Friday, January 27, 2023

विषय

Business

जिसे कहा जाता था चीन का सबसे सफल अरबपति, ₹3.18 लाख करोड़ (93%) घट गई उसकी संपत्ति: कंपनी पर ₹24 लाख करोड़ का कर्ज

एक ईमेल में हुइ का यान ने कर्मचारियों से कहा था, "जब तक एवरग्रांडे में सभी एकजुट होकर काम करते रहेंगे, हम निश्चित रूप से कामयाब होंगे।"

GST का 64% भर रहा ‘गरीब’, अमीरों को मिल रहा फायदा: OXFAM इंडिया ने रिपोर्ट के नाम पर परोसा प्रपंच, ऐसे खुली पोल

दिवा जैन ने कहा, "ऑक्सफैम के इस विश्लेषण में तथ्य कम हैं। शब्दों व आँकड़ों के जरिए ऐसा प्रपंच परोसा गया है कि एक बार को गोल्डमैन सैक्स के बैंकर भी शर्मा जाएँ।"

शार्क टैंक में देते हैं ज्ञान, पर बिजनेस में करोड़ों का घाटा: LinkedIn पोस्ट वायरल, दावा- सिर्फ BOAT के अमन गुप्ता कमा रहे फायदा

अंकित ने एमक्योर फार्मा की नमिता थापर की तुलना अभिनेत्री अनन्या पांडे से कर दी और नेपोटिज्म का उदाहरण बता दिया। उन्होंने बाकी शार्क्स पर भी टिप्पणी की।

भारत से डबल हुआ Apple प्रोडक्ट का निर्यात, 9 महीने में ही ₹20441 करोड़ से ज्यादा का iPhone एक्सपोर्ट: चीन से अब भाग रहीं...

भारत से एप्पल के उत्पादों के निर्यात में जबर्दस्त वृद्धि दर्ज की गई है। अप्रैल से दिसंबर के बीच 2.5 अरब डॉलर से ज्यादा का आईफोन निर्यात किया गया है।

आपस में लड़ रहे शार्क: अशनीर ग्रोवर बोले- मैंने हिट कराया Shark Tank, नमिता-अनुपम ने कहा- टॉक्सिक लोग बाहर रहें

शार्क टैंक सीजन-2 को लेकर अशनीर ग्रोवर ने दावा किया था कि उन्होंने शो को हिट कराया था। हालाँकि, अन्य शार्कों ने इस दावे को खारिज कर दिया है।

चमड़ा का सामान और इत्र बेचने वाली की अमीरी एलन मस्क पर भी भारी: जानिए कौन हैं दुनिया के No.1 धनवान, जिनकी संपत्ति 1556102...

LVMH के पास 75 से ज्यादा लग्जरी ब्रांड हैं। बर्नार्ड अरनॉल्ट ने फेरेट-सविनेल कंस्ट्रक्शन कंपनी के साथ बतौर इंजीनियर अपने करियर की शुरुआत की थी।

एशिया में सबसे ज्यादा अमीर ही नहीं, महाद्वीप के सबसे बड़े दानवीर भी हैं गौतम अडानी: Forbes ने लगाई मुहर, 60वें जन्मदिन पर दान...

फोर्ब्स एशिया की हीरोज ऑफ फिलानथ्रॉपी की लिस्ट में मलेशियाई-इंडियन बिजनेसमैन ब्रह्मल वासुदेवन और उनकी पत्नी शांति कंडिया को भी जगह दी गई है।

बिकने को तैयार है Bisleri, ₹7000 करोड़ में खरीद सकती है TATA: उद्योगपति रमेश चौहान की बेटी की वजह से आई नौबत

लोकप्रिय बोतलबंद पानी ब्रांड बिसलेरी बिकने वाला है। टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड बिसलेरी को लगभग 7,000 करोड़ रुपए में खरीद रहा है।

धनतेरस के दिन हुई ₹45000 करोड़ की कमाई, केवल गहने ₹25000 करोड़ के बिके: भारतीय उत्पादों पर ग्राहकों ने प्यार दिखाया, चीन को ₹75000...

साल 2022 में धनतेरस के दो दिनों में 45 हजार करोड़ रुपए का व्यापार किया गया। केवल गहनों का 25 हजार करोड़ का व्यापारा भारत में हुआ है।

300 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया विप्रो ने… ‘मूनलाइटिंग’ करके कमा रहे थे एक्स्ट्रा पैसे

विप्रो ने अपने 300 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। कंपनी का दावा है कि ये तमाम कर्मचारी 'मूनलाइटिंग' से कमा रहे थे एक्स्ट्रा पैसे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
242,609FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe