Monday, January 17, 2022

विषय

Uddhav Thackeray

ओमिक्रोन को लेकर PM मोदी की मीटिंग से गायब उद्धव ठाकरे, लेकिन महामारी से निपटने के नाम पर केंद्र से माँगों की है लंबी...

प्रधानमंत्री मोदी की राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में उद्धव ठाकरे शामिल नहीं होंगे। जबकि, उनकी केंद्र से माँगों की लंबी लिस्ट है।

उस BJP नेता पर केस जिसने अजित पवार को ‘पेशाब’ वाला बयान याद दिलाया, CM उद्धव की पत्नी को ‘राबड़ी देवी’ बताया

CM उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि और शरद पवार के भतीजे अजित पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में पुणे पुलिस ने BJP नेता पर केस दर्ज किया है।

CM उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि को महाराष्ट्र की राबड़ी देवी कहने पर बिना वारंट मुंबई पुलिस ने बीजेपी नेता को उठाया, घंटों हुई...

उद्धव ठाकरे की पत्नी को लेकर किए गए पोस्ट के बाद मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र बीजेपी के सोशल मीडिया सेल के प्रमुख जितेन गजरिया को हिरासत में ले लिया है।

बुरे फँसे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर, उद्धव सरकार ने किया सस्पेंड: अगर कोई दूसरा काम किया तो अब होंगे बर्खास्त

परमबीर सिंह के खिलाफ महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने कड़ा एक्शन लेते हुए गुरुवार (2 दिसंबर, 2021) को सस्पेंड कर दिया है।

वो कार्टूनिस्ट थे, ये कार्टून डालने पर पीटते हैं: ‘नीच मानुष’ के साथ सत्ता भोग रहे उद्धव, पिता को जेल भेजने वाले को बना...

बाल ठाकरे कार्टूनिस्ट थे। अब शिवसेना कार्टून फॉरवर्ड करने पर पिटाई करती है। जिस छगन भुजबल ने शिवसेना तोड़ी थी, वो अब मंत्री हैं। सब कुछ बदल गया।

तब रोहिंग्या, इस बार त्रिपुरा बना रजा अकादमी का हथियार; दोनों बार निशाने पर हिन्दू और जला महाराष्ट्र: लाचारी या मुस्लिम तुष्टिकरण

रजा अकादमी ने अपनी जायज नाजायज माँगों को आगे रखकर महाराष्ट्र में बार-बार अपनी ताकत दिखाने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं दिया है।

CM उद्धव को समीर वानखेड़े की पत्नी का पत्र: शिवाजी महाराज और बाला साहेब की दिलाई याद, कहा- रोज इज्जत उतारी जा रही

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति वानखेड़े ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है।

लखीमपुर, बीजेपी, हिंदुत्व, भागवत… : आर्यन खान और ‘प्रदर्शनकारी किसानों’ के बचाव में उतरे उद्धव ठाकरे ने एक साथ साधे कई निशाने

संबोधन के दौरान उद्धव ठाकरे ने आर्यन खान केस पर भी टिप्पणी की। उनकी नजरों में सिर्फ पब्लिसिटी के लिए एक सेलेब को निशाना बनाया जा रहा है।

CM उद्धव ठाकरे के घर ‘मातोश्री’ के बाहर दही-हांडी फोड़ प्रतिबंधों का विरोध, मुंबई-ठाणे में 11 FIR

कोविड-19 नियमों का उल्लंघन कर 'दही हांडी' उत्सव मनाने के आरोप में मुंबई और ठाणे में 11 एफआईआर दर्ज की गई है। 10 मनसे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है।

जिनके लिए फासिस्ट मोदी सरकार, वे ही आवाज पर बिठा रहे पहरा: नारायण राणे के साथ जो हुआ वह लोकतंत्र के लिए शुभ नहीं

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की एफआईआर के बाद गिरफ्तारी और उसके बाद जमानत, लगभग सब कुछ वैसा ही हुआ जैसा माना जा रहा था। लेकिन यह लोकतांत्रिक विमर्श के लिए खतरे की घंटी है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe