Saturday, January 16, 2021

विषय

सांप्रदायिक हिंसा

पानी के छींटे को लेकर पिंटू निषाद की हत्या: अमान ने फोन कर बुलाया था 2 दर्जन लोग, CM योगी ने दिया NSA लगाने...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पुलिस-प्रशासन को उन्होंने आरोपितों पर NSA लगाने का निर्देश भी दिया।

मुर्गे की दुकान पर अनवर, शाहिद ने राहुल को दी ‘जाति वाली गाली’, भड़की हिंसा: 5 हिरासत में

लड़ाई बहुत छोटे मुद्दे पर भड़की लेकिन माहौल शांत होते-होते 10 लोग घायल हो गए। स्थिति देखते हुए पुलिस को गाँव में फोर्स की तैनाती करनी पड़ी।

पैगंबर मुहम्मद पर आपत्तिजनक वीडियो, बेंगलुरु के बाद J&K में भड़का माहौल: दोषी को फाँसी की माँग, 3 गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के इंस्पेक्टर जनरल ने भी मामले पर संज्ञान लिया और लोगों को यह वीडियो शेयर करने से मना किया। उन्होंने चेतावनी दी कि...

‘राम नहीं अल्लाह बोलो, हिन्दू महिलाओं से छेड़छाड़’: भूमिपूजन की खुशी मनाते परिवार ने अमानतुल्लाह के करीबियों पर लगाया आरोप

राम मंदिर भूमिपूजन के बाद अमानतुल्लाह खान के करीबी मिन्नतुल्लाह खान पर आरोप लगा है कि उन्होंने 30-40 लोगों की भीड़ के साथ एक परिवार पर हमला किया। वहीं.....

भूमिपूजन के दिन धार्मिक उन्माद फैलाने की PFI ने रची थी साजिश: बहराइच से साहिबे आलम, डॉ.अलीम, कमरुद्दीन गिरफ्तार

खुफिया एजेंसियों ने जरवल में छापेमारी कर डॉ. अलीम अहमद की क्लीनिक से उन्हें दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने डॉ. अलीम और उसके क्लीनिक में मौजूद कमरुद्दीन और साहिबे आलम को गिरफ्तार किया था।

सांप्रदायिक हिंसा में RSS कार्यकर्ता की मौत, बकरी चराने को लेकर हुई थी झड़प: MP के खंडवा में 19 गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में बकरी चराने को लेकर दो गुटों में ऐसा विवाद हुआ कि एक RSS के कार्यकर्ता को अपनी जान गँवानी पड़ी। इस विवाद में...

ताना मारने पर तेलीनिपाड़ा में हिंदुओं पर तलवार, बम से हमला, घर जलाए: बंगाल के पुलिस अधिकारी हुमायूँ कबीर

बंगाल में हिंदुओं पर हमले को चंदन नगर के पुलिस कमिश्नर हुमायूॅं कबीर ने जस्टिफाई करने की कोशिश की है। वे सीएम ममता बनर्जी के करीबी माने जाते हैं।

पूजास्थल में तोड़फोड़ और हंगामा: पत्थरबाजी और सांप्रदायिक हिंसा के बाद भैंसा में कर्फ्यू, 25 गिरफ्तार

दूसरे समुदाय का एक व्यक्ति पूजास्थल में घुस गया, जिसके बाद वहाँ तनाव व्याप्त हो गया। पत्थरबाजी और हिंसा के बाद भैंसा में पुलिस ने कर्फ्यू...

रवीश के ‘अनुराग मिश्रा’ शाहरूख पठान पर चार्जशीट फाइल, दिल्ली हिन्दू विरोधी दंगों में चलाई थी गोलियाँ

हेड कांस्टेबल दीपक दहिया पर गोली चलाने वाले शाहरूख पठान के खिलाफ 350 पृष्ठों से अधिक का आरोप पत्र दाखिल किया है।

हापुड़: जमातियों की सूचना देने पर 300 मुस्लिमों की भीड़ ने लाठी-डंडे, पत्थरों और चाकू से किया हिंदुओं पर हमला, 6 गिरफ्तार

हापुड़ में इमरान पक्ष के लोगों ने पीछे से लाठी-डंडों और हथियारों से लैस होकर प्रशांत पक्ष लोगों पर धावा बोल दिया। जिसके बाद जमकर पथराव हुआ।

ताज़ा ख़बरें

राम मंदिर निर्माण की तारीख से क्यों अटकने लगी विपक्षियों की साँसें, बदलते चुनावी माहौल का किस पर कितना होगा असर?

अब जबकि राम मंदिर निर्माण के पूरा होने की तिथि सामने आ गई है तो उन्हीं भाजपा विरोधियों की साँस अटकने लगी है। विपक्षी दल यह मानकर बैठे हैं कि भाजपा मंदिर निर्माण 2024 के ठीक पहले पूरा करवाकर इसे आगामी लोकसभा चुनाव में मुद्दा बनाएगी।

वीडियो: ग्लास-कैरी बैग पर ‘अली’ लिखा होने से मुस्लिम भीड़ का हंगामा, कहा- ‘इस्लाम को लेकर ऐसी हरकतें, बर्दाश्त नहीं करेंगे’

“हम अपने बुजुर्गों की शान में की गई गुस्ताखी को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। ये यहाँ पर रखा क्यों गया है? 10 लाख- 15 लाख, जितने भी रुपए का है ये, हम तत्काल देंगें, यहीं पर।"

रक्षा विशेषज्ञ के तिब्बत पर दिए सुझाव से बौखलाया चीन: सिक्किम और कश्मीर के मुद्दे पर दी भारत को ‘गीदड़भभकी’

अगर भारत ने तिब्बत को लेकर अपनी यथास्थिति में बदलाव किया, तो चीन सिक्किम को भारत का हिस्सा मानने से इंकार कर देगा। इसके अलावा चीन कश्मीर के मुद्दे पर भी अपना कथित तटस्थ रवैया बरकरार नहीं रखेगा।

जानिए कौन है जो बायडेन की टीम में इस्लामी संगठन से जुड़ी महिला और CIA का वो डायरेक्टर जिसे हिन्दुओं से है परेशानी

जो बायडेन द्वारा चुनी गई समीरा, कश्मीरी अलगाववाद को बढ़ावा देने वाले इस्लामी संगठन स्टैंड विथ कश्मीर (SWK) की कथित तौर पर सदस्य हैं।

पालघर नागा साधु मॉब लिंचिंग केस में कोर्ट ने गिरफ्तार 89 आरोपितों को दी जमानत: बताई ये वजह

पालघर भीड़ हिंसा (मॉब लिंचिंग) मामले में गिरफ्तार किए गए सभी 89 लोगों पर जमानत के लिए 15 हजार रुपए की राशि जमा कराने का निर्देश दिया है। अदालत ने इन्हें इस आधार पर जमानत दी कि ये लोग केवल घटनास्थल पर मौजूद थे।

प्रचलित ख़बरें

मारपीट से रोका तो शाहबाज अंसारी ने भीम आर्मी के नेता रंजीत पासवान को चाकुओं से गोदा, मौत

शाहबाज अंसारी ने भीम आर्मी नेता रंजीत पासवान की चाकू घोंप कर हत्या कर दी, जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपित के घर को जला दिया।

दुकान में घुस कर मोहम्मद आदिल, दाउद, मेहरबान अली ने हिंदू महिला को लाठी, बेल्ट, हंटर से पीटा: देखें Video

वीडियो में देख सकते हैं कि आरोपित युवक महिला को घेर कर पहले उसके कपड़े खींचते हैं, उसके साथ लाठी-डंडों, बेल्ट और हंटरों से मारपीट करते है।

अब्बू करते हैं गंदा काम… मना करने पर चुभाते हैं सेफ्टी पिन: बच्चियों ने रो-रोकर माँ को सुनाई आपबीती, शिकायत दर्ज

माँ कहती हैं कि उन्होंने इस संबंध में अपने शौहर से बात की थी लेकिन जवाब में उसने कहा कि अगर ये सब किसी को पता चली तो वह जान से मार देगा।

निधि राजदान की ‘प्रोफेसरी’ से संस्थानों ने भी झाड़ा पल्ला, हार्वर्ड ने कहा- हमारे यहाँ जर्नलिज्म डिपार्टमेंट नहीं

निधि राजदान द्वारा खुद को 'फिशिंग अटैक' का शिकार बताने के बाद हार्वर्ड ने कहा है कि उसके कैम्पस में न तो पत्रकारिता का कोई विभाग और न ही कोई कॉलेज है।

MBBS छात्रा पूजा भारती की हत्या, हाथ-पाँव बाँध फेंका डैम में: झारखंड सरकार के खिलाफ गुस्सा

हजारीबाग मेडिकल कालेज की छात्रा पूजा भारती पूर्वे के हाथ-पैर बाँध कर उसे जिंदा ही डैम में फेंक दिया गया। पूजा की लाश पतरातू डैम से बरामद हुई।

हमसे जुड़ें

272,571FansLike
80,695FollowersFollow
380,000SubscribersSubscribe