Saturday, April 13, 2024

विषय

गुवाहाटी

‘यहाँ पुलिस की हुकूमत, इस्लामिक स्टेट में अल्लाह की’ : तौसीफ अली हाथ में काला झंडा लेकर चला था ISIS ज्वाइन करने, हिंदू संगठनों...

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के सामने तौसीफ ने जैसे ही हिंदू-मुस्लिम करना शुरू किया और आईएस की तारीफ शुरू की, वैसे ही उन्होंने थप्पड़ मारकर उसे जमीन पर बैठा दिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

‘हमारी सभ्यता की यात्रा की अमिट निशानियाँ हैं हमारे तीर्थ स्थल’: राम मंदिर के बाद अब असम में ‘माँ कामाख्या दिव्यलोक’, PM मोदी ने...

PM मोदी ने कहा कि जब ये बनकर पूरा होगा तो ये देश और दुनिया भर से आने वाले माँ के भक्तों को असीम आनंद से भर देगा। गुवाहाटी में किया रोडशो।

सरकार नहीं, पुजारी ही चलाएँगे कामाख्या मंदिर: सुप्रीम कोर्ट का फैसला, असम की BJP सरकार ने भी पुरानी परंपरा का किया था समर्थन

असम सरकार की बात पर गौर करते हुए SC ने साल 2017 के गुवाहाटी HC के फैसले को रद्द कर दिया और कामाख्या मंदिर की देखरेख पुजारी समाज को सौंप दी।

पीरियड्स की छुट्टियाँ या दोयम दर्जे का होने का एहसास… क्या महिलाएँ दुनिया की अजूबा जीव हैं?

डिस्मेनोरिया पर 2012 की रिसर्च बताती हैं कि कम से कम 20 फीसदी महिलाओं को पीरियड्स के दौरान होने वाली तकलीफ से चलना भी मुश्किल हो जाता है।

दो मंदिरों में तोड़फोड़, शिवलिंग उठाकर नाले के पास फेंका, असम पुलिस ने कहा- जल्द ही आरोपित होंगे सलाखों के पीछे

असम में गुवाहाटी के भेटापाड़ा इलाके में कुछ असामाजिक तत्वों ने सड़क किनारे स्थित दो हिन्दू मंदिरों में तोड़फोड़ की है। इसे लेकर स्थानीय लोग भड़के हुए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe