Sunday, September 25, 2022

विषय

Priyanka Gandhi

मेडिकल चेकअप के लिए विदेश जा रहीं सोनिया गाँधी, अपनी माँ से भी करेंगी मुलाकात: साथ होंगे राहुल और प्रियंका भी

सोनिया गाँधी मेडिकल चेकअप के लिए विदेश जाएँगी। राहुल और प्रियंका भी साथ होंगे। कॉन्गेस महासचिव जयराम रमेश ने इसकी जानकारी दी है।

‘राममंदिर शिलान्यास के दिन विरोध कर कॉन्ग्रेस ने दिया तुष्टिकरण का संदेश’: राहुल गाँधी की अगुआई में काले कपड़े में प्रदर्शन पर अमित शाह...

विरोध प्रदर्शन पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि महंगाई के बहाने कॉन्ग्रेस राममंदिर का विरोध कर रही है और तु्ष्टिकरण का गुप्त संदेश दे रही है।

प्रियंका गाँधी के ‘समर्थन’ को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने बताया दिखावा, कोर्ट में सेविकाओं के खिलाफ कॉन्ग्रेस नेता ही हैं AAP सरकार के वकील

आँगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि प्रियंका गाँधी की ‘सहानुभूति’ सिर्फ ‘तमाशा’ थी। पार्टी ‘चुनावी लाभ’ के लिए इस मुद्दे को उठा रही थी।

महाराष्ट्र में कॉन्ग्रेस को उसके हाल पर छोड़ विदेश गईं प्रियंका गाँधी, मालदीव में डाइविंग कोर्स कर रही है बेटी मिराया: रॉबर्ट वाड्रा ने...

कॉन्ग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा विदेश में हैं। उनके मालदीव में होने की जानकारी ऐसे वक्त में सामने आई है, जब महाराष्ट्र का सियासी तापमान चरम पर है।

युवाओं को मार डालेगी, सेना को ख़त्म कर देगी अग्निपथ योजना’: प्रियंका गाँधी ने उकसाया, कहा – इस सरकार को खत्म कीजिए

अग्निपथ योजना के खिलाफ कॉन्ग्रेस पार्टी के जमावड़े में प्रियंका गाँधी ने छात्रों से विरोध प्रदर्शन जारी रखने को कहा। उन्होंने कहा कॉन्ग्रेस का हर नेता-कार्यकर्ता आपके साथ है।

कृषि कानूनों की तरह अग्निपथ योजना को भी वापस लेना ही होगा: हिंसा के बीच राहुल गाँधी का भड़काऊ बयान, प्रियंका की भी एंट्री

अग्निपथ योजना को लेकर कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गाँधी ने कहा कि इस योजना का हश्र भी कृषि कानूनों वाला होगा।

नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED ने राहुल गाँधी को दी नई तारीख, अब 13 जून को होगी पूछताछ, प्रियंका गाँधी भी हुईं कोविड...

नेशनल हेराल्ड मामले में ED ने कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी को दोबारा समन जारी किया है। अब उन्हें पूछताछ के लिए 13 जून को तलब किया गया है।

प्रियंका गाँधी से 2 करोड़ रुपए में खरीदो पेंटिंग… कॉन्ग्रेसी नेताओं ने यस बैंक वाले राणा कपूर को ऐसे दी थी धमकी और लालच

राणा कपूर ने बताया कि अहमद पटेल ने कहा था कि तुमने अच्छा काम किया है, इसलिए 'पद्म भूषण' पुरस्कार के लिए तुम्हारे नाम पर विचार किया जाएगा।

न अब वे ‘दादी जैसी नाक’ देखने आते हैं, न लड़कियाँ बस लड़ने को कूद सकतीं: 2022 के चुनावों का एक रिजल्ट यह भी

'लड़की हूँ-लड़ सकती हूँ', के लिए बैकअप चाहिए होता है। बिना बैकअप लड़कियाँ बस लड़ने के लिए कूद नहीं सकतीं। बस वही बैकअप जहाँ मिलता दिख रहा है, वो उनको चुन रही हैं।

रैली/रोड शो- 209, सीट- 2: प्रियंका गॉंधी ने UP में कॉन्ग्रेस का ऐसे किया काम तमाम

यूपी में कॉन्ग्रेस का सूपड़ा साफ होगा है। जहाँ कॉन्ग्रेस 2 सीटों पर सिमट गई है। यूपी की जनता ने प्रियंका गाँधी के नेतृत्व और तमाम चुनावी वादों को नकारते हुए कॉन्ग्रेस को और भी पीछे ढकेल दिया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,170FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe