Tuesday, April 16, 2024

विषय

Media Hypocrisy

डियर आरफा, एक बार तेल लगाकर डाबर का DNA निकाल लो बाबर का, फिर सीने में नहीं चुभेगा भगवा

आरफा, जब तक आप खुद को बाबर से जोड़कर देखेंगी तब तक आपको भगवा चुभेगा ही चुभेगा। आप नहीं समझ पाएँगी कि इस धरती पर राम मंदिर का महत्व क्या है।

अभी तो अनुष्ठान शुरू हुआ है आरफा और तुम लगी छटपटाने

आरफा खानम शेरवानी जैसों को यह सनद रहे कि अभी उन सैकड़ों देवभूमि की मुक्ति शेष है, जहाँ इस्लामी बर्बरता के निशान आज भी मौजूद हैं।

सबा नकवी के लिए राम मंदिर बकवास चीज: कहा- सब अयोध्या में माथा टेक रहे, हमारा मजाक बन रहा

मीडिया गिरोह की सबा नकवी ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्य को बकवास काम बताया है। नकवी ने गाजा के हालातों पर चिंता जाहिर की है।

‘मुस्लिमों को कैसा लगेगा’: राम मंदिर जैसा दुर्गा पूजा पंडाल देख दशानन की तरह जला ‘द वायर’, वामपंथी प्रलाप के बाद आर्थिक बहिष्कार की...

वामपंथी प्रोपगैंडा पोर्टल द वायर पर छपे लेख में प्रोफ़ेसर पार्थो सारथी रे का दावा है कि श्रीराम मंदिर की तर्ज पर बना पूजा पंडाल सही नहीं है। जिसके बाद वायर के आर्थिक बहिष्कार की अपील हो रही है।

45 दिन, 450 छापेमार, गुप्त जाँच, तकनीकी निगरानी: ‘पुलिस का भी मोबाइल जब्त’ जैसी प्लानिंग के बाद जाल में फँसा NewsClick

NewsClick और चायनीज फंडिंग के मामले में छापेमारी की गई 3 अक्टूबर 2023 को। पुलिस लेकिन इनके पीछे पड़ी थी 17 अगस्त से यानी 45 दिन पहले से।

चाइनीज पैसा लेने वाला पत्रकार क्या-क्या करता है, क्या-क्या नहीं (लिख-बोल सकता)… जानिए 4 साल तक सैलरी लेने वाले पत्रकार से

चीन से पैसे लेकर प्रोपेगेंडा कैसे होगा? अपने ही देश के खिलाफ लिख लेंगे? इनका जवाब मेरे पास है क्योंकि मैंने 4 साल काम किया है चीनी कंपनी में।

सस्पेंड हुआ अभिसार शर्मा वाले ‘NewsClick’ का ‘X’ (पूर्व में ट्विटर) हैंडल: चीन से करोड़ों की फंडिंग का हुआ था खुलासा, समर्थन में गिरोह

जिस 'NewsClick' पर अभिसार शर्मा दिखाई देते हैं, उस मीडिया संस्थान के X (पूर्व में ट्विटर) हैंडल को सस्पेंड कर दिया गया है। चीन से फंडिंग का आरोप।

न्यूजक्लिक के एडिटर प्रबीर पुरकायस्थ की दिल्ली स्थित फ्लैट सील: ED ने की कार्रवाई, प्रेस क्लब ने बताया- जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा

न्यूजक्लिक और उसके एडिटर इन चीफ प्रबीर पुरकायस्थ पर प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई का प्रेस क्लब और इंडिया ने निंदा की है।

भारत-चीन सीमा विवाद पर ऐसे चलाया जाता था ड्रैगन का प्रोपेगंडा: न्यूज़क्लिक के संपादक को निर्देश देता था कम्युनिस्ट कारोबारी, ऑफिस के रख-रखाव का...

"ये नक्शा चीन के कूटनीतिज्ञों की तरफ से बनाया गया है जहाँ चीन अरुणाचल प्रदेश पर दावा करता है।" - ईमेल भेज कर नक़्शे के साथ ये लिखा गया था।

‘शास्त्रों में तो हिंदू शब्द नहीं है’: पत्रकार राहुल देव के प्रोपेगेंडा की स्वामी रामभद्राचार्य ने श्लोकों से निकाली हवा, कहा- जिनको पढ़ना नहीं...

स्वामी रामभद्राचार्य ने पत्रकार राहुल देव को श्लोक सुना-सुनाकर शास्त्रों में हिंदू शब्द के जिक्र का प्रमाण दिया। बताया कि कौन हिंदू हैं और उनका निवास स्थान क्या है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe