Thursday, July 7, 2022

विषय

द प्रिंट

पॉर्न फिल्म के म्यूजिक को शेखर गुप्ता के ‘द प्रिंट’ ने बनाया न्यूज ऑडियो? : जानिए पूरा सच

शेखर गुप्ता के द प्रिंट का मजाक उड़ाने के लिए ट्विटर पर 2 वीडियो शेयर हो रही हैं। एक वीडियो द प्रिंट के प्रोग्राम की है और दूसरी पॉर्न वीडियो की।

नए ट्विटर CEO को ‘बनिया’ बता कर ‘ब्राह्मणों के प्रभुत्व को हिलाने वाला’ कह रहे दिलीप मंडल, पहले ब्राह्मण जान लिबरलों ने दी थी...

प्रोफेसर दिलीप मंडल ने ट्विटर के नए CEO पराग अग्रवाल की सराहना करते हुए कहा कि वह IIT में ब्राह्मणों के प्रभुत्व को हिलाने वाले अकेले नहीं हैं।

इस्लामी समर्थक स्तंभकार ने ‘मुस्लिमों को बचाने’ के नाम पर भारतीय उत्पादों के बहिष्कार की अपील की

स्वघोषित 'इस्लामोफोबिया क्रूसेडर' वेरलेमैन ने मंगलवार को ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से मुस्लिमों को बचाने के लिए भारतीय उत्पादों का बहिष्कार करने की अपील की।

‘तेरे जैसे दिवाली मनाते होंगे, हम अल्लाह पर यकीन करते हैं’: संघियों को उपदेश दे रही थी द प्रिंट की कॉलमनिस्ट जैनब, कट्टरपंथियों ने...

एक महिला यूजर कहती है, "बाजी आपकी मजबूरी है ऐसी बातें करना...भारतीय मुसलमान हो ना, वरना मुस्लिम कभी दिवाली नहीं मनाते।"

‘द प्रिंट’ के लेख में सड़क पर नमाज का बचाव, मंदिरों में नमाज पर गर्व: फिर सऊदी में क्यों है रोक? मस्जिदों में यज्ञ-हवन...

'द प्रिंट' आया सड़क पर नमाज के बचाव में। लाखों की मुस्लिम भीड़ सड़क घंटों जाम करे तो ठीक, 10 हिन्दू हनुमान चालीसा पढ़ दें तो खतरनाक? क्या हिन्दू हमेशा 'धिम्मी' बन कर रहे और मंदिरों में पूजा-पाठ बंद कर नमाज ही करवाई जाए?

‘हिंदू कट्टरपंथियों ने मुस्लिमों का कब्रिस्तान तबाह कर दिया’: कॉलमनिस्ट ने झूठे दावों के साथ शेयर किया वीडियो

वेरलेमैन ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए दावा किया कि मुस्लिमों के कब्रिस्तान को कट्टरपंथी हिंदुओं ने तबाह कर दिया है।

13 साल की मनमीत, 23 साल का शाहिद: ThePrint की ‘पत्रकारिता’, कश्मीरी सिख लड़की के धर्मांतरण को ठहराया सही

ThePrint 'सिख धर्मांतरण' को वैसे ही जस्टिफाई कर रहा है, जैसा TheWire ने किया था जब कानपुर में ग्रूमिंग जिहाद के लिए SIT जाँच बैठाई गई थी।

जो कोविड से मरी नहीं, उसे वैक्सीन और मोदी सरकार से जोड़ा: सहपाठी की मौत पर प्रोपेगेंडा फैलाते पकड़े गए ‘द प्रिंट’ के शिवम...

द प्रिंट के कंसल्टिंग एडिटर शिवम विज ने अपनी सहपाठी की मौत के बाद इसका ठीकरा मोदी सरकार पर फोड़ने की कोशिश की।

द प्रिंट की ‘ज्योति’ में केमिकल लोचा ही नहीं, हिसाब-किताब में भी कमजोर: अल्पज्ञान पर पहले भी करा चुकी हैं फजीहत

रेमेडिसविर पर 'ज्ञान' बघार फजीहत कराने वाली ज्योति मल्होत्रा मिलियन के फेर में भी पड़ चुकी हैं। उनके इस 'ज्ञान' के बचाव में द प्रिंट हास्यास्पद सफाई भी दे चुका है।

भारत-विरोधी फंडिंग का खुलासा, The Print ने ‘गलती’ से छाप भी दिया… बाद में चुपके से किया डिलीट

शेखर गुप्ता के 'द प्रिंट' ने ग्रेटा वाली टूलकिट के भारतीय मीडिया संस्थानों से लिंक को उजागर करने वाले वीडियो को हटाए जाने के सम्बन्ध में प्रकाशित एक रिपोर्ट को अपनी वेबसाइट से हटा दिया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,228FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe