Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअलग मजहब और प्रेमिका पर चीजें थोपने की जिद्द: बिग बॉस वाले आसिम रियाज...

अलग मजहब और प्रेमिका पर चीजें थोपने की जिद्द: बिग बॉस वाले आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के ब्रेकअप की असली वजह आई सामने

अबू मलिक ने आगे कहा, "आसिम हर चीज को बदसूरत बनाने की कोशिश करता है, जो मुझे लगता है कि जन्मजात है। जब मैं उसके साथ था तो वह अर्थशास्त्र के बारे में बहुत बात करता था। उसने एक बार मुझे बताया था कि वह कैसे ड्राई फ्रूट्स बेचता था। भगवान ने उसे कुछ दिया है, लेकिन उसके अहंकार का स्तर बहुत अधिक है। यह अब दिखाई दे रहा है।"

‘बिग बॉस 13’ के में कपल रहे हिमांशी खुराना और आसिम रियाज असल जिंदगी में भी कपल बन गए थे। बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद दोनों के प्यार के चर्चे हो जगह हो रहे। हालाँकि, पर्दे का यह प्यार ज्यादा दिन नहीं चला, पिछले साल उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। इस ब्रेकअप के पीछे जो सच्चाई अब सामने आई है, उसमें दोनों का अलग-अलग धर्म का होना नहीं, रियाज का हिमांशी पर चीजें थोपना भी एक बड़ी वजह थी।

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज के पूर्व सह-प्रतिभागी अबू मलिक ने पंजाबी गायिका एवं अभिनेत्री हिमांशी खुराना के साथ रियाज के संबंधों के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अब, अबू मलिक ने कहा है कि आसिम बहुत ‘असुरक्षित आदमी’ है और यह उसका ‘मूल स्वभाव’ है। बता दें कि आसिम हाल ही में होस्ट रोहित शेट्टी के साथ लड़ाई के बाद खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 से भी बाहर हो गए है।

अबू ने खुलासा किया, “ऐसा लगता है कि वह उस पर थोप रहा था कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। मैंने इस बारे में आरती की शादी में सुना था। हिमांशी को अपना करियर बनाना है। अभिनेताओं को एक-दूसरे को स्पेस देना होता है। आसिम और हिमांशी के बीच जाहिर तौर पर स्पेस नहीं था। वह रिश्ते से बाहर चली गई होगी।”

अबू ने कहा कि आसिम रियाज हिमांशी खुराना पर बहुत कुछ थोपता था कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। हिमांशी को अपना करियर बनाना था, इसलिए वह रिश्ते से बाहर निकल गई। अबू ने आगे कहा, “हमारी इंडस्ट्री के लोगों को तब तक डेट नहीं करना चाहिए, जब तक वे एक-दूसरे को स्वीकार करने के लिए तैयार न हों। धर्म एक और मुद्दा हो सकता है, लेकिन ये एकमात्र कारण नहीं होगा।”

जूम/टाइम्स नाऊ को अबू ने बताया, “एक तेंदुआ अपनी त्वचा नहीं बदल सकता चाहे कुछ भी हो। वह (आसिम रियाज) एक ऐसा लड़का है, जो भड़क जाता है। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी बहुत बड़ी लड़ाई हुई थी। अगर कोई उसके खिलाफ जाता है तो वह उससे द्वेष रखने लगता है। उसमें बहुत अधिक असुरक्षा की भावना है।”

अबू मलिक ने आगे कहा, “वह हर चीज को बदसूरत बनाने की कोशिश करता है, जो मुझे लगता है कि जन्मजात है। जब मैं उसके साथ था तो वह अर्थशास्त्र के बारे में बहुत बात करता था। उसने एक बार मुझे बताया था कि वह कैसे ड्राई फ्रूट्स बेचता था। भगवान ने उसे कुछ दिया है, लेकिन उसके अहंकार का स्तर बहुत अधिक है। यह अब दिखाई दे रहा है।”

खतरों के खिलाड़ी 14 से कथित निष्कासन के बारे में बात करते हुए अबू ने कहा, “वह खुद की देखभाल करने जैसी कई चीजों को लेकर वह बहुत संदिग्ध है। उसने सोचा होगा कि ‘मुझे कुछ हो गया तो?’ वह विनम्रता से अनुरोध कर सकता था कि मैं यह स्टंट करने में सक्षम नहीं हूँ। वह यह बात ऑफ कैमरा भी बता सकता था। उसने जो लाइन कही ‘मैं हर हफ़्ते एक गाड़ी खरीद सकता हूँ’ वह सिर्फ़ अपनी दौलत दिखाने का उसका तरीका है।”

बता दें कि 7 दिसंबर 2023 को आसिम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट शेयर किया था। इस नोट में उन्होंने लिखा, “हमने अलग होने का फैसला किया है, क्योंकि हमारी धार्मिक मान्यताएँ अलग-अलग हैं।” इसके पहले 6 दिसंबर 2023 को हिमांशी खुराना ने पुष्टि की थी कि वह अब आसिम रियाज के साथ रिश्ते में नहीं हैं। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -