Sunday, May 29, 2022

विषय

धर्म

भगवा रंग, माथे पर टीका, गले में हनुमान माला: RRR की सफलता के बाद जूनियर NTR ने भी ली दीक्षा, 21 दिन जिएँगे सात्विक...

साउथ एक्टर व RRR फेम जूनियर एनटीआर हाल में भगवा रंग के कपड़ों में स्पॉट किए गए। धार्मिक वस्त्रों के साथ माथे पर टीका और गले में माला भी थी।

काला वस्त्र, नंगे पैर, जमीन पर सोना… RRR फेम राम चरण तेजा 41 दिनों की कठोर साधना पर, पूरी कर रहे ‘अयप्पा दीक्षा’

एक तरफ RRR एक हजार करोड़ की कमाई के आँकड़े को छूने वाली है। दूसरी तरफ इस फिल्म के अभिनेता राम चरण तेजा 'अयप्पा दीक्षा' पर हैं।

शाकाहारी बता फ्लाइट में खिलाई मछली: जैन दंपत्ति ने AirIndia के मुस्लिम कर्मचारियों को बताया जिम्मेदार

जैन दंपत्ति ने एयर इंडिया के दो मुस्लिम कर्मचारियों पर मछली को शाकाहारी बताकर परोसने का आरोप लगाया है।

स्थापना के 99 सालों बाद हाईटेक हुआ गोरखपुर का गीताप्रेस: जर्मनी-जापान की मशीनें, रोज छप रहीं 50000 पुस्तकें

गीताप्रेस गोरखपुर की स्थापना के 99 वर्षों बाद उसका कायाकल्प होने जा रहा है। हाईटेक होने के बाद जर्मन और जापानी मशीनों से छपेंगी धार्मिक पुस्तकें।

‘हमारे दो धर्म योद्धाओं को रिहा किया जाए, वरना भयानक होंगे परिणाम’: संत सम्मेलन में चेतावनी, ‘हिन्दू राष्ट्र’ घोषित करने की माँग

प्रयागराज के संत सम्मेलन में अल्पसंख्यक शब्द को खत्म करने की माँग के साथ 2023 तक भारत के हिन्दू राष्ट्र घोषित करने की भविष्यवाणी हुई।

अब महंत नरसिंहानंद पर चलेगा सुप्रीम कोर्ट की अवमानना का मामला, अटॉर्नी जनरल ने दी मंजूरी: अलीगढ़ की ‘धर्म संसद’ स्थगित

महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती ने अलीगढ़ धर्म संसद को लेकर कहा कि इसे बाद में फिर से आयोजित किया जाएगा, अभी कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है।

‘डॉक्टर शैतान और अस्पताल नरक, मरने वालों को जन्नत नहीं मिलेगी’: पानी में कुरान की आयतें फूँक कर पीने को देता था पाखंडी ओवैस

पाखंडी ओवैस लोगों को डराता-धमकाता था और कहता, ''डॉक्टर शैतान हैं। अस्पताल नरक हैं। अगर आप अस्पताल में मर जाते हैं, तो जन्नत नहीं मिलेगी।"

नवरात्रि ‘कॉन्डम’ के बाद अब ‘ब्रा’: दुर्गापूजा के नाम धंधेबाजी पर भड़के नेटिजन्स, पूछा- कहाँ है ईद वाली ब्रा

हिंदू त्योहार को नीचा दिखाने के लिए ये कोशिश पहली बार नहीं हुई है। कुछ दिन पहले नाइका भी 'नवरात्रि' का टैग लगाकर कॉन्डम बेच रहा था।

लखनऊ में धर्मस्थलों के 100 मीटर के दायरे में नहीं होंगी मांस-मछली की दुकानें व होटल, बना पहला भगवान परशुराम चौक

लखनऊ के धर्मस्थलों के 100 मीटर दायरे में माँस-मछली की दुकानें प्रतिबंधित होंगी। इसके साथ ही माँसाहारी रेस्टोरेंट चलाने की अनुमति नहीं होगी।

शिफा हसन हिन्दू लड़के से करेगी शादी, ‘घर-वापसी’ भी: इलाहाबाद HC ने कहा – ‘दोनों बालिग़, किसी को हस्तक्षेप का अधिकार नहीं’

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा है कि दो बालिग़ लोगों को स्वेच्छा से शादी करने का अधिकार है, भले ही वो किसी भी मजहब से हों। इंटरफेथ जोड़े को सुरक्षा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,679FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe