Saturday, May 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनबुरा आदमी बनना, बैंक लूटना चाहता है तैमूर: सैफ अली खान ने अपने बेटे...

बुरा आदमी बनना, बैंक लूटना चाहता है तैमूर: सैफ अली खान ने अपने बेटे के बारे में YouTube पर किया खुलासा

"…मुझे नहीं पता कि हम क्या कर रहे हैं। बस अच्छे की उम्मीद कर रहे हैं। मैं उससे (तैमूर से) कहता रहता हूँ कि यह अच्छा आदमी है… लेकिन वह कहता है कि उसे बुरा आदमी बनना है… बैंक लूटना चाहता है, सभी के पैसे चुराना चाहता है।"

बॉलीवुड में काम करने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी दूसरी बीवी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के पहले बेटे का नाम है तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)। उम्र कम है लेकिन आगे की प्लानिंग है उसकी बैंक लूटने की। वो चाहता है कि वो बुरा आदमी बने और बैंक लूट कर सभी के पैसे भी चुराना चाहता है।

यह लीक हुई खबर नहीं है बल्कि खुद सैफ अली खान ने पूरी दुनिया को यह बात बताई है। रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ बातचीत के दौरान सैफ ने यह पूरी कहानी बताई। सैफ के अनुसार तैमूर अली खान नकली तलवार लेकर हिंसक रूप से लोगों के पीछे भागता है, उन्हें दौड़ाता है।

यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films, YRF) का अपना यूट्यूब चैनल है। इसी चैनल पर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी बातचीत कर रहे थे। यह बातचीत इन दोनों की आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) पर चर्चा के दौरान हुई।

रानी मुखर्जी ने आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 पर बातचीत के अलावा अपनी बेटी आदिरा के बारे में एक कहानी सुनाई। इसी पर बात आगे बढ़ी तो सैफ अली खान ने तैमूर के बारे में, उसकी आदतों के बारे में जिक्र किया। सैफ ने कहा:

“…मुझे नहीं पता कि हम क्या कर रहे हैं। बस अच्छे की उम्मीद कर रहे हैं। मैं उससे (तैमूर से) कहता रहता हूँ कि यह अच्छा आदमी है… लेकिन वह कहता है कि उसे बुरा आदमी बनना है… बैंक लूटना चाहता है, सभी के पैसे चुराना चाहता है।”

आपको बता दें कि सैफ अली खान और रानी मुखर्जी एक साथ बंटी और बबली 2 में दिखाई देंगे। इस फिल्म को वरुण वी शर्मा ने निर्देशित किया है। 19 नवंबर 2021 को रिलीज होने वाली फिल्म “बंटी और बबली 2” से पहले “बंटी और बबली” 2005 की हिट फिल्म रही थी। उसमें अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ रानी मुखर्जी ने अभिनय किया था।

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी करीब 12 साल बाद एक साथ किसी बॉलीवुड फिल्म में दिखेंगे। इससे पहले इन दोनों को “थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक” में एक साथ देखा गया था। उसे भी यश राज फिल्म्स बैनर के तहत ही बनाया गया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -