Sunday, June 16, 2024

विषय

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023

‘अशोक गहलोत ने मुझे दी थी कॉल रिकॉर्डिंग वाली पेन ड्राइव’: पूर्व CM के OSD ने ही किया खुलासा – गजेंद्र शेखावत की छवि...

लोकेश शर्मा ने बुधवार (24 अप्रैल 2024) को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने कहा कि कॉल रिकॉडिंग वाली पेन ड्राइव उन्हें खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी थी।

राजस्थान विधानसभा में रच गया इतिहास: यूनुस खान और जुबैर खान सहित 16 नव निर्वाचित विधायकों ने संस्कृत में किया शपथ ग्रहण

राजस्थान विधानसभा में नव निर्वाचित विधायकों में शामिल कॉन्ग्रेस के जुबैर खान और निर्दलीय विधायक यूनुस खान ने संस्कृत में शपथ ग्रहण किया।

राजस्थान की अर्थव्यवस्था का कबाड़ा कर गए अशोक गहलोत: प्रदेश पर छोड़ा ₹5.37 लाख करोड़ का कर्जा, GDP सुधारने पर ध्यान तक नहीं दिया

राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार ने अर्थव्यवस्था को बेहद गैर-जिम्मेदाराना तरीके से संभाला था। अब नए CM भजनलाल शर्मा के सामने बड़ी चुनौती है।

सबसे बड़े लड़य्या भी हैं भजनलाल, राम से लेकर कश्मीर पंडितों तक के लिए लड़े: यूँ ही नहीं BJP ने चुना राजस्थान का लाल

कश्मीरी पंडितों के लिए मार्च के 2 साल बाद ही 1992 में वो राम मंदिर आंदोलन के दौरान जेल गए थे। वो 27 साल की उम्र में अटारी गाँव के सरपंच भी चुने गए और दो बार सरपंच रहे।

BJP की सोशल इंजीनियरिंग से खिले विष्णु, मोहन और भजन, 2024 से पहले हिंदुओं को जाति में बाँटने की राजनीति मुरझाई

इन 9 नामों ने विपक्षी गठबंधन की हिंदुओं की एकता को खंडित करने की साजिश को एक झटके में चकनाचूर कर दिया है। राम मंदिर के उद्घाटन से पहले सोशल इंजीनियरिंग।

‘सचिन पायलट के हर मूवमेंट पर थी नजर, फोन भी हुआ टैप’: राजस्थान कॉन्ग्रेस में अब पोल खोल, गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा...

राजस्थान में कॉन्ग्रेस सरकार की करतूतों की पोल उनके अपने ही खोल रहे हैं। सचिन पायलट की निगरानी किए जाने का चौंकाने वाला खुलासा लोकेश शर्मा ने किया है।

उम्र 3 महीने और नाम BAP… जानिए BJP की जीत के बीच 4 MLA वाली पार्टी की इतनी चर्चा क्यों

BAP ने राजस्थान में 3 और मध्य प्रदेश में 1 सीट पर जीत दर्ज की है। ये BTP से टूट कर बनी है। इसके संस्थापक चौरासी के MLA राजकुमार रोत हैं।

‘एक भी रोहिंग्या या बांग्लादेशी घुसपैठिए को नहीं रहने देंगे’: जीत के साथ ही BJP के बालमुकुंद आचार्य ने शुरू किया मांस की अवैध...

जयपुर की हवामहल सीट से जीते भाजपा विधायक आचार्य बालमुकुंद द्वारा सड़कों पर चल रहीं मांसाहार की अवैध दुकानों को फ़ौरन बंद करने का अल्टीमेटम।

भंवरी देवी से बंद हुई पिता की राजनीतिक दुकान, बेटी से भैराराम ने चुकता किया ‘हिसाब’: CM के थे ख्वाब, पर ओसियाँ भी जीत...

राजस्थान की चर्चित सीटों में एक ओसियाँ से दिव्या मदेरणा चुनाव हार गई हैं। दिव्या की गिनती राज्य में कॉन्ग्रेस के बड़े युवा चेहरों में होती थी।

1 साल में महिलाओं के खिलाफ अपराध के 45000 मामले, 3.12 लाख क्राइम: बलात्कार के मामले में राजस्थान को No.1 बना कर विदा हुए...

अशोक गहलोत सरकार में राजस्थान बलात्कार के मामलों में नम्बर एक पर रहा है, उनके हारने का एक बड़ा कारण यह भी है, इस दौरान अन्य अपराध भी बढ़े हैं। देखें आँकड़े।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें