Tuesday, May 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'83 फिल्म पाकिस्तानियों को बहुत पसंद आएगी, यह एक बहुत ही स्पेशल पल है':...

’83 फिल्म पाकिस्तानियों को बहुत पसंद आएगी, यह एक बहुत ही स्पेशल पल है’: पाकिस्तान के पत्रकार से रणवीर सिंह

"यह एक बहुत ही स्पेशल पल है, जिसे आप बतौर पाकिस्तानी देख कर बहुत खुश हो जाएँगे। आप पाकिस्तान से हैं... आपके बोलने के तरीके से पता चल रहा है सर।"

अपने अजीबोगरीब पहनावे के लिए फेमस बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ (83 Movie) को लेकर खासा चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेता ने दुबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत की।

अपनी फिल्म 83 को जहाँ रणवीर सिंह प्रोमोट कर रहे थे, वहाँ पाकिस्तानी पत्रकार भी थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पाकिस्तानी पत्रकार जब ‘पद्मावत’ अभिनेता से सवाल करता है, तो वह कहते हैं, “आप पाकिस्तान से हैं?” इस पर पत्रकार जवाब देता है, “जी, मैं पाकिस्तान से हूँ।” इसके बाद रणवीर कहते हैं, ”आपके बोलने के तरीके से पता चल रहा है सर।”

‘बेफिक्रे’ अभिनेता ने पत्रकार के सवाल के जवाब में कहा, “यह एक बहुत ही स्पेशल पल है, जिसे आप बतौर पाकिस्तानी देख कर बहुत खुश हो जाएँगे। फिल्म में कई यादगार पलों को समेटा गया है, जो हर उम्र के लोगों को पसंद आएगी।”

उन्होंने आगे कहा, ”मैं आपको बताऊँगा नहीं। कुछ ही दिनों में आप फिल्म देखेंगे और फिर आपको मेरी याद आएगी। मेरे लिए वो बहुत खास है। यह फिल्म ऐसे ही खूबसूरत पलों से भरी हुई है।” प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टर के साथ उनकी रील व रियल लाइफ वाइफ दीपिका पादुकोण और फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान भी मौजूद थे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया सोशल पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्म में पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाने वाले रणवीर ने पाकिस्तानी पत्रकार से यह भी कहा, “अगर आप क्रिकेट के दीवाने हैं, तो यह फिल्म आपके लिए बेहतर जर्नी साबित होगी। इसके अलावा यदि आप उस समय के उन सभी खिलाड़ियों को जानते हैं, तो यह आपको बेहद पसंद आएगी।”

पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट Dawn.com में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, यह फिल्म भले ही 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित हो, लेकिन पाकिस्तान के लोग भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसका मुख्य कारण अभिनेता रणवीर सिंह हैं, क्योंकि उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहा है कि पाकिस्तानी इसे देख कर खुश हो जाएँगे।

कबीर खान (Kabir Khan) के डायरेक्शन में बनने वाली ’83’ फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म 1983 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित है। इसमें कपिल देव, कीर्ति आजाद और बलविंदर संधू के अलावा उस वक्त के क्रिकेटरों को पर्दे पर उतारा गया है। फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में नजर आएँगे। दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -