Tuesday, October 19, 2021

विषय

Priyanka Gandhi

प्रियंका गाँधी के लिए मोदी-टाटा जिगरी दोस्त: कॉन्ग्रेसी सरकार ने दिया था जहाज वाला ऑर्डर, प्रियंका घेर रहीं PM मोदी को

कॉन्ग्रेस की नजर में अब अंबानी और अडानी के अलावा देश के एक एक अन्य शीर्ष उद्योगपति रतन टाटा भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'दोस्त' हो गए हैं।

असम के CM हिमंता बिस्वा सरमा की दो टूक- मियाँ वोट नहीं चाहिए, अतिक्रमण हटाने का अभियान चलता रहेगा

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि बीजेपी को मियाँ वोट नहीं चाहिए। पूर्वी बंगाल मूल के मुस्लिमों को असम में मियाँ कहते हैं।

कॉन्ग्रेस ने जिसे बताया ‘नौटंकी’, उससे बन गए 11 करोड़ शौचालय: झाड़ू के बहाने ‘दलित कार्ड’ खेल रही पार्टी याद करे अक्टूबर 2014

प्रियंका गाँधी के झाड़ू लगाने के विरोध को दलितों का अपमान बता रही कॉन्ग्रेस ने प्रधानमंत्री का अपमान क्यों किया था, जब उन्होंने झाड़ू पकड़ी थी?

प्रियंका गाँधी इस साल रखेंगी नवरात्रि का व्रत, कॉन्ग्रेस ने मीडिया को बताया: लोगों ने ‘केरल कॉन्ग्रेस गौहत्या’ की याद दिलाई

कॉन्ग्रेस द्वारा मीडिया में इस बात की जानकारी देने का और मीडिया द्वारा इसका प्रचार किए जाने पर यूजर मीडिया और कॉन्ग्रेस दोनों की खिल्ली उड़ा रहे हैं।

‘जो BJP नेता मरे वो ‘हत्यारे’ थे’: लखीमपुर खीरी में कॉन्ग्रेस ने प्रियंका गाँधी के स्वागत को कहा ‘अच्छा साइन’

लखीमपुर खीरी मामले में प्रियंका गाँधी जहाँ मृतकों के परिजनों से मिलने गई थीं, वहीं उनके पीछे बैठे 'चन्नी' उनके भीड़ द्वारा किए गए अभिवादन को अच्छा साइन बता रहे थे।

प्रियंका गाँधी खुद दुपट्टा में भर के ले गई थीं धूल, फिर झाड़ू लगाईं… फॉरेंसिक लैब की जाँच में 100% खुलासा

"झाड़ू कैसे लगाया जाए, प्रियंका को यह सीखने की जरूरत नहीं। वो चाहे तो पूरा झाड़ू खरीद सकती है। शाहरुख के बेटे की तरह पूरा क्रूज खरीद सकती है।"

लखीमपुर खीरी हिंसा में योगी सरकार के तुरंत एक्शन के बाद राकेश टिकैत पर भड़के कॉन्ग्रेसी, खालिस्तानी भी नाराज: ये है बड़ी वजह

लखीमपुर खीरी हिंसा में 8 लोगों की मृत्यु की खबरों ने प्रियंका गाँधी वाड्रा, राहुल गाँधी, अखिलेश यादव जैसे नेताओं की मिलीभगत को प्रदर्शित किया।

पहले छेड़छाड़ का आरोप लगाने की धमकी, अब उड़ता ड्रोन: प्रियंका गाँधी को यूपी में ‘पीड़ित’ दिखाने को कॉन्ग्रेस लाई एक और कथा

प्रियंका गाँधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर 'निगरानी' का आरोप लगाया है। इससे पहले उन्होंने पुलिस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने की धमकी दी थी।

दादी जैसी नाक बचे न बचे, बेलची मोमेंट जिंदाबाद… क्योंकि सेंटर और स्टेट की हाईवे-सड़कें भी साजिश का हिस्सा हैं

संपादक बोला- जितनी बार मैं चाहूँगा उतनी बार आएगा बेलची मोमेंट। बार-बार आएगा बेलची मोमेंट, क्योंकि दादी की नाक मैडम की नाक से मिलती है।

कॉन्ग्रेस लुप्त हो जाएगी, पाँचों राज्यों में हारेगी: राजीव गाँधी के खास रहे नटवर ने ‘गाँधी परिवार’ को बताया सत्यानाश का जिम्मेदार

नटवर सिंह ने कहा है कि कॉन्ग्रेस का जो हाल है उसमें वह लुप्त हो जाएगी। उनका यह भी दावा है कि अगले साल 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव हारेगी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,026FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe