बढ़ सकती है वैक्सीन विरोधी भावना

ऑस्ट्रेलिया के आव्रजन मंत्री एलेक्स हॉक ने कहा है कि जोकोविच के कारण देश में 'नागरिक अशांति' फैलने का खतरा है। इसलिए वीजा रद्द किया गया है।

चीनी कंपनी नहीं, अब TATA बना IPL का स्पॉन्सर: 2 नई टीमें, नीलामी की तारीख भी आई

आईपीएल के टाइटल की स्पॉन्सरशिप टाटा ग्रुप ने हासिल कर लिया है। इसके मौजूद स्पॉन्सर चीनी कंपनी वीवो ने इससे अपना नाम वापस ले लिया है।

वो बैट्समैन जिसकी हड्डी नहीं तोड़ पाए भारतीय गेंदबाज… और टीम इंडिया हार गई टेस्ट

भारत से साउथ अफ्रीका ने दूसरा मैच जीत लिया है। इस जीत के लिए कप्तान डीन ने भारतीय गेंदबाजों की बहुत सारी गेंदें अपने शरीर पर झेली हैं।

‘कानून से बढ़कर कोई नहीं’: वर्ल्ड नंबर 1-9 बार ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता, फिर भी ऑस्ट्रेलिया ने नोवाक जोकोविच को एयरपोर्ट से लौटाया

टेनिस खिलाडी नोवाक जोकोविच को ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई है। ऐसा उनके फुली वैक्सीनेटेड नहीं होने के कारण किया गया है।

‘400 विकेट लेने वाले गेंदबाज एक झटके में कोई कैसे बाहर कर सकता है’: धोनी पर भड़के हरभजन, राजनीति में जाने की चर्चाओं के...

हरभजन सिंह ने धोनी पर आरोप लगाया कि आखिर कैसे कोई 400 विकेट लेने वाले गेंदबाज को एक झटके में बाहर कर सकता है।

6 बॉल डालने में फूलने लगती थी साँस, संन्यास की सोच रहे थे अश्विन; बताया- कैसे कुलदीप यादव को प्रमोट कर रवि शास्त्री ने...

आर अश्विन ने हालिया इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। बताया है कि एक वक्त वे संन्यास के बारे में सोचने लगे थे।

अब BCCI ने ‘नाराज़’ विराट कोहली को बताया ‘स्वार्थी’, रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने से हटा लिया है नाम: रिपोर्ट

BCCI के एक अधिकारी ने कहा, "विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाना टीम की भलाई के लिए था, लेकिन उनका रिस्पॉन्स सेल्फिश था।"

पंजाब की कॉन्ग्रेस सरकार ने कहकर भी नहीं दी 7 बार की नेशनल चैंपियन को नौकरी, टूटीं मलिका हांडा; लगाया भेदभाव का आरोप

मलिका हांडा पंजाब के जालंधर की रहने वाली हैं। वह मूक बधिर कैटेगरी में सात बार की राष्ट्रीय शतरंज चैम्पियन हैं।

#WhereisPengShuai – विंबलडन, फ्रेंच ओपन जीतने वाली चीनी खिलाड़ी लापता: दुनिया चिंतित, फोटो दिखा चीन निश्चिंत

पेंग शुआई के गायब होने की खबरों के बाद से सोशल मीडिया पर चीनी सरकार को घेरा जा रहा है और #WhereisPengShuai कैंपेन चलाया जा रहा।

भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर T-20 सीरीज अपने नाम की, शशि थरूर ने अगले मैच में श्रेयस अय्यर को कप्तान बनाने की माँग की

केरल के तिरुवनन्‍तपुरम से सांसद शशि थरूर ने कहा कि अगले मैच के लिए श्रेयस अय्यर को कप्तान के तौर पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलना चाहिए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe