Friday, May 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनफिल्म 'अंतिम' को लेकर सलमान खान के फैंस का दिखा पागलपन: थिएटर में फोड़े...

फिल्म ‘अंतिम’ को लेकर सलमान खान के फैंस का दिखा पागलपन: थिएटर में फोड़े पटाखे, पोस्टर को दूध से नहलाया

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान एक सिख पुलिस ऑफिसर के रूप में हैं, जबकि उनके जीजा एक्टर आयूष शर्मा एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के लिए उनके फैंस में गजब की दीवानगी रहती है और झलक समय-समय पर मिलती रहती है। इसी तरह का जुनून सलमान ही हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के लिए भी दिखा। खुद एक्टर ने दो सोशल मीडिया पर दो वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें उनके फैंस थिएटर के अंदर पटाखे फोड़ रहे थे और फिल्म के पोस्टर को दूध से नहला रहे थे। वीडियो को साझा करते हुए सलमान ने दूध को बर्बाद करने की बजाय जरूरतमंद को देने की अपील की है।

सलमान खान की लीड रोल वाली यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज हुई थी। सलमान खान ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें थिएटर के अंदर फिल्म देखने के दौरान ही फैंस पटाखे फोड़ते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने फैंस से ऐसा करके अपनी और दूसरों की जान को जोखिम में नहीं डालने की अपील की।

एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मेरे सभी फैंस से मेरी अपील है कि वो थिएटर्स के अंदर पटाखे न ले जाएँ, क्योंकि इससे आग लगने के कारण बड़ा खतरा उत्पन्न हो सकता है। इससे आपकी जान को भी खतरा पैदा हो सकता है।” इसके साथ ही एक्टर ने सिनेमा के मालिकों और सिक्योरिटी गार्ड से भी लोगों को प्रवेश द्वार पर ही रोककर ऐसी चीजें अंदर ले जाने से रोकने की अपील की है।

वहीं, आज रविवार (28 नवंबर 2021) को भी सलमान खान ने ऐसा ही एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फैंस ढोल-नगाड़ों के साथ थिएटर गए और वहाँ एक्टर के फिल्म के पोस्टर को दूध से नहला दिया। इस पर एक्टर ने लिखा, “कई लोगों को पानी तक नसीब नहीं होता है और आप इस तरह से दूध को बर्बाद कर रहे हैं।” सलमान खान ने अपने फैंस से दूध को बर्बाद करने के बजाय उसे जरूरतमंद लोगों को देने की अपील की।

गौरतलब है कि ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ‘ में सलमान एक सिख पुलिस ऑफिसर के रूप में हैं, जबकि उनके जीजा एक्टर आयूष शर्मा एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दुबई में चल रही हनुमत कथा, शेखों ने गुलाब के फूल बरसा कर बागेश्वर बाबा का किया स्वागत: गोल्डन वीजा पर अबुधाबी के मंदिर...

सुपरस्टार रजनीकांत ने अबुधाबी के BAPS मंदिर में दर्शन किया। वहीं दुबई के बुर्ज खलीफा में बागेश्वर धाम वाले बाबा का भव्य स्वागत हुआ।

हिरोइन लैला खान की हत्या मामले में सौतेले अब्बा को हुई ‘सजा-ए-मौत’: फार्म हाउस में गाड़ दी परिवार के 6 लोगों की लाश, 13...

बॉलीवुड अभिनेत्री लैला खान और उनके पूरे परिवार की हत्या मामले में अभिनेत्री के सौतेले पिता को कोर्ट ने सजा-ए-मौत सुनाई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -