Tuesday, August 16, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनपहले दिन दर्शकों के लिए तरसी 'शमशेरा', कई शो रद्द: फिल्म में दिखाया है...

पहले दिन दर्शकों के लिए तरसी ‘शमशेरा’, कई शो रद्द: फिल्म में दिखाया है त्रिपुण्ड-शिखा वाला गुंडा, ₹150 करोड़ बजट बना मुसीबत

YRF के लिए ये साल ही बुरा चल रहा है, क्योंकि उसकी एक और बड़ी बजट वाली फिल्म अक्षय कुमार स्टारर 'सम्राट पृथ्वीराज' भी बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हो गई है।

रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ को न सिर्फ समीक्षकों ने नकार दिया है, बल्कि दर्शकों ने भी अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दी है। फिल्म में संजय दत्त ने विलेन का किरदार निभाया है, जो दरोगा होता है। इसमें उनका नाम ‘शुद्ध सिंह’ होता है। उनके मस्तक पर एक बड़ा सा त्रिपुण्ड होता है और सिर पर घनी-लंबी शिखा। हिन्दूफोबिया से सनी ‘यशराज फिल्म्स’ की इस मूवी ने पहले दिन मात्र 10 करोड़ रुपए का ही कारोबार किया है। इसकी एडवांस बुकिंग भी काफी कम है।

150 करोड़ रुपए की भारी-भरकम बजट वाली ‘शमशेरा’ शुक्रवार (22 जुलाई, 2022) को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। ऐसे में इसे सिर्फ भारत में इससे अधिक का घरेलू नेट कलेक्शंस करने होंगे, ताकि ये हिट कहलाए। लेकिन, फ़िलहाल इसका एक तिहाई भी इसके लाइफटाइम के लिए मुश्किल लग रहा है। एक त्रिपुण्ड-शिखा वाले व्यक्ति को फिल्म में अत्याचार, क्रूर और ‘माँ की’ जैसे शब्दों को बोलते हुए दिखाया गया है।

YRF के लिए ये साल ही बुरा चल रहा है, क्योंकि उसकी एक और बड़ी बजट वाली फिल्म अक्षय कुमार स्टारर ‘ सम्राट पृथ्वीराज’ भी बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हो गई है। उस फिल्म का बजट 175 करोड़ रुपए था। ‘शमशेरा’ को 4000 थिएटरों में रिलीज किया गया है। दर्शक न मिलने के कारण इसके कई शो रद्द भी किए जा रहे हैं। फिल्म विश्लेषक कह रहे हैं कि एक तो बॉलीवुड के पहले से ही बुरे दिन चल रहे हैं, ऊपर से ‘शमशेरा’ को सुस्त प्रतिक्रिया ने सब गुड़-गोबर कर दिया।

सुबह और दोपहर के कई शो सिनेमाघरों ने कैंसल कर दिए, क्योंकि टर्नआउट ही नहीं था। YRF की ‘जयेशभाई जोरदार’ भी हाल ही में फ्लॉप होकर गई है, जिसमें रणबीर कपूर मुख्य किरदार में थे। रणबीर कपूर की इस साल एक और मेगा बजट मल्टीस्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी आने वाली है, ऐसे में उनके लिए अब करियर का सवाल खड़ा हो गया है। ‘ब्रह्मास्त्र’ में वो पहली बार अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे बड़े अभिनेता भी हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे...

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है।

‘उत्तराखंड में एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा, 1064 नंबर पर करें शिकायत’: CM धामी ने पर्चा लीक का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को...

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने UKSSSC पेपर लीक मामले का खुलासा करने वाली उत्तराखंड STF की टीम को स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,085FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe