Wednesday, September 28, 2022

विषय

Sabrimala

काला वस्त्र, नंगे पैर, जमीन पर सोना… RRR फेम राम चरण तेजा 41 दिनों की कठोर साधना पर, पूरी कर रहे ‘अयप्पा दीक्षा’

एक तरफ RRR एक हजार करोड़ की कमाई के आँकड़े को छूने वाली है। दूसरी तरफ इस फिल्म के अभिनेता राम चरण तेजा 'अयप्पा दीक्षा' पर हैं।

चटाई पर सोना, सात्विक भोजन, ब्रह्मचर्य का पालन: भगवान अयप्पा के द्वार पर अजय देवगन, 41 दिन की कठोर साधना

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भगवान अयप्पा स्वामी मंदिर में पूजा की। 41 दिनों की कठिन साधना और व्रत के बाद वे सबरीमाला पहुँचे।

एक महीने से अजय देवगन ने नहीं काटे नाखून-बाल-दाढ़ी, कड़ी साधना के बाद सबरीमाला मंदिर में किए दर्शन: सिर पर अरुमुदी केत्तु लिए दिखे

अजय देवगन केरल के सबरीमाला मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन करने पहुँचे। अभिनेता ने मंदिर के अनुष्ठानों और नियमों का एक महीने तक पालन किया था।

PM की सुरक्षा से खिलवाड़ कैसे: जाँच की कमान उनको जो नहीं चाहती थीं सबरीमाला में महिलाओं की एंट्री, जानिए कौन हैं पूर्व जस्टिस...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व जस्टिस इंदु मल्होत्रा की अध्यक्षता में पाँच सदस्यीय पीठ गठित की है।

प्रसाद बनाने में ‘हलाल’ गुड़ के प्रयोग पर सबरीमाला मंदिर के तंत्री की क्या राय है? केरल HC में याचिका दाखिल कर माँगा...

अदालत ने खाद्य सुरक्षा विभाग से याचिका पर जवाब माँगा है। हाईकोर्ट का कहना है कि वह 24 नवंबर को इस मामले पर विचार करेगा।

‘मुनाफ़िक़ीन है आरिफ मोहम्मद, मुस्लिम नाम वाला संघी है जिस पर हम थूकते हैं’: सबरीमाला में केरल के गवर्नर को देख भड़के कट्टरपंथी

"आरिफ मोहम्मद खान एक 'गंगा-जमुनी' मुस्लिम नहीं, बल्कि एक मौकापरस्त है जिसने फायदों और सत्ता के लिए ईमान व रूह को बेच डाला।"

सबरीमाला मंदिर खुला: विशु के लिए विशेष पूजा, राज्यपाल आरिफ मोहम्मद ने किया दर्शन

केरल स्थित भगवान अयप्पा के सबरीमाला मंदिर में विशेष पूजा का आयोजन किया गया। विशु त्योहार से पहले शनिवार को मंदिर को खोला गया।

‘सबरीमाला के भगवान अय्यप्पा, सभी देवी-देवता लेफ्ट के साथ’: नास्तिक CM विजयन का दावा, श्रद्धालुओं पर चलवाई थी लाठियाँ

केरल के मुख्यमंत्री और CPI(M) नेता पिनराई विजयन ने कहा है कि सबरीमाला के भगवान अय्यप्पा सहित सभी देवी-देवता LDF के साथ हैं।

‘मंदिर के पुजारी अर्ध नग्न, लेकिन किसी श्रद्धालु ने आपत्ति नहीं की’: शिरडी के फैसले पर तृप्ति देसाई को याद आई ‘अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता’

“मंदिर के पुजारी अर्ध नग्न होते हैं, लेकिन किसी श्रद्धालु ने इस पर आपत्ति नहीं की। बोर्ड को तत्काल हटाया जाना चाहिए वरना हम आकर हटा देंगे।”

बर्खास्त कर्मचारी रेहाना फातिमा के ‘अर्धनग्न’ विवादित वीडियो से नाराज़ BSNL ने भेजा सरकारी आवास खाली करने का नोटिस

सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमेटेड (BSNL) ने नोटिस जारी कर विवादित कार्यकर्ता और बर्खास्त कर्मचारी रेहाना फातिमा को सरकारी आवास खाली करने को कहा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,749FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe