Friday, July 19, 2024

विषय

Uddhav Thackeray

जिसे ‘चाणक्य’ बताया, उसके समर्थन के बावजूद हारा मौजूदा MLC: महाराष्ट्र में ऐसे बिखरा MVA गठबंधन, कॉन्ग्रेस विधायकों ने अपनी ही पार्टी को दिया...

जिस जयंत पाटील के पक्ष में महाराष्ट्र की राजनीति के कथित चाणक्य और गठबंधन के अगुवा शरद पवार खुद खड़े थे, उन्हें ही हार का सामना करना पड़ा।

महाराष्ट्र में MLC चुनाव में फिर ज़िंदा हुआ ‘रिजॉर्ट पॉलिटिक्स’: जेल से पहुँचे विधायक की वोटिंग का विरोध, रिजल्ट से पता चलेगा MVA-महायुति में...

महाराष्ट्र में सत्ता संभाल रही महायुति ने चुनाव में 9 कैंडिडेट उतारे हैं। इसमें बीजेपी ने सबसे ज्यादा 5 कैंडिडेट खड़े किए हैं।

राहुल गाँधी-ध्रुव राठी-उद्धव ठाकरे के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका, जिस स्टोरी के लिए ‘मिड डे’ को माँगनी पड़ी थी माफी, उसका हवाला...

ध्रुव राठी और अन्य लोग लगातार फेक न्यूज फैलाकर आम जनता को भ्रमित करते हैं, ये उनकी आदत में शुमार है। ऐसा करना नीलेश नवलखा बनाम भारत संघ (2021) में बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश का उल्लंघन है।

शरद पवार ने उद्धव ठाकरे के CM बनने की उम्मीदों पर फेरा पानी: कहा- कोई एक व्यक्ति MVA का सीएम चेहरा नहीं बन सकता,...

शरद पवार ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में MVA की ओर से उद्धव ठाकरे को सीएम पद का चेहरे बनाए जाने की शिवसेना (UBT) की माँग को खारिज कर दिया।

जिसकी पीठ में छुरा घोंप CM बने थे शरद पवार, अब उसके पोते ने शिवसेना (UBT) को हराया तो MVA में मचा घमासान: कॉन्ग्रेस...

जब शिवसेना (उद्धव गुट) ने सांगली से अपना उम्मीदवार घोषित किया था कॉन्ग्रेस के पूर्व नेता संजय निरुपम ने अपनी पार्टी से गठबंधन तोड़ने की अपील की थी।

TMC को कॉन्ग्रेस नहीं दे रही भाव, INDI को उद्धव नहीं दे रहे भाव: महाराष्ट्र के पूर्व CM ने बैठक से किया किनारा, ममता...

ममता बनर्जी ने कहा कि शायद राहुल गाँधी चुनाव परिणाम आने के बाद व्यस्त होंगे, इसीलिए जवाब नहीं दिया। उद्धव ठाकरे भी विपक्षी बैठक से रहे दूर।

उद्धव ठाकरे वाली शिवसेना की रैली में लहराया इस्लामी झंडा: BJP नेता ने कहा- ये तो दाऊद का स्मारक भी बनवा देंगे; लोग बोले-...

मुंबई में उद्धव गुट वाली शिवसेना के चुनावी प्रचार के दौरान हरे रंग का इस्लामी झंडा लहराया गया। इसे देख नेटीजन्स बोले ये बाला साहेब की पार्टी का क्या कर दिया है।

लोकसभा चुनाव में आतंकी की एंट्री! मुंबई ब्लास्ट केस में 10 साल की जेल काट चुका है इब्राहीम मूसा: अब उद्धव ठाकरे के कैंडिडेट...

इब्राहीम मूसा चौहान उर्फ बाबा चौहान वही व्यक्ति है, जिसने एके-56 राइफलों, मैगजीन्स, विस्फोटकों और हैंड ग्रेनेड्स की सप्लाई की थी।

महाराष्ट्र की जिन सीटों पर कॉन्ग्रेस का दावा उस पर भी उद्धव ने दिए उम्मीदवार, संजय निरुपम बोले- खिचड़ी चोर के लिए काम नहीं...

महाराष्ट्र में एक महाविकास विकास आघाडी गठबंधन बना, वो भी खंड-खंड होता दिख रहा है। अलग-अलग पार्टियाँ अपने उम्मीदवार मैदान में उतार रहे हैं, तो एक-दूसरे को उनकी 'औकात' भी याद दिला रहे हैं।

शिंदे की ही शिवसेना, स्पीकर के फैसले से उद्धव ठाकरे को झटका: महाराष्ट्र के CM बने रहेंगे एकनाथ

महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकर राहुल नार्वेकर ने विधानसभा में 1200 पन्ने के फैसले के मुख्य बिंदु रखे। उन्होंने 34 याचिकाओं की सुनवाई के बाद फैसला सुनाया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें