Saturday, July 31, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'अल्लाह खैर करे! ऐसे जिस्म दिखाओगी तो किस जहन्नुम में जाओगी': हिना खान को...

‘अल्लाह खैर करे! ऐसे जिस्म दिखाओगी तो किस जहन्नुम में जाओगी’: हिना खान को स्विमसूट में देख भड़के कट्टरपंथी

"ये मुस्लिम है? लानत है ऐसी मुस्लिम पर... अल्लाह आपको माफ करे। अल्लाह आपकी आँखें खोले। ऐसे ही जिस्म दिखाओगी तो कौन सी जहन्नुम में जाओगी मैम?"

अभिनेत्री हिना खान ने स्विमसूट में पानी के भीतर फोटोशूट कराया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें इस्लाम को लेकर नसीहत देते हुए ट्रोल किया। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी अंडरवाटर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की।

हिना खान छुट्टियाँ मनाने के लिए मालदीव गई हुई हैं। इस दौरान एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कहा कि माँ और दादाजी उन्हें इन कपड़ों में देखेंगे तो बेहोश हो जाएँगे। ऐसे कॉमेंट करने वाले यह अकेले नहीं थे जनाब!

बेबी ब्लू कलर के प्लंजिंग नेकलाइन डिजाइन और स्किन बेयरिंग कटआउट वाला वन पीस पहनने के कारण लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। अदीबा हूर नामक यूजर ने उन्हें ‘बेशर्म’ करार दिया। सारा खान ने पूछा, “शर्म नहीं आ रही थोड़ी भी?”

तुसफ़ीना ज़मान नामक यूजर ने लिखा, “मुझे नहीं पता कि इस लड़की के साथ क्या गलत है।” लवंगीन खान ने लिखा, “तुम्हें शर्म आनी चाहिए।” शिखा ने पूछा, “ये कपड़े क्या कहलाते हैं?”

हिना खान के कपड़ों के लिए यूजर्स ने उन्हें किया ट्रोल (फोटो साभार: NBT)

हिना खान की तस्वीर पर ज़ेबा कुरैशी ने लिखा, “ये मुस्लिम है। लानत है ऐसी मुस्लिम पर। अल्लाह खैर करे।” वहीं शेख राइना ने पूछा, “हिना खान, क्या आप पागल हो गई हो, जो इस तरह की तस्वीरें डाल रही हो?”

एक अन्य इंस्टा यूजर ने भी सवाल दाग दिया कि आखिर उन्हें क्या होता जा रहा है। फिरदोश खान नामक कट्टरवादी ने लिखा, “अल्लाह आपको माफ़ करे। अल्लाह आपको हिदायत दे। अल्लाह आपकी आँखें खोले। इंशाअल्लाह! ऐसे ही जिस्म दिखाओगी तो कौन सी जहन्नुम में जाओगी मैम?”

हिना खान ‘स्टार प्लस’ के सीरियल्स ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी ज़िंदगी की’ से सुर्ख़ियों में आई थीं। 2015-16 में टीवी की दुनिया की सबसे महँगी अभिनेत्री होने का ख़िताब उनके नाम था।

वो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8’ और ‘बिग बॉस 11’ जैसे रियलिटी शोज में भी हिस्सा ले चुकी हैं। श्रीनगर में जन्मी हिना खान के भाई आमिर एक ट्रेवल एजेंसी चलाते हैं। उन्होंने गुरुग्राम के CCA इंस्टिट्यूट से MBA किया हुआ है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20 से ज्यादा पत्रकारों को खालिस्तानी संगठन से कॉल, धमकी- 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के CM को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के 20 से अधिक पत्रकारों को कॉल कर धमकी दी है कि 15 अगस्त को सीएम तिरंगा नहीं फहरा सकेंगे।

‘हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी’: PM मोदी के खिलाफ पोस्टर पर 25 FIR, रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने को लेकर दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,101FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe