Thursday, April 18, 2024

विषय

सीबीआई

‘स्टार प्रचारक हूँ, चुनाव प्रचार करना है’: तेलंगाना के पूर्व CM की बेटी को कोर्ट ने नहीं दी जमानत, इससे पहले बेटे की परीक्षा...

तेलंगाना के BRS की नेता के. कविता ने कोर्ट में चुनाव प्रचार का हवाला देते हुए अंतरिम जमानत की याचिका दी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

दिल्ली शराब घोटाला: 23 अप्रैल तक जेल में ही रहेंगी K कविता, CBI ने कोर्ट को बताया- न जाँच में कर रही हैं सहयोग,...

के कविता को 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। कोर्ट से निकलते हुए उन्होंने इल्जाम लगाया कि ये सीबीआई की नहीं, भाजपा की कस्टडी है।

पालघर में संतों को ‘भीड़’ ने पीट-पीटकर मार डाला, सोते रहे उद्धव ठाकरे: शिवसैनिक ने ही किया खुलासा, कहा- राहुल गाँधी के कहने पर...

शिव सेना नेता ने कहा है कि उद्धव ठाकरे ने पालघर में हिन्दू साधुओं की भीड़ हत्या के मामले में सीबीआई जाँच राहुल गाँधी के दबाव में नहीं करवाई थी।

CBI ने 5 दिन के लिए माँगा, कोर्ट ने 3 दिन के लिए K कविता का दिया रिमांड: एजेंसी ने बताया- दिल्ली शराब घोटाले...

शराब घोटाले में ED द्वारा गिरफ्तार BRS नेता के. कविता को CBI ने गिरफ्तार किया है। वहीं, कोर्ट ने उन्हें 15 अप्रैल तक रिमांड पर भेज दिया है।

K कविता को अब CBI ने किया गिरफ्तार, तिहाड़ जेल में हैं बंद: BRS नेता को दिल्ली शराब घोटाले में ED ने पकड़ा था

सीबीआई ने बीआरएस नेता के. कविता को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत से गिरफ्तार किया है। वह फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं।

संदेशखाली यौन उत्पीड़न की जाँच करेगी CBI, कलकत्ता हाई कोर्ट का आदेश; खुद करेगी निगरानी: कहा- 15 दिन में इलाके में लगे CCTV-स्ट्रीट लाइट

कलकत्ता हाई कोर्ट ने आदेश दिया है कि संदेशखाली यौन हिंसा मामले की जाँच सीबीआई द्वारा उसकी निगरानी में किया जाएगा।

29 घंटे तक झेला टॉर्चर, फिर फंदे से झूल गया सिद्धार्थन: वायनाड में छात्र की मौत के मामले में CBI ने 20 पर दर्ज...

वायनाड में छात्र जेएस सिद्धार्थन की मौत का केस सीबीआई को सौंप दिया गया है। केरल पुलिस ने पाया है कि छात्र को 29 घंटों तक टॉर्चर किया गया था।

अब डराने जैसी हरकत पर उतरे राहुल गाँधी, ED-CBI को धमकाते हुए कहा- ‘किसी न किसी दिन BJP की सरकार बदलेगी, तो ऐसी कार्रवाई...

राहुल गाँधी ने लिखा, "जब सरकार बदलेगी तो ‘लोकतंत्र का चीरहरण’ करने वालों पर कार्रवाई ज़रूर होगी! और ऐसी कार्रवाई होगी कि दोबारा फिर किसी की हिम्मत नहीं होगी, ये सब करने की। ये मेरी गारंटी है।"

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने AAP नेता सत्येंद्र जैन के खिलाफ CBI जाँच की अनुमति दी, जेल में बंद कैदी से ₹10 करोड़ की वसूली...

मामला 10 करोड़ रुपए की रंगदारी से जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन ने जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपए की वसूली की।

राजू पाल की हत्या में 6 को उम्रकैद, 1 को 4 साल जेल: अतीक-अशरफ भी थे नामजद, इसी कांड का गवाह था उमेश पाल

इस मामले में माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ भी नामजद आरोपित थे, जिनकी प्रयागराज में हत्या हो गई थी। इसलिए उनका नाम हटा दिया गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe