Monday, June 17, 2024

विषय

छत्तीसगढ़ चुनाव परिणाम

छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, अपनी माँ और PM मोदी का लिया आशीर्वाद: भूपेश बघेल और रमन सिंह भी...

विष्णुदेव साय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लिया। प्रधानमंत्री ने कुछ दिनों पहले अपनी छत्तीसगढ़ यात्रा में नारा दिया था कि हमने ही बनाया है और हम ही इसे सँवारेंगे।

‘आप बस इन्हें MLA बनाओ, बड़ा पद हम देंगे’ : अमित शाह ने विष्णुदेव साय को लेकर चुनाव से पहले कर दिया था इशारा,...

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने बंपर जीत दर्ज की। इसके बाद लोग अंदाजा लगाते रहे कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा।

सनातन धर्म का अपमान कॉन्ग्रेस को ले डूबा… अपनी ही पार्टी पर बरसे आचार्य प्रमोद कृष्णम, पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद बोले – सनातन को...

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में काँन्ग्रेस के पिछड़ने पर आचार्य प्रमोद कृष्णनम ने कहा कि सनातन धर्म का विरोध करने से पार्टी डूब गई है। वेंकटेश प्रसाद भी बरसे।

छत्तीसगढ़: ‘कॉन्ग्रेस नेता पुत्र’ बिना परीक्षा दिए बना डिप्टी कलेक्टर

छत्तीसगढ़ में वर्तमान कॉन्ग्रेस सरकार का ये पक्षपातपूर्ण निर्णय ऐसे समय में आया है जब कॉन्ग्रेस पार्टी लगातार मोदी सरकार को घेरने के लिए बलिदानी सैनिकों का सहारा लेकर लगातार राजनीति कर रही है।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की आसान जीत, माया-जोगी ने बिगाड़ा भाजपा का खेल

कांग्रेस ने कुल 68 सीटों पर जीत का परचम लहराया है वहीं भाजपा के हाथ महज 15 सीटें ही आई। ताजा ख़बरों के अनुसार मुख्यमंत्री रमण सिंह ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा भी सौंप दिया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें