Friday, June 21, 2024

विषय

राजनीति

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल हुए ट्रांसजेंडर, मजदूर-सफाई कर्मी भी रहे मौजूद: कहा – आशीर्वाद देने आए हैं

उत्तर प्रदेश बीजेपी इकाई की सोनम किन्नर पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में 50 अन्य किन्नरों के साथ शामिल हुईं और उन सभी ने पीएम मोदी को आशीर्वाद दिया।

मुस्लिमों का मिजाज कैसा? देश की 15 इस्लामी बहुल सीटों में से केवल 1 पर बीजेपी आगे, जानिए अन्य 14 सीटें किसके हाथ

मुस्लिम मतदाताओं की बाहुल्य वाली 15 लोकसभा सीटों में महज 1 सीट पर बीजेपी को जीत मिली है, तो एक सीट निर्दलीय ने जीती है।

मनुस्मृति का विरोध करते-करते शरद पवार की पार्टी के नेता ने फाड़ डाली आंबेडकर की तस्वीर: पूर्व मंत्री जितेंद्र अव्हाड के खिलाफ प्रदर्शन

बाबासाहेब आँबेडकर का पोस्टर फाड़ने पर बीजेपी ने काफी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी नेता ने कहा, "उन्होंने बाबा साहब के पोस्टर फाड़ दिए। यह सिर्फ आँबेडकर का ही नहीं बल्कि पूरे दलित समुदाय का अपमान है।"

OBC आरक्षण में मुस्लिम घुसपैठ पर कलकत्ता हाई कोर्ट का फैसला देश की आँख खोलने वाला: PM मोदी ने कहा – मेहनती विपक्षी संसद...

पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए मेरे देश की 140 करोड़ जनता साकार ईश्वर का रूप है। सरकार और राजनीति दलों को जनता प्रति उत्तरदायी होना चाहिए।

‘गिरफ्तारी से आजादी’ अपने घोषणापत्र में लिखने वाली कॉन्ग्रेस ने गिरफ्तार करवाया एक आम नागरिक को… ‘न्याय’ सिर्फ एक परिवार तक सीमित होगा?

भिकू म्हात्रे ने 'कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम शब्द के इस्तेमाल' की बात जोर देकर कही, जिसे खुद कॉन्ग्रेस समर्थक नकार रहे थे।

‘नरसिंह को रोकने के लिए उसके खाने में मिलाया था नशीला पदार्थ’: बृजभूषण शरण सिंह ने बताया क्यों उनके खिलाफ हुआ पहलवानों का एक...

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि जब मैंने मिजोरम, नागालैंड, बिहार, बंगाल के रेसलर्स के हित में काम करना शुरू किया तो कुछ लोगों की नजरों में चढ़ गया। मैंने कमजोर प्रांत के खिलाड़ियों को संरक्षण प्रदान करना शुरू किया, उसी दिन से ये लोग मेरे विरोधी हो गए।

‘हम तुष्टिकरण नहीं, संतुष्टिकरण के लिए काम करते हैं’: गोवा में बोले PM मोदी – ये 2 विचारधाराओं के बीच का चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मोदी कभी चैन से नहीं बैठता है, मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है। मोदी दिन-रात आपके सपनों को जीता है। आपके सपने ही मोदी के संकल्प हैं। इसलिए मेरा पल-पल आपके नाम, मेरा पल-पल देश के नाम।

कसाब को फाँसी के फंदे तक पहुँचाया, 1993 मुंबई ब्लास्ट के आतंकियों को दिलाई सज़ा: वकील उज्जवल निकम को BJP ने चुनावी मैदान में...

मुंबई नॉर्थ सेंट्रल सीट पर अब बीजेपी के उज्जवल निकम का सामना वर्षा गायकवाड़ से होगा। वर्ष गायकवाड़ धारावी विधानसभा सीट से कॉन्ग्रेस की विधायक हैं।

भतीजे अखिलेश पर भारी पड़े चाचा शिवपाल यादव, आखिरकार आदित्य को बनाना पड़ा बदायूँ से उम्मीदवार: सुल्तानपुर में सपा ने बदला प्रत्याशी

बदायूँ लोकसभा सीट पर मामला साफ हो गया। इस सीट पर शिवपाल यादव के चुनाव लड़ने की बात कही गई, लेकिन शिवपाल यादव खुद चुनाव नहीं लड़ना चाहते और अब आदित्य को उम्मीदवार बनाया गया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें