Thursday, May 23, 2024

विषय

प्रवर्तन निदेशालय

दिल्ली शराब घोटाले में जुड़ेगा AAP का भी नाम: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, पहली बार करप्शन केस में राजनीतिक पार्टी बनेगी...

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया है कि वह दिल्ली शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) को आरोपित बनाएगी।

झारखंड के कॉन्ग्रेसी मंत्री आलमगीर आलम को ED का समन: PS के ठिकानों से मिल चुकी है 35 करोड़ से ज्यादा की नकदी, फ्लैट...

कॉन्ग्रेस नेता और चंपई सरकार के मंत्री आलमगीर आलम के पीएस से जुड़े ठिकानों पर ईडी की रेड में 38 करोड़ रुपए अधिक की नकदी बरामद हो चुकी है।

32.20 करोड़ रुपया, सिर्फ एक स्कूटी और झोले का कनेक्शन: झारखंड का टेंडर घोटाला लालू के चारा घोटाले की कॉपी, तब मोपेड पर ढोए...

झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम के सचिव संजीव लाल और नौकर जहाँगीर आलम से पूछताछ में स्कूटी से नोट ढोने की बात सामने आई है।

गोवा के जिस 7 स्टार होटल में ठहरे थे CM केजरीवाल, उसका खर्चा दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार चनप्रीत ने उठाया: ED ने सुप्रीम...

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान ASG राजू ने कहा कि गोवा चुनाव के वक्त केजरीवाल वहाँ के एक 7 स्टार होटल में ठहरे थे। उनके खिलाफ सबूत हैं।

ED रिमांड में भेजे गए कॉन्ग्रेसी मंत्री आलमगीर आलम के PS संजीव लाल और नौकर जहाँगीर, ₹35 करोड़ कैश हुआ था जब्त: ऊपर तक...

प्रारंभिक पूछताछ में नौकर जहाँगीर आलम ने कबूल किया है कि कमीशन और रिश्वत के माध्यम से जो रकम जुटाई जाती थी, उसके केयरटेकर के रूप में उसे रखा गया था।

झारखंड के इंजीनियर ने ली ₹10 हजार घूस, पड़ताल करते-करते नोटों के पहाड़ तक पहुँच गई ED: जिस जहाँगीर के घर से अब तक...

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम के PS संजीव लाल के नौकर जहाँगीर के घर से छापेमारी में ED को ₹20 करोड़ बरामद हुए हैं।

कॉन्ग्रेसी मंत्री आलमगीर आलम के PS का नौकर है जहाँगीर, घर से ED को मिले है इतने पैसे कि सुनकर होश उड़ जाए: जानिए...

झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव के नौकर के घर छापेमारी में ED को करोड़ों की नकदी बरामद हुई है। नोटों की गिनती अभी जारी है।

शराब घोटाले के 18वें आरोपित को ED ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा हिरासत में: गोवा चुनाव के लिए AAP को पहुँचाए थे पैसे

दिल्ली शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ने 18वें आरोपित विनोद चौहान को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने उन्हें 7 मई तक ईडी की रिमांड में भेजा है।

‘मुझे पता है आपलोग दबाव में हैं’: कपिल सिब्बल की दलीलों के बावजूद सुप्रीम कोर्ट ने हेमंत सोरेन को नहीं दी राहत, पत्नी ने...

जजों ने मुस्कुराते हुए कहा कि हमें थोड़ा विवेकाधिकार दीजिए। इस पर सपा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा कि उन्हें पता है कि जज लोग दबाव में हैं।

सबूतों का नष्ट करना शराब घोटाले में केजरीवाल की संलिप्तता के प्रमाण: सुप्रीम कोर्ट में ED ने कहा- उनके साथ आम कैदियों जैसा ही...

ED ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि अरविंद केजरीवाल से अन्य कैदियों से अलग व्यवहार इसलिए नहीं किया जा सकता कि वे राजनेता हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें