Wednesday, January 19, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'शादी के लिए परिवार का दबाव नहीं': अपने 'बॉयफ्रेंड' ज़हीर इक़बाल के साथ पार्टी...

‘शादी के लिए परिवार का दबाव नहीं’: अपने ‘बॉयफ्रेंड’ ज़हीर इक़बाल के साथ पार्टी मनाती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, चर्चा का बाजार गर्म

सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा था, "एक ऐसी व्यक्ति को जन्मदिवस की शुभकामनाएँ, जो इस धरती पर सबसे ज्यादा परेशान करने वाले हो सकते हैं। इसके साथ ही वो सबसे अद्भुत व्यक्ति भी हो सकते हैं।"

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनके कथित ‘बॉयफ्रेंड’ (Boyfriend) अभिनेता ज़हीर इक़बाल (Zaheer Iqbal) को लेकर मीडिया में चर्चाओं का बाजार गर्म है। बता दें कि 2022 में इन दोनों की फिल्म ‘Double XL’ भी रिलीज होने जा रही है, जिसमें हुमा कुरैशी ने भी अभिनय किया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर में दोनों को एक पार्टी में साथ में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। ज़हीर इक़बाल ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए ‘Decembering’ का कैप्शन लगाया।

इस तस्वीर में दोनों अपनी दो-दो उँगलियों को ऊपर कर के ‘विजय चिह्न’ दिखा रहे हैं और साथ ही एक आँख बंद कर के पोज दे रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में सोनाक्षी सिन्हा ने ज़हीर इक़बाल को जन्मदिवस की बधाई भी दी थी। दोनों की तस्वीर साथ में शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “एक ऐसी व्यक्ति को जन्मदिवस की शुभकामनाएँ, जो इस धरती पर सबसे ज्यादा परेशान करने वाले हो सकते हैं। इसके साथ ही वो सबसे अद्भुत व्यक्ति भी हो सकते हैं।”

साथ ही उन्होंने पूछा था कि ऐसा कैसे संभव है और ज़हीर इक़बाल से सवाल दागा था कि आखिर वो ऐसी कैसे हो सकते हैं? साथ ही उन्होंने ‘जन्म लेने के लिए’ ज़हीर इक़बालको धन्यवाद दिया। उन्होंने अभिनेता को ‘बेस्ट फ्रेंड’ भी करार दिया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अहीर इक़बाल ने उन्हें भी ‘बेस्ट फ्रेंड’ लिखते हुए पूछा था कि क्या वो उन्हें अब आधिकारिक रूप से अपनी हीरोइन बोल सकते हैं? हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया था कि शादी को लेकर उन पर परिवार का कोई दबाव नहीं है और ये जब होना होगा, तभी होगा।

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि उनका परिवार ये देख कर खुश है कि वो अपनी काम में व्यस्त हैं और खुश हैं। उन्होंने कहा था कि वो अपने काम के मजे ले रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि शादी करने से पहले उन्हें एक लड़का भी ढूँढ़ना होगा, यही सबसे मुख्य अनिवार्यता है। उन्होंने कहा था कि ऐसा नहीं है कि उनकी शादी कभी नहीं होगी, लेकिन वो इंडस्ट्री के बाहर के किसी लड़के को ही प्राथमिकता देंगी। उन्होंने कहा था कि ये बस प्राथमिकता होगी, नहीं हुआ तो नहीं हुआ।

एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने ज़हीर इक़बाल को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हुए ‘नोटबुक (2019)’ फिल्म में उनके प्रदर्शन की सराहना की थी। उन्होंने अभिनेता को काफी प्रतिभावान बताते हुए उनके उज्जवल भविष्य की बात की थी और कहा था कि ‘Double XL’ उनकी डेब्यू फिल्म से काफी अलग होगी। दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि तो नहीं की है, लेकिन मीडिया में चर्चा का बाजार गर्म है कि ज़हीर इक़बाल ही सोनाक्षी सिन्हा के नए बॉयफ्रेंड हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

50 मंत्री, 1200 कॉन्स्टेबल, 27 DSP, लंदन की शाही बग्गी, 75 फ़ीट का केक… कुछ यूँ मना था मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन

लंदन से आई शाही विक्टोरियाई बग्गी, 75 फ़ीट का केक, ठंड में सड़क पर स्कूली बच्चे - रामपुर में ऐसे मना रहा मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन।

अभिनेत्री रायमा इस्लाम की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए घर से निकलने के बाद हुईं थी लापता: पति सहित...

पुलिस ने राजधानी ढाका में ब्रिज के पास सड़क किनारे से राइमा की लाश बरामद की है। जिसे दो टुकड़े करके एक बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,071FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe