Saturday, February 4, 2023

विषय

प्रवर्तन निदेशालय

‘मुझे शादीशुदा या बच्चे वाली महिलाएँ पसंद नहीं’: ठग सुकेश ने चाहत खन्ना को बताया पैसों के लिए रिश्ते रखने वाली ऐक्ट्रेस, बोला- मैंने...

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में दावा किया है कि उसने टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को प्रपोज नहीं किया था।

दिल्ली में शराब घोटाला करके करोड़ों कमाया, गोवा में खर्च किया: ED की चार्जशीट में सब कुछ, CM केजरीवाल ने कहा मनगढ़ंत

चार्जशीट में यह भी खुलासा हुआ है कि इंडोस्पिरिट्स के मालिक समीर महेंद्रु और अरविंद केजरीवाल के बीच फेसटाइम वीडियो कॉल पर बात हुई थी।

तीसरी बार गिरफ्तार हुआ TMC नेता साकेत गोखले: ED की कार्रवाई, चंदा के पैसे के दुरुपयोग का है मामला

क्राउड फंडिंग के जरिए करोड़ों रुपए बटोरने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने टीएमसी नेता साकेत गोखले को गिरफ्तार किया है।

बंगाल में एक और TMC नेता गिरफ्तार, ED ने लंबी पूछताछ के बाद कुंतल घोष पर लिया एक्शन: SSC घोटाले में ₹19 करोड़ ऐंठने...

बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेता कुंतल घोष को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

केरल के ‘पत्रकार’ सिद्दीकी कप्पन को ED केस में मिली जमानत, 26 महीने बाद होगी रिहाई: UAPA केस में पहले मिल चुकी है बेल

इलाहाबाद कोर्ट ने केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को ईडी मामले में जमानत दे दी है। 26 महीने बाद वो रिहा होगा। पुलिस ने उसे साल 2020 में गिरफ्तार किया था।

‘अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने लिया ₹100 करोड़ का घूस’: कोर्ट में ED का खुलासा – दारू घोटाले से दिल्ली को ₹2873 करोड़ का...

दक्षिण भारत के एक समूह ने शराब कारोबार में अनुचित लाभ लेने की मंशा से AAP को 100 करोड़ रुपए की रिश्वत दी। दिल्ली को 2873 करोड़ रुपए का नुकसान।

‘मेरी बराबरी नहीं कर पाई, इसीलिए अपने फायदे के लिए मुझे बदनाम कर रही है’: नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर ठोका ₹200 करोड़...

नोरा फतेही ने अपने खिलाफ अपमानजनक और झूठे कमेंट्स का आरोप लगाते हुए जैकलीन फर्नांडीस पर 200 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा ठोका है।

AAP मंत्री का सरकारी घर, 170 मोबाइल, राजधानी से दूर CM की बेटी और मनीष सिसोदिया… दिल्ली शराब घोटाले में ED का खुलासा

उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने 4 मोबाइल नंबर का उपयोग करते हुए 14 मोबाइल बदले। कुल 170 मोबाइल फोन बदले गए। दिल्ली शराब घोटाले में...

दिल्ली शराब घोटाले में ED ने मुख्य आरोपित अमित अरोड़ा को किया गिरफ्तार, कहा- मनीष सिसोदिया सहित आरोपितों ने बार-बार बदले फोन और नष्ट...

प्रवर्तन निदेशालय ने कोर्ट को बताया कि मनीष सिसोदिया और अमित अरोड़ा ने शराब घोटाले के दौरान 11 फोन इस्तेमाल किए और बदले।

खाड़ी देशों से आ रहा था PFI को धन, ‘चंदे’ के लिए संगठित ढाँचा तैयार था: ED की चार्जशीट में खुलासा, कोर्ट ने लिया...

ईडी ने अदालत को जानकारी दी है कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) ने चंदा एकत्र करने के लिए खाड़ी देशों में ‘संगठित’ ढांचा तैयार किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,756FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe