Thursday, June 30, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनसलमान खान की अपकमिंग फिल्म से बाहर हुए जीजा आयुष शर्मा, 'क्रिएटिव मतभेद' बन...

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म से बाहर हुए जीजा आयुष शर्मा, ‘क्रिएटिव मतभेद’ बन गया बड़ी वजह

सलमान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' इस साल के अंत तक आने वाली है। मगर इससे पहले सलमान ने फिल्म से अपने जीजा आयुष को मतभेदों के चलते बाहर का रास्ता दिखा दिया है। लोगों की नजर इस बात पर है कि आयुष की जगह कौन लेगा फिल्म में जगह।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा के बीच मतभेद की खबर है। बताया जा रहा है कि सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से आयुष को बाहर कर दिया है। आयुष शर्मा सलमान की बहन अर्पिता खान के पति हैं। सलमान और आयुष 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ में साथ देखे गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ इस साल आने वाली है। सलमान और उनके जीजा के बीच क्रिएटिव मतभेद होना बताया जा रहा है। आयुष शर्मा के फिल्म से बाहर होने के बाद लोगों की नजर इस बात पर लगी है कि फिल्म में उनकी जगह कौन लेगा। फ़िलहाल सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर पाए हैं।

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की फिल्म के लिए अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और जावेद जाफरी के बेटे मिनाज से बात चल रही थी लेकिन उन्होंने ने भी इस फिल्म को करने से मना कर दिया है। सलमान खान की फिल्म से आयुष के साथ ज़हीर इकबाल भी बाहर हुए हैं। इन दोनों ने इसकी वजह अपने फ़िल्मी करियर को बचाना बताया है। इस फिल्म के लिए इंकार करने वालों में श्रेयांस तलपड़े का भी नाम बताया जा रहा है।

इस फिल्म में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगु एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती भी अपना अभिनय दिखाएँगे। फिल्म की संभावित रिलीज डेट 31 दिसंबर बताई जा रही है। इसकी शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में बनाए गए एक खास सेट पर शुरू की गई है। फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,188FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe