Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाज'औरंगजेब ने कैसे मारा होगा कि इन्हें (हिंदुओं को) आज भी दर्द हो रहा':...

‘औरंगजेब ने कैसे मारा होगा कि इन्हें (हिंदुओं को) आज भी दर्द हो रहा’: गजवा-ए-हिंद का ख्वाब देखता मौलाना अजहरी का कई जहरीला Video वायरल

मौलाना सलमान अजहरी ने कोई भड़काऊ ने भाषण दिया हो। वह सीरियल ऑफेंडर (लगातार कानून तोड़ने वाला) है। उसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें वो जिहाद की धमकी दे रहा है। वह लोगों को हिंदुओं और देश के खिलाफ लोगों को भड़काते हुए नजर आता है।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के रहने वाले मौलाना सलमान अजहरी के जहरीले बोल वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वो अपने जहरीले भाषणों की वजह से खूब चर्चा में रहता है। इस बार उसने हिंदुओं की तुलना कुत्ते से की है। इसके बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। गुजरात पुलिस उसे गिरफ्तार करके अपने साथ ले गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात के जूनागढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान भड़काऊ भाषण देने वाले मौलाना सलमान अजहरी को गुजरात ATS ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उसे पहले मुंबई के घाटकोपर थाने में रखा गया। उसके बाद उसकी ट्रांजिट रिमांड लेकर गुजरात ले जाया गया। इस बीच, घाटकोपर थाने में उसके समर्थकों ने जमकर बवाल भी काटा था।

ये पहली बार नहीं है कि मौलाना सलमान अजहरी ने कोई भड़काऊ ने भाषण दिया हो। वह सीरियल ऑफेंडर (लगातार कानून तोड़ने वाला) है। उसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें वो जिहाद की धमकी दे रहा है। वह लोगों को हिंदुओं और देश के खिलाफ लोगों को भड़काते हुए नजर आता है।

एक वीडियो में अजहरी कहता है, “अल्लाह का बड़ा शुक्र है, हम गोबरखोर तो नहीं हैं। अल्लाह का बड़ा शुक्र है, हम गोबर को कोहिनूर कहने वाले तो नहीं है। अल्लाह ने दूध पीने वाली कौम में पैदा किया है। अल्लाह करीम का शुक्र है, हमने दुनिया में देखा है कि गोश्त खाने वाला शेर होता है और गोबर खाने वाला सुअर तो नहीं हैं।” इस दौरान म्यूजिक चलता है।

एक वीडियों में वो मुस्लिमों से इंतजार करने के लिए बोल रहा है और कह रहा है कि समय आने पर मस्जिदों को तोड़कर बनाए गए मंदिरों को मुस्लिम तोड़ेंगे और फिर से वहाँ नमाज पढ़ेंगे। वीडियो में वह बोलता है, “आज की जिम्मेदारी इतनी है, हालात देखकर बच्चों को ये न कहना कि बेटा अब जैसे हालात चल रहे वैसे ही चलते रहो।”

उसने आगे कहा, “नहीं। अपने बेटों को ये सिखाना, आज हम इम्तिहान की घड़ी में हैं, कल अगर अल्लाह ने हालात अच्छे कर दिए तो याद रखना, जिस जगह बुतकदे बने हैं हमारी मस्जिदों को तोड़कर, इंशाल्लाह वहाँ से अजान की आवाज फिर से गूँजेगी। अजान की आवाज आए, ये बच्चों को नसीहत होनी चाहिए।”

एक वीडियो में सलमान अजहरी बोलता है, “पता नहीं औरंगजेब का नाम लेते ही तो लोगों को तकलीफ होने लगती है आजकल। होती है न? मुझे समझ नहीं आता, औरंगजेब कैसे मारा था कि इत्ते साल तक दर्द कर रहा है। क्या किया था तुमने, अभी तक दर्द जा ही नहीं रहा है।”

एक वीडियो में मौलाना अजहरी गजवा-ए-हिंद के बारे में बता रहा है। वो बोलता है, “ये कयामत के करीब होने वाला है, कयामत के करीब होने वाला है। और उसको कहा क्या जा रहा है? गजवा-ए-हिंद। और गजवे की डेफिनेशन मैंने क्या बताया?” उसने आगे बताया कि इसे जंग-ए-हिंद की जगह गजवा-ए-हिंद क्यों कहा जाता है।

मौलाना सहमान अजहरी के भड़काऊँ भाषणों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। उसने जिस नए कार्यक्रम में भड़काऊँ भाषण दिया, उस कार्यक्रम के आयोजकों, मुहम्मद यूसुफ मालेक और अजीम हबीब ओडेदरा के साथ ही मुफ्ती सलमान अजहरी को एफआईआर में आरोपित बनाया गया है। तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 153(सी), 505(2), 188 और 114 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -