Sunday, July 3, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'जल्दी ही मीडिया हमारे घर पर ध्यान देगी': एक्ट्रेस बिदिशा की मौत पर बोली...

‘जल्दी ही मीडिया हमारे घर पर ध्यान देगी’: एक्ट्रेस बिदिशा की मौत पर बोली थी फ्रेंड मंजूषा, 12 दिनों में 3 बंगाली अभिनेत्रियों के मिले शव

बिदिशा और मंजूषा दोनों एक-दूसरे की क्लोज फ्रेंड थीं। दावा यह भी किया जा रहा है कि मौत से पहले तीनों ही एक्ट्रेस किसी न किसी तरह के अवसाद से ग्रस्त थीं। इन सब में सबसे ताजा केस मंजूषा नियोगी का है।

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के मरने का सिलसिला लगातार जारी है। बीते 12 दिनों में तीन बंगाली एक्ट्रेस की मौत हो चुकी है। सबसे पहले पल्लवी डे (Pallavi De), उसके बाद बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) और अब मंजूषा नियोगी (Manjusha Niyogi) का शव उनके फ्लैट से बरामद हुआ है। इन तीनों ही अभिनेत्रियों की मौत में एक कॉमन बात ये दिखाई दे रही है कि इन सभी का शव इनके कमरों में लटकता हुआ पाया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, बिदिशा और मंजूषा दोनों एक-दूसरे की क्लोज फ्रेंड थीं। दावा यह भी किया जा रहा है कि मौत से पहले तीनों ही एक्ट्रेस किसी न किसी तरह के अवसाद से ग्रस्त थीं। इन सब में सबसे ताजा केस मंजूषा नियोगी का है।

मंजूषा नियोगी की मौत

शुक्रवार (27 मई 2022) को एक्ट्रेस और मॉडल मंजूषा नियोगी का शव उनके कमरे में सीलिंग फैन से लटकते हुए पाया गया। वो अपने परिवार के साथ कोलकाता के पटुली इलाके में रहती थीं। मंजूषा की मौत को लेकर उनकी माँ का कहना है कि उसकी दोस्त बिदिशा डे मजूमदार की मौत का उसे सदमा लगा था और वह बेहद में तनाव में थी। बताया जाता है कि मंजूषा अपने करियर को लेकर भी काफी परेशान रहा करती थीं।

दिवंगत एक्ट्रेस की माँ ने बताया कि मंजूषा अक्सर कहती थी की वह बिदिशा के साथ रहना चाहती है। वो हमेशा उसी के बारे में बातें करती थी। एक बार उसने कहा था कि जल्द ही मीडिया बिदिशा की तरह उसके घर पर ध्यान देगी। इस पर उसकी माँ ने मंजूषा को डाँटा था।

बिदिशा डे मजूमदार

बिदिशा डे मजूमदार (21) ने भी आत्महत्या कर ली थी। बुधवार (25 मई 2022) को उनका शव कोलकाता के नगर बाजार स्थित उनके अपार्टमेंट में फाँसी के फंदे से लटकता मिला था। बिदिशा इस फ्लैट में बीते चार महीने से किराए पर रह रही थीं। बिदिशा दुल्हन के मेकअप और फोटो शूट के लिए काफी प्रसिद्ध थीं।

बिदिशा के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसको कब्जे में लेकर पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से मामले की छानबीन कर रही है। बिदिशा का एक ब्वॉयफ्रेंड था, जिसको लेकर वह परेशान रहती थी और अवसाद में चली गई थी।

पल्लवी डे की मौत

इन दोनों ही अभिनेत्रियों की मौत से 12 दिन पहले यानी 15 मई 2022 एक अन्य बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे का शव मिला था। उनका शव दक्षिण कोलकाता स्थित उनके किराए के फ्लैट में पंखे से लटकता हुआ पाया गया था। वो वहाँ अपने लिव इन पार्टनर शग्निक चक्रबर्ती के साथ रहती थीं। पल्लवी ने अपने लिव इन पार्टनर के खिलाफ FIR भी दर्ज करा रखा था।

पल्लवी डे को ‘आमि सिराजेर बेगम’ और ‘मोन माने ना’ जैसे मशहूर बांग्ला टेलीविजन सीरियल्स के लिए जाना जाता है। वो काफी लोकप्रिय थीं। पलल्वी के इस कदम से बांग्ला एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिर कलम करने में जिस डॉ युसूफ का हाथ, वो 16 साल से था दोस्त: अमरावती हत्याकांड में कश्मीर नरसंहार वाला पैटर्न, उदयपुर में...

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या में उनका 16 साल पुराना वेटेनरी डॉक्टर दोस्त यूसुफ खान भी शामिल था। उसी ने कोल्हे की पोस्ट को वायरल किया था।

‘1 बार दलित को और 1 बार महिला आदिवासी को चुना राष्ट्रपति’: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भारत को पुनः विश्वगुरु बनाने की बात

"सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, अनुच्छेद 370 खत्म करने, GST, आयुष्मान भारत, कोरोना टीकाकरण, CAA, राम मंदिर - कॉन्ग्रेस ने सबका विरोध किया।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe