Monday, April 15, 2024

विषय

Business

हेल्थ ड्रिंक नहीं है बॉर्नविटा, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से तुरंत हटाओ: सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन

बॉर्नविटा कोई हेल्थ ड्रिंक नहीं है। सरकार ने ऐसा कोई गाइडलाइन नहीं जारी किया है। बॉर्नविटा ही नहीं, बल्कि ऐसे सभी पदार्थों को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से एनर्जी ड्रिंक्स की कैटेगिरी से हटाने के लिए कहा गया है।

दान कर दी ₹200 करोड़ की संपत्ति, गुजरात के इस कारोबारी ने पत्नी समेत लिया संन्यास: भिक्षा माँग कर खाएँगे, बेटे-बेटी पहले से इसी...

गुजरात में व्यापारी पति-पत्नी ने अपनी सारी संपत्ति दान करके भिक्षुक बनने का फैसला लिया है।

पांड्या ब्रदर्स को भाई ने ही ठगा, धंधे में पाटर्नर बन हार्दिक-क्रुणाल को वैभव ने लगाया ₹4.3 करोड़ का चूना: मुंबई पुलिस ने जालसाजी...

वैभव पांड्या पर आरोप है कि उन्होंने पांड्या ब्रदर्स को 4 करोड़ से अधिक का चूना लगाया है। वैभव ने बिजनेस का पैसा पार्टनरशिप फर्म से निकाल कर कहीं और डायवर्ट कर लिया।

BSE में लिस्टेड कंपनियों की वैल्यू ₹400 लाख करोड़ के पार: 10 साल में 3 गुना बढ़ोतरी, बेहतर नीतियों के कारण चमक रहा भारत...

भारत के प्रमुख शेयर सूचकांक बीएसई ने नया रिकॉर्ड बनाया है। बीएसई की कुल कंपनियों की वैल्यू 400 लाख करोड़ रुपए को पार कर गई है।

जानिए कौन हैं सुधीर मेहता और समीर मेहता जो करेंगे ₹5000 करोड़ दान, पिता की जन्म शताब्दी पर किया ऐलान

5 हजार करोड़ के इस दान को करने के साथ ही टोरेंट ग्रुप के मेहता ब्रदर्स उन अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हो जाएँगे जिन्होंने परोपकार के लिए सबसे ज्यादा दान दिया।

फिर एक हुआ Microsoft Windows और सरफेस, IIT मद्रास से पढ़े पवन दावुलुरी को मिली कमान: राजेश झा को करेंगे रिपोर्ट

भारतीय मूल के अमेरिकी पवन दावुलुरी को मल्टीनेशनल कंपनी माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्हें विंडोज और सरफेस (Windows & Surface) का हेड बनाया गया है।

कस्टम वालों ने सेक्स टॉय बताकर बॉडी मसाजर किया सीज, बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई फटकार, सामान रिलीज करने का दिया आदेश

बॉम्बे हाई कोर्ट ने कस्टम विभाग को फटकार लगाई है। हाई कोर्ट ने कस्टम विभाग को मसाजर को सेक्स टॉय कहकर जब्त करने के मामले में फटकार लगाई।

1.25 लाख स्टार्टअप, 110 यूनिकॉर्न, 12 लाख को रोजगार… महाकुंभ में बोले PM मोदी- कल्चर बना Startup, महिलाओं के हाथ में 45% की कमान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आयोजित स्टार्टअप महाकुंभ (Startup Mahakumbh) को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीते दशकों में हमने देखा है कि भारत ने आईटी और सॉफ्टवेयर सेक्टर में छाप छोड़ी है।

कनाडा में गैंगवार: भारतीय मूल के व्यवसायी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंगस्टर गोल्डी बरार का हाथ होने की आशंका

भारतीय गैंगस्टर गोल्डी बरार के गिरोह के एक सदस्य ने कनाडा में एक भारतीय मूल के व्यवसायी के घर पर गोलीबारी की है।

‘पहले होते थे दंगे, अब लाखों करोड़ के निवेश’: यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का PM मोदी ने किया उद्घाटन, बोले – चौधरी चरण सिंह...

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2025 में कुंभ मेले का आयोजन भी होने वाला है, ये भी यूपी की अर्थव्यवस्था के लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है। पर्यटन-हॉस्पिटैलिटी में बढ़ेगा रोजगार।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe