Sunday, October 17, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनउड़ता बॉलीवुड: अकाली दल MLA सिरसा ने लिखा खुला खत, कहा- 'ड्रग पार्टी' के...

उड़ता बॉलीवुड: अकाली दल MLA सिरसा ने लिखा खुला खत, कहा- ‘ड्रग पार्टी’ के लिए माफी माँगे सितारे

निर्देशक-निर्माता करण जौहर जौहर ने 28 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, सोनम कपूर समेत कई नामचीन सितारे थे।

बॉलीवुड सितारों की ‘ड्रग पार्टी’ के वीडियो पर अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक खुला खत लिखा है। इसमें उन्होंने देश की जनता का भरोसा तोड़ने के लिए बॉलीवुड सितारों से माफी मॉंगने को कहा है। ‘ड्रग पार्टी’ के वीडियो में शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण सहित कई नामचीन सितारे दिखाई पड़ते हैं।

सिरसा ने लोगों से अपने पत्र को पढ़ने और ट्विटर तथा इंस्टाग्राम पर इसे बॉलीवुड सितारों को टैग करने की अपील भी की है।

उन्होंने पत्र में लिखा है, “यदि सचिन तेंदुलकर को हमारे देश में पूजा जाता है तो रजनीकांत जैसे सितारों को पूजने वाले भी लाखों हैं। फैन बॉयज और फैन गर्ल्स की इस दुनिया में, बॉलीवुड के सितारे राष्ट्रीय मंच के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी जनता के अटूट प्रेम और समर्थन का आनंद लेते हैं।”

उन्होंने लिखा है, “राष्ट्रीय उत्सवों और समारोह में आपको अग्रिम पंक्ति दी जाती है। विदेश में आपके साथ भारत के अनौपचारिक राजदूतों की तरह व्यवहार किया जाता है। हेयरकट, कपड़े और यहां तक कि बच्चों का नाम भी आपसे प्रभावित होकर रखे जाते हैं। ऐसे में क्या यह उचित है कि आप जवाबदेही से बचने के लिए निजी जीवन का हवाला दे इंस्टाग्राम पर अपनी ड्रग पार्टी का दिखावा करें?”

दरअसल, निर्देशक-निर्माता करण जौहर जौहर ने 28 जुलाई, 2019 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह वीडियो पोस्ट किया था। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, सोनम कपूर समेत कई हस्तियाँ मौजूद थीं।

सिरसा ने पत्र में पूछा है, “अगर यह एक ड्रग पार्टी नहीं थी तो वहाँ खाने-पीने की चीजें क्यों नहीं मौजूद थीं? यदि वहाँ ड्रग नहीं था तो आप सब नशे में धुत और शर्मनाक रूप से बेसुध क्यों दिखाई दे रहे थे?”

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ का हवाला देते हुए सिरसा ने यह भी कहा, “क्या ड्रग्स और मादक पदार्थो को लेकर आपकी नापसंदगी केवल ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और कुछ सस्ती पब्लिसिटी के लिए एक राज्य को बदनाम करने (और चंद पैसों) तक ही सीमित है?”

सिरसा ने मुंबई के पुलिस आयुक्त से वीडियो में नजर आने वाले बॉलीवुड स्टार्स के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करने की माँग भी की है।


 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डीजल डाल कर जला दिया दलित लखबीर का शव, चेहरा तक नहीं देखने दिया परिजनों को: ग्रामीणों ने किया बहिष्कार

डीजल डाल कर मोबाइल की रोशनी में दलित लखबीर सिंह के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। शव से पॉलीथिन नहीं हटाया गया। परिजन चेहरा तक न देख पाए।

पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं पर बम से हमला, कई घायल, पुलिस ने कहा – ‘हमलावरों की अभी तक पहचान...

हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर मामला शांत किया और घायलों को अस्पताल भेजा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe