Monday, August 15, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'इसकी फोटो खींचो': अरमान मलिक को सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम में दिखता...

‘इसकी फोटो खींचो’: अरमान मलिक को सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम में दिखता है ‘अपकमिंग स्टार’, लोगों ने याद दिलाया ‘नेपोटिज्म’

हालाँकि, नेटिजन्स को इब्राहिम को 'अपकमिंग स्टार' कहना कुछ जमा नहीं। लोगों ने सैफ के बेटे की योग्यता पर सवाल खड़े किए।

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान को गायक अरमान मलिक ने ‘अपकमिंग स्टार’ करार दिया है। दरअसल, इब्राहिम खान अपने सिंगर दोस्त अरमान मलिक के बर्थडे पार्टी में गए थे और इसी दौरान पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया और उनकी फोटो खींचनी शुरू कर दी तो अरमान मलिक ने कहा कि इसकी फोटो खींचो ये ‘अपकमिंग स्टार’ है।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि स्टार किड होने के कारण इब्राहिम खान आए दिन चर्चा में रहते हैं। अरमान मलिक और इब्राहिम खान का वो वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें सैफ के बेटे को अपकमिंग स्टार कहा गया है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अरमान मलिक तो कैमरे के सामने कंफर्टेबल थे, लेकिन इब्राहिम खान कैमरे के सामने आने पर शरमा रहे थे और उनके अंदर हिचकिचाहट भी साफ देखी जा सकती है।

इसमें ये भी देखा गया कि इब्राहिम अली खान जैकेट और नीली जींस के साथ काली टी-शर्ट पहने थे, जबकि बर्थडे बॉय अरमान को एक सफेद टी में देखा जा सकता है जिसे उन्होंने नीले रंग की जैकेट और पैंट के साथ मैच किया था। पहले तो जब मीडिया ने उनसे फोटो शूट करवाने को कहा तो इब्राहिम घबराए, लेकिन बाद में अरमान मलिक के कहने पर एक बार के लिए उन्होंने फोटो खिंचवाया।

हालाँकि, नेटिजन्स को इब्राहिम को ‘अपकमिंग स्टार’ कहना कुछ जमा नहीं। लोगों ने सैफ के बेटे की योग्यता पर सवाल खड़े किए। @kkm198507 नाम के यूजर ने कहा,”वह किसी के लिए अच्छा नहीं है। इनकी कोई व्यक्तिगत उपलब्धि नहीं है और कोई शैक्षिक उपलब्धि भी नहीं है, तो वह क्या करेगा। वह बॉलीवुड में शामिल होंगे क्योंकि, उनके पास पापा का पैसे का रेफरेंस है। भाई-भतीजावाद की जींस।”

एथीस्ट वर्ड नाम के यूजर ने कहा कि एक फ्लॉप व्यक्ति दूसरे फ्लॉप व्यक्ति (इब्राहिम) को पसंद कर रहा है।

इब्राहिम खान के काम की बात की जाय तो वे करण जौहर की आगामी फिल्म मोर्चे पर, इब्राहिम अली खान को कैमरे के पीछे उपयुक्त अनुभव मिलना शुरू हो गया है क्योंकि वह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में करण जौहर के सहायक के तौर पर काम कर रहे हैं। खबर ये भी है कि इब्राहिम मलयालम फिल्म हृदयम के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

विकसित भारत के लिए पंच प्रण: लाल किले की प्राचीर से PM मोदी ने दिया मंत्र, बोले – हम वो, जो कंकड़-कंकड़ में देखते...

पीएम मोदी ने बताया कि साल 2014 में वह ऐसे पहले प्रधानमंत्री बने थे जिन्होंने आजाद भारत में जन्म लेकर लाल किले की प्राचीर से झंडे को फहराया।

स्वतंत्रता के हुए 75 साल, फिर भी बाँटी जा रही मुफ्त की रेवड़ी: स्वावलंबन और स्वदेशी से ही आएगी आर्थिक आत्मनिर्भरता

जब हम यह मानते हैं कि सत्य की ही जय होती है तब ईमानदार सत्यवादी देशभक्त नेताओं और उनके समर्थकों को ईडी आदि से भयभीत नहीं होना चाहिए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,900FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe