Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनहंगामा 2 देखिए, राज की वजह से नुकसान न हो: फैन्स से शिल्पा शेट्टी...

हंगामा 2 देखिए, राज की वजह से नुकसान न हो: फैन्स से शिल्पा शेट्टी की गुजारिश, घर पहुँच मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, "आज मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करती हूँ कि आप फिल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति की खातिर अपने परिवार के साथ हंगामा 2 देखें, ताकि आपके चेहरे पर मुस्कान आए।”

पोर्न फिल्म बनाने और बेचने के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार (जुलाई 23, 2021) को मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री के घर पहुँच कर उनका बयान भी दर्ज किया है। मुंबई पुलिस को कोर्ट से राज कुंद्रा की हिरासत 27 जुलाई 2021 तक मिलने के बाद वह शिल्पा के घर छानबीन करने पहुँचे थे।

मुंबई पुलिस की ओर से शुक्रवार को कोर्ट में कहा गया कि राज कुंद्रा की व्‍हाट्सएप चैट्स से खुलासा होता है कि वह 121 पोर्न वीडियो 1.2 मिलियन डॉलर( ₹8,93,47,080) में बेचने की डील कर रहे थे, जिसे लेकर उन्हें संदेह है कि डील इंटरनेशनल स्‍तर पर होनी थी।

बता दें कि एक ओर जहाँ इस मामले में मुंबई पुलिस एक्ट्रेस का बयान लेकर उनके घर से निकल चुकी है। वहीं, इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्म हंगामा 2 को लेकर एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने अपने फैन्स से अपील की है कि उनके पति की गिरफ्तारी का असर इस फिल्म पर न पड़ने दें।

वह लिखती हैं, “मैं योग की टीचिंग पर विश्वास करती हूँ और उसकी प्रैक्टिस करती हूँ। जिंदगी सिर्फ मौजूदा पल में है। हंगामा 2 में एक पूरी टीम की कड़ी मेहनत शामिल हैं, जिन्होंने एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए बहुत मेहनत की है और फिल्म सफर नहीं करनी चाहिए।”

अपने चाहने वालों से हंगामा 2 देखने की रिक्वेस्ट करते हुए शिल्पा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “आज मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करती हूँ कि आप फिल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति की खातिर अपने परिवार के साथ हंगामा 2 देखें, ताकि आपके चेहरे पर मुस्कान आए।”

उल्लेखनीय है कि पोर्न केस में 19 जुलाई को गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 23 जुलाई तक थी। लेकिन आज कोर्ट ने पुलिस रिमांड को 27 जुलाई तक कर दिया। कुंद्रा के साथ रायन की भी पुलिस कस्टडी बढ़ाई गई है। मुंबई पुलिस को शक है कि राज ने पोर्नोग्राफी से कमाए गए पैसों का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया था। वहीं राज कुंद्रा ने इस संबंध में बॉम्बे हाईकोर्ट में अपनी याचिका दी है। इसमें उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को अवैध कहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बकरों के कटने से दिक्कत नहीं, दिवाली पर ‘राम-सीता बचाने नहीं आएँगे’ कह रही थी पत्रकार तनुश्री पांडे: वायर-प्रिंट में कर चुकी हैं काम,...

तनुश्री पांडे ने लिखा था, "राम-सीता तुम्हें प्रदूषण से बचाने के लिए नहीं आएँगे। अगली बार साफ़-स्वच्छ दिवाली मनाइए।" बकरीद पर बदल गए सुर।

पावागढ़ की पहाड़ी पर ध्वस्त हुईं तीर्थंकरों की जो प्रतिमाएँ, उन्हें फिर से करेंगे स्थापित: गुजरात के गृह मंत्री का आश्वासन, महाकाली मंदिर ने...

गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि किसी भी ट्रस्ट, संस्था या व्यक्ति को अधिकार नहीं है कि इस पवित्र स्थल पर जैन तीर्थंकरों की ऐतिहासिक प्रतिमाओं को ध्वस्त करे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -