Tuesday, June 18, 2024

विषय

BSP

बसपा के पूर्व MLC हाजी इकबाल की 4440 करोड़ की यूनिवर्सिटी को ED ने किया जब्त: दुष्कर्म से लेकर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप, अरब...

प्रवर्तन निदेशालय ने बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी मोहम्मद इकबाल की 4440 करोड़ रुपए की यूनिवर्सिटी की इमारत एवं जमीन कुर्क की।

‘… यही औकात है उसकी’ : KRK ने बसपा प्रमुख मायावती पर किया अपमानजनक ट्वीट, देवबंद में केस दर्ज

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में लिखा था- "बहन जी ने टिकट दिया! कौन है बहन जी? बहन जी को बोलो शौचालय साफ करें। यही औकात है उसकी।"

‘भीम’ के साथ ‘मीम’ को सवारी कराने से हाथी ने की तौबा: UP में BSP का खाता भी नहीं खुला, दिए थे 19 मुस्लिम...

लोकसभा परिणामों के बाद बसपा की मुखिया मायावती ने आगे से मुस्लिम उम्मीदवारों को सोच समझ कर मौक़ा देने की बात कही है।

हिंदू पुजारी को मार डाला क्योंकि बेटे ने किया था BJP का समर्थन: पीड़ित पत्नी का दावा- BSP समर्थकों ने पीट-पीटकर की हत्या, SC/ST...

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक हिन्दू पुजारी के बेटे ने भाजपा को वोट देने की बात कही तो उसके पिता की बसपा समर्थकों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।

बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी से बसपा ने झाड़ा पल्ला, जौनपुर में ‘हाथी’ से उतारा: अब श्रीकला रेड्डी की जगह श्याम यादव को बनाया...

बहुजन समाज पार्टी ने जौनपुर से अपना प्रत्याशी बदलते हुए श्रीकला रेड्डी की जगह वर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव को टिकट दिया है।

धनंजय सिंह की 3 पत्नी… पहली ने की ‘सुसाइड’, दूसरी ने पहुँचाया जेल, तीसरी जौनपुर से BSP कैंडिडेट: कौन हैं श्रीकला रेड्डी जिनके पास...

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को बीएसपी ने चुनावी मैदान में उतारा है। बसपा द्वारा जारी की गई पाँचवी लिस्ट में उनका नाम है।

JDU ने लवली आनंद को शिवहर से और ललन सिंह को मुंगेर से उतारा: महागठबंधन में सीट बँटवारे के बिना राजद द्वारा 10 सिंबल...

बिहार में जदयू ने अपने 16 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं। इनमें लवली आनंद को शिवहर से और ललन सिंह को मुंगेर से टिकट दिया गया है।

लोकसभा चुनाव 2024: BSP छोड़ BJP में शामिल हुए रितेश पांडेय, पीएम मोदी संग लंच में हुए थे शामिल, राम मंदिर आंदोलन से जुड़ा...

रितेश पाण्डेय ने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को देखते हुए विकसित भारत की कल्पना में अपना सहयोग देने के लिए इस बड़े मिशन के लिए बीजेपी के साथ जुड़ कर काम करने के लिए आगे आया हूँ।

अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी BSP, जन्मदिन पर मायावती का ऐलान: आम चुनावों से पहले ‘हाथी’ की सवारी करना चाहता था INDI गठबंधन

मायावती ने कहा कि बसपा अब किसी को फ्री में समर्थन नहीं देगी। लेकिन चुनाव के गठबंधन के बारे में विचार करेगी। इस बार वह दलित और पिछड़े वर्ग के साथ ही चुनाव लड़ेंगी।

‘मुझे लगा जूते से मारेगा’: बसपा सांसद ने बताया लोकसभा में घुसे युवक को क्यों पीटा, बोले – जो हमें मारने आएगा उसे…

बसपा सांसद मलूक नागर ने अब दर्शक दीर्घा से कूदने वाले युवकों को लेकर और जानकारी दी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पहले लगा ये युवक जूता मारेंगे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें