Wednesday, September 28, 2022

विषय

Sexual Molestation in Church

‘हम पर थूका, उँगली उठाई’ : नाबालिग का रेप करने वाले फादर लॉरेंस को मिली आजीवन कारावास की सजा, माँ ने बताया चर्च में...

अपने बेटे के साथ हुई घटना को साझा करते हुए उसकी माँ ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए क्या-क्या सहा।

रेप कर नाबालिग को प्रेग्नेंट करने वाले पादरी की सजा हाई कोर्ट ने आधी कर दी, केरल की पीड़िता ने 2017 में दिया था...

केरल उच्च न्यायालय ने बुधवार को कोट्टियूर रेप केस दोषी पाए गए सेंट सेबेस्टियन चर्च के पूर्व पादरी फादर रॉबिन वडक्कमचेरिल को दी गई सजा को कम कर दिया।

भारत के चर्च, पादरियों, धर्मांतरण वाले मिशनरियों की जाँच के लिए बने आयोग: VHP की माँग, विदेशी चर्चों में बच्चों का यौन शोषण

फ्रांस की तरह भारतीय चर्चों की घिनौनी करतूतें भी किसी से छिपी नहीं हैं। अब पादरियों के पापों से भारतीयों को मुक्ति मिलनी ही चाहिए।

बच्चियों के साथ ईसा मसीह वाले क्रॉस से रेप, बच्चों को सेक्स के लिए मजबूर: चर्च में नन-पादरियों ने किया 3 लाख+ यौन शोषण

बच्चे-बच्चियों के साथ चर्च के भीतर क्या-क्या होता था, कैसे रेप किया जाता था, इसे जान लीजिए। सिर्फ पादरी नहीं बल्कि महिला पादरी (नन) भी...

फ्रांस के कैथोलिक चर्च में 3,30,000 मासूम बच्चे हुए यौन शोषण का शिकार, दो तिहाई पादरी शामिल: खुलासे के बाद पोप ने माँगी माफी

फ्रांस के एक स्वतंत्र आयोग ने अपनी जाँच में कैथोलिक चर्च में हुए बच्चों के यौन शोषण को लेकर जो आँकड़े दिए हैं वो वाकई खौफनाक हैं।

9 माह तक के बच्चे का यौन शोषण: फ्रांस के चर्चों में 3000+ पीडोफाइल कर चुके काम, 1950 से 2000 तक का आँकड़ा जारी

स्वतंत्र आयोग ने खुलासा किया है कि वर्ष 1950 से लगभग 3000 पीडोफाइल पादरियों और चर्च के सदस्यों ने फ्रांस के कैथोलिक चर्च में काम किया था।

चर्च में 993 बच्चों का यौन शोषण, 628 पादरी शामिल: रिपोर्ट से पोलैंड शर्मसार, आर्कबिशप बोले– क्षमा करें

292 में से 42 यौन शोषक पादरी ऐसे हैं, जिनके नाम पहली रिपोर्ट में भी दर्ज थे और उनके नाम दूसरी रिपोर्ट में भी मौजूद हैं। वेटिकन के पदाधिकारी इस दौरान लापरवाह रहे।

पैसे और राजनीतिक संपर्कों से बचता रहा है दुष्कर्म का आरोपित फ्रेंको मुलक्कल: पूर्व HC जज का दावा

रिटायर्ड जज माइकल फ्रांसिस सलदान्हा ने दावा किया है कि बलात्कार आरोपित फ्रेंको मुलक्कल पैसों और राजनैतिक संबंधों के चलते बचता रहा है।

वेटिकन ने तीसरी बार खारिज की सिस्टर लूसी कलपूरा की अपील, केरल कॉन्वेंट से अपना निष्कासन रद्द करने की थी माँग

वेटिकन ने निष्कासित सिस्टर लूसी कलपूरा की तीसरी याचिका भी खारिज कर दी है। इस याचिका में कलपूरा ने अपने निष्कासन को रद्द करने की माँग की थी।

सेक्स पार्टी के लिए पादरियों को बच्चों की सप्लाई करती थीं नन, रेप के बदले देते थे पैसे: पीड़ित ने जर्मनी की कोर्ट में...

जर्मनी के एक 'चिल्ड्रेन्स होम' में काम करने वाली नन पर पादरियों, राजनेताओं और व्यापारियों को सेक्स पार्टी में बलात्कार करने के लिए बच्चे सप्लाई करने का आरोप लगा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,688FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe