Thursday, January 20, 2022

विषय

राजदीप सरदेसाई

‘…मेरी नींद नहीं उड़ेगी’: लाइव TV पर सुनील गावस्कर ने राजदीप सरदेसाई को ऐसे चुप कराया, पहले भी कइयों से हो चुके हैं बेइज्जत

राजदीप सरदेसाई को एक बार फिर लाइव टेलीविजन पर अपमान का सामना करना पड़ा है। पैनलिस्ट सुनील गावस्कर ने अपने जवाब से उनकी बोलती बंद कर दी।

भारतीय संसद पर हमला ‘ग्रेट डे’, पत्रकार होते हैं ‘गिद्ध’: राजदीप सरदेसाई का वो वायरल Video, बताया था- हमले के वक्त पिकनिक मना रहे...

13 दिसंबर 2001 को जब भारतीय संसद पर हमला हुआ राजदीप सरदेसाई संसद के बगीचे में पिकनिक मना रहे थे।

‘समाज को बाँटो मत’: इंटरव्यू में हिन्दू-मुस्लिम कर रहे राजदीप सरदेसाई को राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने दिखाया आईना

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने राजदीप को आईना दिखाते हुए कहा कि मीडिया धर्म के आधार पर समाज को बाँटने की कोशिश कर रहा है।

सिद्धू ने भेजा सवाल, राजदीप ने कैप्टन अमरिंदर से पूछा: पाकिस्तानी कनेक्शन पर घेरने वाली ‘पत्रकारिता’ का वायरल वीडियो

राजदीप सरदेसाई ने इस बात माना कि कि सिद्धू ने उन्हें पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री से उनके पाकिस्तानी संबंधों के बारे में पूछने के लिए कहा था।

हिंदुस्तानी मुसलमान, वहशी तालिबान को ढँकने के लिए हिंदुत्व को घसीटा: राजदीप के साथ नसीरुद्दीन, ‘जिहाद’ को बताया साजिश

"भारतीय इस्लाम ने कविता, कला, साहित्य और संगीत दिया है। निजामुद्दीन औलिया और ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती जैसे धर्मनिरपेक्ष संतों द्वारा भारतीय इस्लाम का प्रतिनिधित्व किया गया है।"

इंडिया टुडे ने तालिबान के बारे में बोलते हुए अरविंद केजरीवाल की तस्वीर दिखाई, नेटिजन्स ने राजदीप सरदेसाई को दी बधाई: देखें वीडियो

तालिबान पर शो के दौरान इंडिया टुडे ने अरविंद केजरीवाल की तस्वीर दिखाई। लोगों ने कहा सच दिखाने के लिए धन्यवाद।

ममता से मिले राजदीप तो आया मौसम रसगुल्ला का, राजनीति में अब लड्डू का हाल भी राहुल गाँधी जैसा

राजदीप सरदेसाई ने रसगुल्ले को राजनीति और पत्रकारिता के मध्य में रख दिया है। राजनीति इसे खिलाकर कठिन सवालों को रोकेगी और पत्रकारिता इसे खाकर।

रसगुल्ला के कारण राजदीप ने बंगाल हिंसा पर नहीं पूछा सवाल: TheLallantop के शो में कबूली बात, देखें वीडियो-समझें पत्रकारिता

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि उन्होंने CM ममता बनर्जी से बंगाल हिंसा पर इसीलिए सवाल नहीं पूछे, क्योंकि ऐसा करने पर उन्हें रसगुल्ला नहीं मिलता।

‘मुस्लिमों के प्रति घृणा से आया है लव जिहाद, मुझे इस शब्द से गुस्सा आता है’: राजदीप ने हिन्दुओं के साथ सिखों को भी...

शायद राजदीप सरदेसाई पीड़िताओं के परिजनों से भी ज्यादा जानते हैं और जजों को पीड़िता के परिजनों को सुनने से पहले हर मामले में उनकी ही राय पहले जाननी चाहिए।

केंद्र की वैक्सीन पॉलिसी: चिदंबरम ने वापस लिया बयान, अपनी ही पिछली ट्वीट तक नहीं गई राजदीप की ‘गिद्धदृष्टि’

चिदंबरम ने सवाल दागा था कि किस राज्य के किस CM ने किस समय वैक्सीन की खरीद के लिए राज्यों को अधिकार देने की माँग की थी? वहीं राजदीप अपना ही पिछला ट्वीट भूल बैठे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,458FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe