Thursday, June 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनआमिर खान की बेटी इरा की सगाई नूपुर शिखरे से: हिंदू दामाद के कारण...

आमिर खान की बेटी इरा की सगाई नूपुर शिखरे से: हिंदू दामाद के कारण कट्टरपंथी मुस्लिम दे रहे माँ-बहन की गाली, इस्लाम की दुहाई

इरा खान की सगाई जिस नूपुर शिखरे से हुई है, वह हिंदू हैं। इसलिए सोशल मीडिया पर कट्टरपंथी मुस्लिम लोग मजहब की दुहाई देने के साथ-साथ माँ-बहन वाली गंदी-गंदी गालियाँ भी देते दिखाई दे रहे हैं।

आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira khan) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उन्होंने शुक्रवार (18 नवंबर 2022) को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से सगाई की। इरा और नूपुर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इंगेजमेंट सेरेमनी (Ira Khan engaged to Nupur Shikhare) में आमिर खान के पारिवारिक सदस्यों के अलावा दोनों एक्स वाइफ भी मौजूद रहीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान की बेटी इरा खान और नूपुर शिखरे की दोस्ती 2020 में हुई थी। नूपुर एक जिम ट्रेनर हैं। उन्होंने आमिर खान समेत कई बॉलीवुड स्टार्स को ट्रेन किया है। कोविड-19 के कारण देश भर में लगाए गए लॉक डाउन के दौरान नूपुर इरा को फिटनेस ट्रेनिंग दे रहे थे। इसी दौरान, दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए।

इसी साल सितंबर में एक कार्यक्रम के दौरान नूपुर ने इरा को शादी के लिए प्रपोज किया था, तब इरा ने भी हाँ कर दी थी। इरा खान ने इसका वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

इरा खान और नूपुर शिखरे की सगाई के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फोटोज में, इरा खान लाल गाउन में वहीं नूपुर ब्लैक टक्सीडो में नजर आए। आमिर खान सफेद कुर्ते में दिखाई दिए। इंगेजमेंट सेरेमनी में आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव भी मौजूद रहीं। साथ ही, इरा का भाई जुनैद, किरण राव का बेटा आजाद राव खान, आमिर की बहन निखत और फरहत तथा भाँजे इमरान खान समेत कई स्टार्स मौजूद रहे।

इरा खान और नूपुर शिखरे की सगाई (Ira Khan engaged to Nupur Shikhare) में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी नजर आईं, उन्होंने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया। दरअसल, जब आमिर खान का अपनी दूसरी पत्नी किरण राव के साथ तलाक हुआ था, तब आमिर खान का नाम फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जा रहा था। सोशल मीडिया पर यह भी कहा जा रहा था कि फातिमा के साथ अफेयर के कारण आमिर और किरण राव का तलाक हुआ है।

इरा खान की सगाई जिस नूपुर शिखरे से हुई है, वह हिंदू हैं। इसलिए सोशल मीडिया पर कट्टरपंथी मुस्लिम लोग मजहब की दुहाई देने के साथ-साथ माँ-बहन वाली गंदी-गंदी गालियाँ भी देते दिखाई दे रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कोई कर रहा था ड्राइवरी, कोई इंजीनियर बनकर कमाने गया था… कुवैत के अग्रिकांड में 40+ भारतीयों की गई जान, PM मोदी ने विदेश...

कुवैत के फोरेंसिक विभाग के महानिदेशक ने भी कहा है कि मरने वाले में अधिकांश केरल, तमिलनाडु और उत्तर भारतीय राज्य के लोग हैं। इनकी उम्र 20 से 50 साल थी।

जम्मू-कश्मीर में 4 दिनों के अंदर चौथा आतंकी हमला… डोडा में सुरक्षा बलों पर फिर चली गोलियाँ: 1 जवान घायल, पूरे इलाके की घेराबंदी

जम्मू-कश्मीर में 4 दिनों के अंदर चौथा आतंकी हमला हुआ है। वहीं डोडा जिले में 2 दिन में दूसरी बार आतंकियों द्वारा फायरिंग करके सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -