Saturday, July 24, 2021

विषय

बॉलीवुड

‘मेरी डार्लिंग मुनकी, ये समय भी बीत जाएगा’: शमिता शेट्टी ने की ‘हंगामा 2 देखने की अपील’, जीजा कुंद्रा की फिल्म में होने वाली...

शमिता शेट्टी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिख कर अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की नई फिल्म 'हंगामा 2' के लिए शुभकामनाएँ दी हैं। शिल्पा के पति राज कुंद्रा पुलिस गिरफ्त में हैं।

शिल्पा शेट्टी ने कहा- ‘…वो पोर्न नहीं बल्कि इरॉटिका’: कोर्ट ने पूछा, ‘यह कौन तय करेगा?’

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि जिन वीडियो को लेकर उनके पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की गई है वो पोर्न नहीं बल्कि 'इरॉटिका' हैं और ऐसे वीडियो आजकल...

राज कुंद्रा के घर गई पुलिस, शिल्पा शेट्टी ने दिया इस्तीफा: बस कंडक्टर का बेटा कैसे बना ₹4093 करोड़ का मालिक?

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की कस्टडी बढ़ने के बाद शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ। शिल्पा ने वियान इंडस्ट्री से इस्तीफा देकर...

हंगामा 2 देखिए, राज की वजह से नुकसान न हो: फैन्स से शिल्पा शेट्टी की गुजारिश, घर पहुँच मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के केस में मुंबई पुलिस के समक्ष आज बयान दर्ज करवाने के बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म हंगामा 2 के लिए अपील की।

शिल्पा शेट्टी के घर पहुँची मुंबई पुलिस, कुंद्रा की रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ी: पूनम पांडे- शर्लिन चोपड़ा ने भी खोले कई राज

राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत बढ़ने के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच पोर्न वीडियो केस के संबंध में उन्हें लेकर शिल्पा शेट्टी के घर छापा मारने पहुँची है।

अपनी साली शमिता शेट्टी को लेकर फिल्म बनाने वाले थे राज कुंद्रा, नए App से करते लॉन्च: महिला ‘डायरेक्टर’ का खुलासा

गहना वशिष्ठ ने बताया कि राज कुंद्रा एक नया ऐप लाने जा रहे थे। इसमें वो अपनी साली शमिता शेट्टी को लेकर फिल्म बनाने वाले थे।

‘न्यूड ऑडिशन’ वाली हिरोइन को रेप-मौत की धमकी, कह रहे – ‘पोर्न देखते हो, इसीलिए बनाते हैं… राज कुंद्रा ने क्या गलत किया’

पोर्न फिल्म मामले में राज कंद्रा की गिरफ्तारी के बाद न्यूड ऑडिशन का आरोप लगाने वाली मॉडल सागरिका को मिल रही रेप और हत्या की धमकी।

गिरफ्तारी से बचने के लिए राज कुंद्रा ने क्राइम ब्रांच को दिए थे ₹25 लाख? 70 पोर्न वीडियो बनवाए, कुछ 30 मिनट से भी...

पोर्नोग्राफी केस के एक आरोपित ने दावा किया है कि राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस को 25 लाख रुपए की घूस दी थी।

The Family Man की हिरोइन की शादी 2 बच्चों के पिता मुस्तफा राज से, पहली बीवी ने कहा – ‘नहीं लिया था तलाक’

मुस्तफा ने कहा कि 2010 से वह आयशा से अलग हैं और 2013 में उन दोनों का तलाक हुआ था। इसके बाद 2017 में प्रियमणि के साथ शादी की थी।

राज कुंद्रा के लिए पोर्न ही फ्यूचर, सेक्सुअल एक्ट्स की लाइव स्ट्रीमिंग का था प्लान, बॉलीवुड से बड़ा बाजार बनाने में लगे थे: रिपोर्ट्स

पड़ताल से यह बात सामने आई है कि राज कुंद्रा का मानना था कि भविष्य पोर्न का ही है और वे सेक्सुअल सेक्सुअल एक्ट्स की लाइव स्ट्रीमिंग को सबसे अच्छा विकल्प मान रहे थे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,978FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe