Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनवेब सीरीज और फिल्म लिख रहे हैं SRK के बेटे आर्यन खान, बॉलीवुड में...

वेब सीरीज और फिल्म लिख रहे हैं SRK के बेटे आर्यन खान, बॉलीवुड में जल्द लेंगे एंट्री: बहन सुहाना कर रहीं अभिनेत्री बनने की तैयारी

सारे आइडियाज में से दो का काम आगे बढ़ चुका है। इनमें से एक ऐमेजॉन प्राइम के लिए वेब सीरीज है। एक फिल्म है जिसका प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट करेगा।

ड्रग्स केस को लेकर जेल की हवा खा चुके बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने बी-टाउन डेब्यू की तैयारी में हैं। लेकिन खबर है कि वह एक्टिंग नहीं, बल्कि कैमरे के पीछे से काम करेंगे। Pinkvilla की रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन कई आइडियाज पर काम कर रहे हैं। इनमें से कुछ पर फिल्म और वेब-सीरीज भी बन सकती है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्स ने बताया कि सारे आइडियाज में से दो का काम आगे बढ़ चुका है। इनमें से एक ऐमेजॉन प्राइम के लिए वेब सीरीज है। एक फिल्म है जिसका प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट करेगा। वेब सीरीज एक जबरदस्त फैन की कहानी है। इसमें थ्रिल भी होगा। अगर सब कुछ ठीक रहा तो इस साल में वेब सीरीज को इस साल ही हरी झंडी मिल सकती है।

सोर्स ने यह भी बताया कि आर्यन इन सब्जेक्ट्स पर बिलाल सिद्दीकी के साथ काम कर रहे हैं। वही उनके को-राइटर हैं। उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान भी सालों से लेखन के प्रति अपनी दिलचस्पी दिखा चुके हैं। वहीं, अब उनका बेटा उनके नक्शे कदम पर चलने के लिए तैयार हैं।

अब भले ही आर्यन का एक्टिंग में इंट्रेस्ट नहीं है, लेकिन शाहरुख की बेटी सुहाना खान एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए बेताब हैं। वह फिल्मों में एंट्री की तैयारी कर रही हैं। वो कैमरे के सामने काम करना चाहती हैं और बताया जा रहा है कि वो नेटफ्लिक्स पर एक वेब सीरीज के साथ शुरुआत करेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस वेंचर का डायरेक्शन फिल्ममेकर जोया अख्तर कर रही हैं और ये पॉप्युलर आर्चीज कॉमिक्स पर आधारित होगी।सुहाना को कुछ दिनों पहले जोया के ऑफिस में जाते हुए भी स्पॉट किया गया था। सुहाना ने न्यू यॉर्क में एक्टिंग क्लासेस ली हैं और साथ ही कई शॉर्ट फिल्मों और प्ले में काम किया है जिसके वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

बता दें कि 2 अक्टूबर, 2021 को आर्यन खान को क्रूज पर पार्टी के दौरान NCB ने पकड़ा था। इसके बाद उन्होंने जाँच एजेंसी के सामने स्वीकारा था कि वो गाँजे का सेवन करते हैं। 28 अक्टूबर को उन्हें जमानत मिली थी। इस दौरान तमाम सेलेब्रिटीज ट्वीट कर करके अपनी खुशी जाहिर की थी।

वहीं शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अगली फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई लौट आए हैं। इसके बाद वह अपनी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग के लिए स्पेन जाएँगे। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएँगे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत की ज्ञानकीर्ति का मुकुटमणि है कश्मीर का शंकराचार्य मंदिर: ईसाई-इस्लाम के आगामी प्रभाव से परिचित थे आचार्य शंकर, जानिए कैसे एक सूत्र में...

वैदिक ऋषियों की वेदोक्त समदृष्टि केवल उपदेश मात्र नही; अपितु यह उनका अनुभव जन्य साक्षात्कृत् ज्ञान है। जो सभी काल, स्थान, परिस्थिति में अनुकरणीय एवं अकाट्य हैं।

फर्जी वोटिंग करते पकड़े गए मोहम्मद सनाउल्लाह और 3 खातूनें, भीड़ ने थाने पर हमला कर सबको छुड़ाया: बिहार के जाले की घटना, 20...

फर्जी वोटिंग में पकड़े गए लोगों को छुड़ाने के लिए 130-140 लोगों ने थाने पर हमला कर दिया और पुलिस पदाधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए चारों को पुलिस की अभिरक्षा से छुड़ा लिया

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -