Saturday, June 22, 2024

विषय

सांप्रदायिक हिंसा

मौलाना की हत्या के बाद मुस्लिम भीड़ ने हिंदू परिवारों को बनाया निशाना, घरों में घुसने की कोशिश की: प्रतापगढ़ में डर से कई...

UP के प्रतापगढ़ जिले में मुस्लिम भीड़ द्वारा किए गए उपद्रव के बाद सोनपुर गाँव के कई हिन्दुओं ने घर छोड़ कर रिश्तेदारों के यहाँ शरण ली है।

अहिल्याबाई होल्कर की जयंती पर हिंदुओं ने निकाली रैली तो मुस्लिमों ने कर दिया हमला: पथराव में कई नाबालिग और पुलिस कर्मी भी घायल,...

महाराष्ट्र के यावतमाल में अहिल्याबाई होल्कर की जयंती पर निकाली गई रैली पर मुस्लिमों की भीड़ ने हमला कर दिया। इसमें कई लोग घायल हो गए हैं।

मी लॉर्ड! भीड़ का चेहरा भी होता है, मजहब भी होता है… यदि यह सच नहीं तो ‘अल्लाह-हू-अकबर’ के नारों के साथ ‘काफिरों’ पर...

राजस्थान हाईकोर्ट के जज फरजंद अली 18 मुस्लिमों को जमानत दे देते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि चारभुजा नाथ की यात्रा पर इस्लामी मजहबी स्थल के सामने हमला करने वालों का कोई मजहब नहीं था।

‘भीड़ का मजहब नहीं होता’: हाईकोर्ट जस्टिस फरजंद अली ने 18 कट्टरपंथियों को दी जमानत, हिंदुओं की शोभायात्रा पर हुआ था हमला; कहा- हार्ट...

हाईकोर्ट के जज फरजंद अली ने कहा कि जब भीड़-भाड़ वाले इलाके में कोई हंगामा होता है कई लोग वहाँ पर जुट जाते हैं, कुछ उत्सुकता तो कुछ डर से जाते हैं।

राम मंदिर से सुलग रहे मुस्लिम बाबा बागेश्वर के दरबार से पहले हिंसा पर उतरे, ‘अल्लाहु अकबर’ का नारा लगाते हुए किया हमला: नेपाल...

नेपाल के सुनसरी जिले में धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम प्रस्तावित है। उससे पहले मुस्लिम भीड़ की हिंसा के बाद कर्फ्यू लगानी पड़ी है।

‘मैं हिंदुओं के खून की नदियाँ बहा दूँगा’: मौलाना तौकीर रज़ा ने कहा था, 2010 का बरेली दंगा भी इसने ही भड़काया – बरेली...

बरेली की जिला अदालत ने मौलाना तौकीर को साल 2010 के दंगों का मास्टरमाइंड बताते हुए उसे हाजिर होने का निर्देश दिया है।

दिल्ली के हिन्दू विरोधी दंगों में मर गए थे अशफाक और ज़ाकिर, जिन 4 हिन्दुओं पर लगा आरोप उन्हें कोर्ट ने किया बरी: नहीं...

दिल्ली की एक अदालत ने 2020 हिन्दू विरोधी दंगों में शुभम, अजय, जितेंद्र और अशोक को अशफाक हुसैन और ज़ाकिर की हत्या के आरोप से बरी किया।

‘औरंगजेब ने कैसे मारा होगा कि इन्हें (हिंदुओं को) आज भी दर्द हो रहा’: गजवा-ए-हिंद का ख्वाब देखता मौलाना अजहरी का कई जहरीला Video...

मौलाना सलमान अजहरी के जहरीले बोल वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वो अपने जहरीले भाषणों की वजह से खूब चर्चा में रहता है।

अलीगढ़ में राम बारात पर पथराव: दावा- मस्जिद के पास जमा हुए थे हमलावर, फरसा-तलवार से हिंदू श्रद्धालुओं पर हमला

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से साम्प्रदायिक तनाव की खबर है। राम बारात में शामिल श्रद्धालुओं ने मुस्लिम कट्टरपंथियों पर हमले का आरोप लगाया है।

पत्थरबाजी, आगजनी, मौत… सतारा में इंटरनेट बंद, रिपोर्टों में दावा- छात्रपति शिवाजी पर आपत्तिजनक पोस्ट से भड़की हिंसा

महाराष्ट्र के सतारा जिले में हिंसा के बाद धारा 144 लागू करना पड़ा है। इंटरनेट पर पाबंदी लगा दी गई है। आपत्तिजनक पोस्ट के बाद हिंसा भड़की।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें