Friday, May 31, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनRRR ने दो दिनों में पार किया ₹371 करोड़ का आँकड़ा, फिर भी 'द...

RRR ने दो दिनों में पार किया ₹371 करोड़ का आँकड़ा, फिर भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ की ताबड़तोड़ कमाई जारी

जहाँ तमिलनाडु में जोसफ विजय के फैंस 'बीस्ट' की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं, कर्नाटक में यश की 'KGF 2' की रिलीज के लिए फैंस जश्न मना रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘RRR’ धमाल मचा रही है, लेकिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ की धड़ाधड़ कमाई का सिलसिला अब भी जारी है। ‘RRR’ एक मेगा बजट फिल्म है, जिसका निर्देशक एसएस राजामौली जैसे बड़े निर्देशक ने किया है। इसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा जैसे तेलुगु के दो बड़े सुपरस्टार्स हैं। वहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ अपने कंटेंट की वजह से चल रही है, जो इतिहास का एक काला अध्याय दिखाती है।

ताज़ा जानकारी के अनुसार, पहले दिन दुनिया भर में 257 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली ‘RRR’ ने दूसरे दिन शनिवार (26 मार्च, 2022) को ही 114 करोड़ रुपए बटोर लिए। बॉक्स ऑफिस पर इसने मात्र दो दिनों में ही 371 करोड़ रुपए का आँकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने जहाँ पहले दिन 20 करोड़ रुपए की नेट कमाई की, दूसरे दिन ये आँकड़ा 3 करोड़ और बढ़ गया। इस तरह वीकेंड में इसके कुल 70 करोड़ नेट से ज्यादा सिर्फ हिंदी बेल्ट में बटोरने की उम्मीद है।

वहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ की बात करें तो शुक्रवार को इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीमा जरूर पड़ा था, लेकिन इसने शनिवार को सवा 7 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर के कमाई के आँकड़े को 219 करोड़ रुपए तक पहुँचा दिया। रविवार को फिल्म भारत में 225 करोड़ रुपए का आँकड़ा पार कर रही है। वहीं दुनिया भर में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी 250 करोड़ रुपए के पार हो गया है। फिल्म ने कई बड़े फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

अप्रैल महीने में तमिल और कन्नड़ सिनेमा की दो बड़ी फ़िल्में रिलीज हो रही हैं। जहाँ तमिलनाडु में जोसफ विजय के फैंस ‘बीस्ट’ की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं, कर्नाटक में यश की ‘KGF 2’ की रिलीज के लिए फैंस जश्न मना रहे हैं। रविवार (27 मार्च, 2022) को इसके ट्रेलर रिलीज का कार्यक्रम भी रखा गया है। हिंदी बेल्ट में भी इस फिल्म को लेकर लोग इंतजार कर रहे हैं। वहीं ‘Beast’ को उत्तर भारत में सफलता मिलने की उम्मीद नहीं है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

200+ रैली और रोडशो, 80 इंटरव्यू… 74 की उम्र में भी देश भर में अंत तक पिच पर टिके रहे PM नरेंद्र मोदी, आधे...

चुनाव प्रचार अभियान की अगुवाई की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने। पूरे चुनाव में वो देश भर की यात्रा करते रहे, जनसभाओं को संबोधित करते रहे।

जहाँ माता कन्याकुमारी के ‘श्रीपाद’, 3 सागरों का होता है मिलन… वहाँ भारत माता के 2 ‘नरेंद्र’ का राष्ट्रीय चिंतन, विकसित भारत की हुंकार

स्वामी विवेकानंद का संन्यासी जीवन से पूर्व का नाम भी नरेंद्र था और भारत के प्रधानमंत्री भी नरेंद्र हैं। जगह भी वही है, शिला भी वही है और चिंतन का विषय भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -