Tuesday, May 21, 2024

विषय

SEBI

मीडिया रिपोर्ट के आधार पर फैसला नहीं ले सकता SEBI, सुप्रीम कोर्ट ने अडानी मामले में फैसला सुरक्षित रखा: हिंडनबर्ग किया था वित्तीय हेरफेर...

हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट में अडानी समूह पर लगाए गए आरोपों से संबंधित मामलों में सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया।

अडानी-हिंडनबर्ग मामला: सु्प्रीम कोर्ट की विशेषज्ञ पैनल ने सौंपी अपनी रिपोर्ट, कहा- पहली नजर में नियमों के उल्लंघन के सबूत नहीं

सुप्रीम कोर्ट की विशेषज्ञ समिति ने कहा कि कीमतों में हेरफेर को लेकर पहली नजर में किसी तरह की रेगुलेटरी कमी नहीं दिखी है।

निवेशकों को किया गुमराह, कमाया ₹75 लाख: SEBI ने एक्टर अरशद वारसी को बीवी, साले सहित किया बैन, 45 यूट्यूबर्स पर कार्रवाई

45 यूट्यूबर्स ने 41.90 करोड़ रुपए का अवैध लाभ भी कमाया। निवेशकों को गुमराह करने वाले सभी अपराधियों पर एक साल का बैन लगाया गया है।

सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व न्यायाधीश की अध्यक्षता में बनाई कमिटी, कामथ-नीलकेणि भी शामिल: हिंडेनबर्ग-अडानी जाँच रिपोर्ट 2 महीने में SEBI से माँगी

हिंडेनबर्ग-अडानी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एक विशेषज्ञ कमिटी बनाई है। यह कमिटी पूर्व न्यायाधीश की अध्यक्षता में बनाई गई है।

अडानी मामले की खुद जाँच कराएगी सुप्रीम कोर्ट: सीलबंद लिफाफे में नाम का केंद्र का प्रस्ताव ठुकराया, कहा- पारदर्शिता का है मामला

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह पूर्ण पारदर्शिता बनाए रखना चाहता है। इसलिए सीलबंद कवर में दिए गए सुझाव को स्वीकार नहीं कर सकता।

NSE को-लोकेशन घोटाला मामले में आया सुचेता दलाल का नाम, ED ने की पूछताछ: हजारों करोड़ का है स्कैम, CBI और SEBI भी कर...

दलाल का कहना है कि वह समन मिलने के बाद नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) को-लोकेशन घोटाले के सिलसिले में ईडी की जाँच में शामिल हुईं।

₹215390000000: LIC के पास पड़े हैं, कोई माई-बाप नहीं; इस तरह चेक कर देख लें आपका तो नहीं

LIC ने सेबी के पास IPO का जो ड्राफ्ट पेपर जमा किया है उसके अनुसार उसके पास 21 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम ऐसी है जिसके दावेदार नहीं हैं।

43 साल पहले 3500 शेयर खरीद भूले, अब कीमत ₹1448 करोड़: केरल के बाबू जॉर्ज की किस्मत पलटी, पर पैसे दूर की कौड़ी

43 साल पहले शेयर में किया निवेश जब केरल के बाबू जॉर्ज को याद आया तो पता चला कि वे सैकड़ों करोड़ के मालिक बन चुके हैं।

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने इनसाइडर ट्रेडिंग के नियम भी तोड़े, SEBI ने लगाया जुर्माना: पोर्न केस में पहले से ही हैं फँसे

SEBI ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड पर तीन लाख रुपए का जुर्माना लगाया है।

मुकेश अम्बानी और रिलायंस पर SEBI ने लगाया ₹40 करोड़ का जुर्माना: 2007 में शेयरों में हेराफेरी का है मामला

रिलायंस पेट्रोलियम लिमिटेड (RIL) के शेयरों के कारोबार में गड़बड़ी का आरोप की जाँच के बाद ये कार्रवाई की गई। दो अन्य कंपनियों पर भी जुर्माना लगाया गया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें