Wednesday, September 28, 2022

विषय

Virat Kohli

पत्नी के साथ भक्ति पिच पर विराट कोहली: चलते बल्ले से हिंदुओं को दिया था ‘ज्ञान’, फॉर्म गिरते ही भजन-कीर्तन

खराब फॉर्म से जूझते क्रिकेटर विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में भजन-कीर्तन के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए पहुँचे।

गांगुली-सहवाग-युवराज सब बाहर हुए, ये क्यों नहीं: विराट कोहली को ‘रेस्ट’ पर वेंकटेश प्रसाद, कपिलदेव को रोहित शर्मा ने किया खारिज

विराट कोहली के खराब फॉर्म को देखते हुए उन्हें टीम से बाहर करने की मॉंग हो रही है। कपिलदेव के बाद अब पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने भी इस पर अपनी राय रखी है।

‘अश्विन बाहर किए जा सकते हैं तो कोहली को भी टीम से हटाया जा सकता है’: बोले कपिल देव – नए खिलाड़ियों के साथ...

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव ने कहा कि अगर विराट कोहली का प्रदर्शन ठीक नहीं है तो उन्हें टीम से हटाया जा सकता है, जैसे अश्विन को हटाया गया।

विराट कोहली के लिए सहवाग ने कहा- छमिया नाच रही है, भड़के फैंस बोले- मैनरलेस, घमंडी, जबान को लगाम दो…

कमेंट्री करते हुए सहवाग ने कोहली के लिए कहा- देखो छमिया नाच रही है। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर उनकी क्लास लगाई।

IPL के इस सीजन में अब तक 3 गोल्डन डक लगा चुके हैं विराट कोहली, कहा – ‘आलोचकों से निपटने के लिए TV म्यूट...

विराट कोहली लगातार आउट आफ फॉर्म चल रहे हैं। आईपीएल के इस सीजन में वो अब तक 3 बार गोल्डन डक का रिकॉर्ड बना चुके हैं। अब आलोचना पर दिया बयान।

‘बुमराह-वुमराह’ खुलासे के बाद पार्थिव पटेल को गाली दे रहे विराट कोहली के फैन्स

पार्थिव पटेल ने क्रिकबज को कोहली से 8 साल पुरानी बातचीत के बारे में बताया जिसे सुन कोहली के फैन्स भड़क गए और उन्हें गाली देने लगे।

ऋषभ पंत ने तोड़ा कपिल देव का 40 साल पुराना रिकॉर्ड, लगाया टेस्ट मैचों में सबसे तेज़ पचासा: 35वीं बार टेस्ट में LBW हुए...

ऋषभ पंत ने बेंगलुरु टेस्ट में श्रीलंका के खिलाफ मात्र 28 गेदों में अर्धशतक लगाया। 1982 में पाकिस्तान के खिलाफ कपिल देव ने 30 गेंद में हाफ सेंचुरी की थी।

शादी के कारण बर्बाद हुआ विराट कोहली, वर्ल्ड कप में भारत को फिर हराएगा पाकिस्तान: शोएब अख्तर

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली के परफॉर्मेंस और उनकी शादी पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि कोहली ने जल्दी शादी कर ली।

‘हमारी बेटी की फोटो क्लिक हुई, चारों तरफ शेयर की गई’: स्टेडियम में वामिका की तस्वीर वायरल हुई तो भड़के विराट-अनुष्का

क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। इस पर अब दंपति ने बयान जारी किया है।

‘विराट ने कप्तानी खुद नहीं छोड़ी है, उन्हें मजबूर किया गया’: कोहली के लिए शोएब अख्तर मैदान में, बताया- लॉबी का शिकार

विराट को लेकर शोएब अख्तर ने कहा, "बड़े लोगों पर ही बड़ी मुसीबत आती है, छोटे लोग नीचे नहीं गिर सकते। उन्हें इस स्थिति से निकलना चाहिए।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,688FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe