Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनG20 के बाद 'रजनी डिप्लोमेसी', 'टकलू बॉस' बन सुपरस्टार से मिले मलेशिया के PM:...

G20 के बाद ‘रजनी डिप्लोमेसी’, ‘टकलू बॉस’ बन सुपरस्टार से मिले मलेशिया के PM: ‘जेलर’ की ₹650 करोड़ कमाई के बाद रजनीकांत की 171वीं फिल्म की घोषणा

उन्होंने प्रार्थना की कि रजनीकांत सामाजिक और फिल्मों के क्षेत्र में इसी प्रकार अग्रणी रहें। बता दें कि मलेशिया में 20 लाख से भी अधिक तमिल लोग रहते हैं, जो वहाँ की संख्या का 6.7% है।

सुपरस्टार रजनीकांत ने कुआलालम्पुर में मलेशिया के प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम से मुलाकात की है। दक्षिणी कुआलालम्पुर के पुत्रजया में स्थित ‘Bangunan Perdana Putra’ इमारत स्थित प्रधानमंत्री दफ्तर में ये बैठक हुई। अनवर इब्राहिम ने लोगों की कठिनाइयों को दूर करने के लिए चलाई जा रही योजनाओं के लिए सम्मान देने पर सुपरस्टार रजनीकांत का धन्यवाद किया। अनवर इब्राहिम ने कहा कि उन्होंने उन सामाजिक मुद्दों को लेकर बात की, जिसके लिए वो लड़ाई कर रहे हैं।

मलेशिया के प्रधानमंत्री का कहना है कि सुपरस्टार रजनीकांत की अगली फिल्मों में इन मुद्दों को लेकर चीजें दिखाई जाएँगी। मलेशियन मीडिया संस्थान ‘मलय मेल’ ने अपनी खबर में लिखा कि फैंस द्वारा ‘सुपरस्टार’ कहे जाने वाले रजनीकांत को ‘मुथु’ (1995), पदैयप्पा (1999), ‘शिवाजी द बॉस’ (2007) और ‘एंथिरन द रोबोट’ (2010) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। मलेशिया के पीएम और रजनीकांत ने एक-दूसरे को गले लगाया, साथ ही हाथ मिला कर अभिवादन किया।

इस दौरान इब्राहिम अनवर ने ‘शिवाजी: द बॉस’ फिल्म में रजनीकांत का स्टाइल (‘टकलू बॉस’ वाला दृश्य) कॉपी भी किया। इसके बाद दोनों हँसने लगे। उन्होंने कहा कि रजनीकांत एशिया और वैश्विक सिनेमा के मंच पर एक जाना-पहचाना नाम है। उन्होंने प्रार्थना की कि रजनीकांत सामाजिक और फिल्मों के क्षेत्र में इसी प्रकार अग्रणी रहें। बता दें कि मलेशिया में 20 लाख से भी अधिक तमिल लोग रहते हैं, जो वहाँ की संख्या का 6.7% है। हाल ही में नई दिल्ली में संपन्न हुई G20 के भव्य आयोजन के बाद रजनीकांत और मलेशियन पीएम की ये मुलाकात चर्चा का विषय बनी हुई है।

हाल ही में रिलीज हुई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ ने दुनिया भर में 650 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। ‘सन पिक्चर्स’ के अध्यक्ष कलानिधि मारन ने इसके बाद उनसे मिल कर उन्हें चेक सौंपा और एक कार भी गिफ्ट किया था। सोमवार (11 सितंबर, 2023) को रजनीकांत की 171वीं फिल्म (Thalaivar 171) की भी घोषणा हुई है, जिसका निर्देशक लोकेश कनगराज करेंगे। वो ‘कैथी’, मास्टर और विक्रम जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म का निर्माण भी ‘सन पिक्चर्स’ करेगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस जगन्नाथ मंदिर में फेंका गया था गाय का सिर, वहाँ हजारों की भीड़ ने जुट कर की महा-आरती: पूछा – खुलेआम कैसे घूम...

रतलाम के जिस मंदिर में 4 मुस्लिमों ने गाय का सिर काट कर फेंका था वहाँ हजारों हिन्दुओं ने महाआरती कर के असल साजिशकर्ता को पकड़ने की माँग उठाई।

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -