Saturday, March 6, 2021

विषय

Kashmir Encounter

मार डाले गए 3 आतंकी, फेक एनकाउंटर के नाम पर परिवार कर रहा धरना-प्रदर्शन: वीडियो जारी कर पुलिस ने बताया सच

जम्मू कश्मीर पुलिस ने एनकाउंटर का वीडियो भी जारी कर दिया है। तीनों मृत आतंकियों के परिजनों का कहना है कि उन्हें सशस्त्र बलों पर भरोसा नहीं।

जम्मू-कश्मीर में जैश कमांडर वालिद ढेर, 4 बार बच निकलने में रहा था कामयाब

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने जिन तीन आतंकियों को ढेर किया है उनमें से एक की पहचान जैश के वालिद के तौर पर हुई है।

शोपियाँ: एनकाउंटर में मारे गए हिजबुल के 2 आतंकियों में एक पाकिस्तानी, तलाशी अभियान तेज

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने इस एनकाउंटर की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि शोपियाँ जिले के खाजपुरा रेबन इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच आज हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर किया गया। उनके शव बरामद कर लिए गए हैं और पहचान की जा रही है।

आर्टिकल 370 पर फैसले के बाद कश्मीर में पहला Encounter, 1 आतंकी ढेर

सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया। इसके बाद आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में जवानों ने एक आतंकी को मौक़े पर ढेर कर दिया।

J&K: आतंकियों द्वारा सेना की गाड़ी पर IED से हमला: मुठभेड़ में 2 जवान घायल, 1 वीरगति को प्राप्त

शोपियाँ के पंडुशन इलाके में सेना की 34RR, SOG और CRPF की संयुक्त टीम इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चला रही है। इसमें अभी तक 2-3 आतंकियों को घेरे जाने की खबर आ रही है।

लीडरलेस जैश: अनंतनाग में पुलवामा के मास्टरमाइंड फयाज पंजू, शौकत को सुरक्षाबलों ने किया ढेर

सेना ने अपने ट्वीट के जरिए जैश के टॉप कमांडर फ़याज़ पंजू और उसके साथी शानू शौकत के मारे जाने की सूचना दी है। सेना ने अपने ट्वीट में लीडरलेस जैश का दावा किया है।

J&K: मस्जिद में छिपा जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर ढेर, गोला-बारूद बरामद

उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के बोनियार के बुजथलन इलाके में शनिवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच शुरू हुआ एनकाउंटर अब भी जारी है। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर रखी है और दोनों ओर से गोलीबारी चल रही है।

जम्मू कश्मीर: 24 घंटे में चार एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने लश्कर के टॉप कमांडर अली समेत 5 आतंकी किए ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले से शुरू हुई मुठभेड़ चार अलग-अलग जगहों पर पिछले 24 घंटों से जारी है। बांदीपोरा में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मारे गए हैं, जिसमें लश्कर का टॉप कमांडर अली भाई भी शामिल है।

J&K: त्राल मुठभेड़ में मारा गया पुलवामा हमले का साज़िशकर्ता ‘मोहम्मद भाई’

मुदस्सिर फ़रवरी 2018 में सुंजवाँ में हुए आतंकी हमले में भी शामिल था। उस हमले में 6 सुरक्षा बल के जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे। जनवरी 2018 में लेथपुरा सीआरपीएफ कैम्प पर हुए हमले में भी उसका हाथ था। उस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे।

कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी; अलकायदा सरगना जाकिर मूसा के सहयोगी सहित छः आतंकी ढेर

अवंतीपोरा में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना पर पहुंची पुलिस से आतंकियों की मुठभेड़ हुई जिसमे छः आतंकी मारे गए। मारे गये आतंकवादियों में से एक अलकायदा सरगना और कश्मीरी आतंकी संगठन गजवातुल हिन्द के मुखिया जाकिर मूसा का करीबी सहयोगी सोलिहा भी शामिल है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,301FansLike
81,954FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe